मुजफ्फरपुर में महिला को भीड़ के बीच चटवाया थूक, पंचायत के सामने किया बेइज्जत
Spread the love

बिहार में नालंदा के बाद अब एक और संगीन मामला सामने आया है मुजफ्फरपुर से. जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर के पानापुर के एक पंचायत की दबंगई की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. पंचायत ने एक महिला से थूक चटवाया और पति के साथ उससे कान पकड़ उठक-बैठक कराई है. महिला के जमीन पर थूक फेंक कर चटवाने का सनसनीखेज मामले ने प्रशासन के होश उड़ा दिए हैं.

तस्वीरों में साफ-साफ दिख रहा है कि लोगों की भीड़ लगी है. मतलब पंचायत बैठी हुई है. इसी बीच महिला को जमीन पर थुकवाया जाता है और उसे चटवाया जाता है. घटना मीनापुर के पानापुर ओपी स्थित एक गांव की है. महिला ने पानापुर ओपी में इस बाबत एक दबंग अरुण सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस की नींद उड़ा दी है.

उधर मामले की गंभीरता को देखते हुए डीएसपी पूर्वी गौरव पांडे ने इस पर गंभीर संज्ञान लिया है. उन्होंने बताया कि मामले की त्वरित जांच के लिए पानापुर ओपी को निर्देश दिया गया है. पुलिस टीम ने गांव जाकर छानबीन शुरु कर चुकी है. पीड़िता ने थाने को दिये शिकायत में कहा है कि दबंग अरुण सिंह ने उसका एक मकान 2500 रुपये मासिक पर किराया लिया था. उसमें गलत काम करता है. जब पीड़ित परिवार ने अरुण सिंह को मकान खाली करने के लिए कहा तो वह धमकी देने लगा.

थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर के अनुसार अरुण सिंह ने मकान खाली करने के एवज में छह लाख रुपये की मांग की है. रविवार को इसी बात को लेकर पंचायत हो रही थी जहां यह मामला सामने आया. इस मामले में पुलिस काफी गंभीर है. मालूम हो कि अभी कुछ ही दिनों पहले ऐसा ही थूक चटवाने का मामला नालंदा से सामने आया था. जहां एक दलित व्यक्ति को थूक चटवाया गया था.

Source: Live Cities

Total 2 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter