भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्म है ‘दबंग सरकार’,
Spread the love

भोजपुरी की अभी तक की सबसे महंगी फिल्म ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का एकदम दबंग लुक नजर आएगा।  ’दबंग सरकार’ एक अलग जोनर की फिल्म है, जिसके संवाद, डायलॉग, कॉस्‍टीयूम, गीत-संगीत, आर्ट, फाइट आदि पर काफी बारीकियों से काम किया जा रहा है।

इसकी जानकारी देते हुए फिल्‍म के निर्देशक योगेश राज मिश्रा कहा कि फिल्म की कास्टिंग भी पूरी हो चुकी है, जिसमें खेसारी लाल यादव के अपोजिट हम इस फिल्म में दो अभिनेत्रियों को कास्ट किया हैं। इनमें एक हैं आकांक्षा अवस्थी और दूसरी दीपिका त्रिपाठी।

उन्होेंने कहा कि दोनों ही मंझी हुई कलाकार हैं और उम्मीद करते हैं कि ऑन स्क्रीन इनकी जोड़ी  खेसारी लाल यादव के साथ खूब जमेगी और दर्शकों को भी पसंद आयेगी। उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए अभी तक खेसारी लाल यादव अपना 18 किलो वजन कम कर चुके है अभी खेसारी लाल यादव का वजन 64 किलो है।

इस फिल्म में खेसारी लाल यादव पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, फिल्म में विलेन के किरदार में जाने-माने कलाकार संजय पांडेय, समर्थ चतुर्वेदी और विनीत विशाल होंगे।

योगेश ने आगे बताया कि मैं यूं तो लगभग 15 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हूं, मगर भोजपुरी फिल्म का निर्देशन पहली बार कर रहा हूं। इसके जरिये मैं उन चीजों को पर्दे के माध्‍यम से लोगों के बीच ले जाना चाहता हूं, जो मेरी क्रियेशन है। ‘दबंग सरकार’ ऐसी ही फिल्म है, जिसे मैं लोगों के सामने लेकर आ रहा हूं। गौरतलब है कि भोजपुरी फिल्म ‘दबंग सरकार’ के प्रोड्यूसर दीपक कुमार एवं राहुल वोहरा हैं।

Input : Dainik Jagran

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter