स्नातक पार्ट थ्री की परीक्षा 24 से

0
70
BRABU University, Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर  : बीआरए बिहार विश्वविद्यालय ने स्नातक पार्ट थ्री की परीक्षा 24 जनवरी से शुरू कराने की तैयारी कर ली है. 11 से 23 जनवरी तक इंटर की प्रायोगिक परीक्षा होनी हैं. इसके चलते विवि ने समय बढ़ाया है. इंटर की वार्षिक परीक्षा शुरू होने से पहले पार्ट थ्री की परीक्षा करा लेने की तैयारी है. दो-तीन दिन के अंदर परीक्षा विभाग की ओर से कार्यक्रम के साथ ही केंद्रों की सूची जारी कर दी जायेगी. परीक्षा नियंत्रक डॉ ओपी रमण ने बताया कि 24 जनवरी से पार्ट थ्री की परीक्षा शुरू कराने की योजना है. परीक्षा फॉर्म भरने का समय भी बढ़ा दिया है. पहले 8 जनवरी तक समय दिया था. लेकिन, विवि ने इसे 10 जनवरी तक बिना विलंब शुल्क के फॉर्म भरने का समय निर्धारित किया है. इसके अलावा 100 रुपये विलंब शुल्क के साथ 16 जनवरी तक फॉर्म भरा जा सकेगा.

Cambridge Montessori, School, Muzaffarpur
मार्च में हो सकती है पार्ट वन व टू की परीक्षा : स्नातक पार्ट टू व थ्री की परीक्षा अब मार्च में होने की संभावना है. दरअसल, विवि की ओर से अभी तक पार्ट थ्री की परीक्षा को लेकर पूरी तैयारी चल रही है. फरवरी में बिहार बोर्ड की परीक्षाएं हैं.  बोर्ड परीक्षा खत्म होने के बाद मार्च में पार्ट वन व टू की परीक्षा करायी जायेगी.

Source : Prabhat Khabar

यह भी पढ़ेंबिहार की इस बेटी ने मॉस्को में लहराया तिरंगा, बनींराइजनिंग स्टार

यह भी पढ़ें -» यह भी पढ़ें -» पटना स्टेशन स्थित हनुमान मंदिर, जानिए क्यों है इतना खास

यह भी पढ़ें :ट्रेन के लास्ट डिब्बे पर क्यों होता है ये निशान, कभी सोचा है आपने ?

यह भी पढ़ें -» गांधी सेतु पर ओवरटेक किया तो देना पड़ेगा 600 रुपये जुर्माना

यह भी पढ़ें -» अब बिहार के बदमाशों से निपटेगी सांसद आरसीपी सिंह की बेटी IPS लिपि सिंह

यह भी पढ़ें -» बिहार के लिए खुशखबरी : मुजफ्फरपुर में अगले वर्ष से हवाई सेवा

 

(मुज़फ़्फ़रपुर नाउ के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआपहमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)