…तो क्या फिक्स है IPL 2018 का फाइनल? सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने मचाया कोहराम
Spread the love

आइपीएल का दूसरा एलिमिनेटर शुक्रवार को  कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। इस मैच को जीतने वाली टीम 27 मई को मुंबई में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ फाइनल मुकाबला खेलेगी। लेकिन अभी एलिमिनेटर मैच हुआ भी नहीं है और सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर ये कहा जा रहा है कि आइपीएल का फाइनल मैच फिक्स है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में केकेआर आइपीएल 2018 के फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलती नजर आ रही है। ये वीडिया एक प्रोमो है जो हॉटस्टार, जो मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कर रही है, उसने आइपीएल 2018 का वीडियो प्रोमो दिखाया है। इस प्रोमो में सीएसके केकेआर के साथ खेलती नजर आ रही है। जिसमें दोनों टीमों के कुछ खिलाड़ी भी दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया में जो वीडियो क्लिप सामने आई है, वो पूरी नहीं है। इसे लेकर सवाल उठने के बाद हॉटस्टार ने भी इस वीडियो प्रोमो को हटा दिया है। हालांकि उससे पहले ही कई फेसबुक और ट्विटर यूजर्स ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। हालांकि इस वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस ने आइपीएल 2018 का फाइनल फिक्स होने की बात कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसे लेकर रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं।

 

 

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter