बिहार के लिए खुशखबरी : मुजफ्फरपुर में अगले वर्ष से हवाई सेवा
Spread the love

मुजफ्फरपुर में अगले वर्ष हवाई उड़ान सेवा शुरू होगी। फरवरी-मार्च 2018 में हवाई सेवा प्रदान करने वाली कंपनी केंद्रीय नागर विमानन मंत्रालय को आवेदन देगी। इसके आधार पर केंद्र सरकार द्वारा स्थानीय पताही हवाई अड्डे की कमियां दूर करने को राशि उपलब्ध कराई जाएगी।

Muzaffarpur News, Bihar, Facebook, Muzaffarpur, Muzaffarpur Now, Patahi Airport

यह जानकारी केंद्रीय नागर विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू ने गुरुवार को नई दिल्ली में मुलाकात करने गए बिहार के नगर विकास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा को दी। इससे पूर्व नगर विकास मंत्री श्री शर्मा ने केंद्रीय मंत्री से आग्रह किया कि रीजनल कनेक्टिविटी को बिहार में बढ़ावा दिया जाए। पटना, मुजफ्फरपुर, गया, पूर्णिया, भागलपुर और दरभंगा एयरपोर्ट सहित अन्य के विकास को लेकर श्री शर्मा ने चर्चा की।

ADVERTISMENT, MUZAFFARPUR, BIHAR, DIGITAL, MEDIA

श्री शर्मा के अनुसार केंद्रीय मंत्री ने आश्वस्त किया कि बिहार के विकास में कोई गतिरोध नहीं रहने दिया जाएगा। चाहे बिहटा एयरपोर्ट का मामला हो या मुजफ्फरपुर या अन्य एयरपोर्ट का मामला हो, सभी पर मंत्रालय का ध्यान है। उनका मंत्रालय अच्छी से अच्छी व्यवस्था करने के लिए कृतसंकल्पित है और उस दिशा में आगे बढ़ रहा है। श्री शर्मा ने कहा कि बिहार सरकार केंद्र के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार है।

See First, Facebook Page

बिहार के सांस्कृतिक धरोहरों का होगा विकास : नगर विकास मंत्री श्री शर्मा ने बताया कि केंद्रीय कला संस्कृति एवं पर्यावरण मंत्री महेश शर्मा ने मुलाकात के दौरान जल्द ही बिहार दौरे पर आने और बिहार के सभी सांस्कृतिक धरोहरों के चौमुखी विकास की योजना अति शीघ्र बनाने का आश्वासन दिया।

Source : Live Hindustan

Photo Source: Madhab Kumar

यह भी पढ़ें -» यह भी पढ़ें -» पटना स्टेशन स्थित हनुमान मंदिर, जानिए क्यों है इतना खास

यह भी पढ़ें :ट्रेन के लास्ट डिब्बे पर क्यों होता है ये निशान, कभी सोचा है आपने ?

यह भी पढ़ें : भारत की मानुषी छिल्लर ने जीता मिस वर्ल्ड का ताज

 

 

Total 5 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter