ये क्या…यहां तो तालाब से मछली के बजाय निकलने लगी शराब, हैरान हैं लोग
Spread the love

बिहार में शराब बंदी है. लेकिन जिस तरह से आये दिन शराब और शराब तस्कर पकड़े जा रहे हैं उससे पता चलता है कि शराब माफियाओं के हौसले कितने बुलंद हैं. वैसे तो रोहतास शराब कांड के बाद पुलिस ने शराब माफियाओं के धरपकड़ में तेजी लायी है. लेकिन शराब तस्कर नये नये आईडियाज से शराब तस्करी में लगे हुए हैं.

ताजा मामला सूबे के मुजफ्फरपुर जिले का है जहां तालाब से मछलियों की जगह शराब निकल रही है. आम तौर पर तालाब से मछलियां निकलती हैं लेकिन बिहार में रविवार को एक तालाब से शराब निकली. यह मामला मुजफ्फरपुर का है जहां तस्करों ने शराब छिपाने के लिये तालाब का सहारा लिया था.

दरअसल, मुजफ्फरपुर पुलिस के वरीय अधिकारियों को कटरा थाना के धनौर गांव में अवैध शराब की बड़ी खेप पहुंचने की सूचना मिली. सीनियर अधिकारियों के निर्देश पर कटरा पुलिस ने शराब की तलाश शुरू कर दी. इसी बीच कारोबारी ने शराब गांव के एक तालाब में फेंक दिया लेकिन बात खुल गयी.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने जब तालाब की तलाशी ली तो शराब की बोतलें बरामद की गयी. इस कार्रवाई में कुल 70 कार्टन शराब तालाब से मिली जिसकी कीमत बाजार में करीब 15 लाख रुपये बताई जा रही है. तालाब के पास बनी एक झोपड़ी से पुलिस ने एक बाइक भी जब्त की लेकिन कारोबारी फरार होने में कामयाब हो गया.

पुलिस के मुताबिक कटरा का यह इलाका अपराधियों का गढ़ है. माना जा रहा है कि अपराधी शराब के कारोबार में शिफ्ट हो रहे हैं. इससे पहले भी शनिवार को सकरा के पीपरा से पकड़ी गयी 80 लाख रुपये की शराब कुख्यात बबुआ डॉन के शागिर्द राकेश महतो ने मंगाई थी.

Source : Live Cities

Total 1 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter