फेसबुक चैटिंग : इन्कार सुन फेंक दिया था तेजाब
Spread the love

बारहवीं की छात्रा पर एसिड अटैक मामले में नामजद आरोपित सोनू को कोतवाली पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। प्रभारी एसएसपी ललन मोहन प्रसाद ने बताया कि पीडि़त छात्रा और सोनू की जान पहचान फेसबुक से हुई थी। सोनू फेसबुक चैटिंग को प्यार समझ बैठा। जब छात्रा ने प्यार से इन्कार किया तो वह उसकी जिंदगी बर्बाद करने की धमकी देने लगा। आखिरकार सोनू ने सोमवार की देर शाम घटना को अंजाम दे दिया। उधर छात्रा और उसके मामा का उपचार पीएमसीएच में चल रहा है।

इन्कार करने पर एक सप्ताह से कर रहा था पीछा

आरोपित सोनू शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के खाजपुरा का निवासी है। वह ब्रांडेड कपड़े के शोरूम में काम करता है। छात्रा से उसकी दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई। दो महीने तक लगातार घंटों दोनों के बीच चैटिंग हुई। दोस्ती इतनी गहरी हो गई की सोनू को छात्रा से प्यार हो गया। इस बात का एहसास जैसे ही छात्रा को हुआ वह उससे दूरी बनाने लगी।

Digita Media, Social Media, Advertisement, Bihar, Muzaffarpur

फेसबुक पर चैटिंग कम कर दी तो सोनू उसे फोन कर परेशान करने लगा। जब वह इसपर भी सफल नही हो पाया तो पीडि़ता की जिंदगी बर्बाद करने की धमकी देने लगा। कुछ दिन पूर्व भी दोनों के बीच फोन पर झगड़ा हुआ था। इस बात की जानकारी पीडि़ता की छोटी बहन को थी। लेकिन, बात यहां तक बढ़ जाएगी यह किसी ने नहीं सोचा था।

पिछले तीन-चार दिनों से सोनू छात्रा के घर से उसका पीछा कर रहा था। उससे मिलने-जुलने वाले लोगों के बारे में जानकारी जुटा रहा था। छात्रा की बहन ने पुलिस को बताया था कि सोनू ने ही धमकी दी थी कि वह उसका चेहरा बर्बाद कर देगा ताकि किसी और से उसकी दोस्ती न हो सके। उधर छात्रा ने देर रात पीएमसीएच में पुलिस को दिए अपने बयान में सोनू को आरोपित बताया था।

क्या है मामला

सोमवार की शाम करीब साढ़े छह बजे शास्त्रीनगर निवासी 12वीं की छात्रा अपने मामा के साथ कोतवाली के जीपीओ गोलंबर के पास खड़ी थी। इसी बीच बाइक सवार एक युवक आया और उस पर एसिड फेंक फरार हो गया। पॉश इलाके में हुई घटना से पुलिस भी सन्न रह गई। पीडि़त के बयान पर पुलिस ने सोनू के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए रात भर छापेमारी करती रही।

Input : Dainik Jagran

 

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter