बेखौफ अपराधी : साढ़े 4 घंटे में तीन वारदात, 12.19 लाख रुपए की लूट
Spread the love

बेखौफ अपराधियों के सामने पुलिस बौना साबित हो रही है। शुक्रवार को महज 4 घंटे 22 मिनट में तीन घटनाओं में 12.19 लाख रुपए अपराधियों ने लूट लिए। मोतीपुर में पिस्तौल दिखा कर सीएसपी स्टाफ से 1.69 लाख कैश बाइक लूट ली। ब्रह्मपुरा एसबीआई से कैश निकासी कर बेटी के साथ निकले दंपती से बाइकर्स गैंग ने लक्ष्मी चौक के निकट 2 लाख रुपए छीन लिए। उधर, एसकेएमसीएच से सटे एसबीआई में पेट्रोल पंप मालिक 8.50 लाख रुपए पॉलीथीन में बैंक के काउंटर पर रखे। काउंटर से कैश लेकर गिरोह भाग निकला। तीनों घटनाओं के बाद सीसीटीवी कैमरा खंगालने की खानापूर्ति की गई। पेट्रोल पंप संचालक संजीव कुमार उर्फ गुड्डू ने अहियापुर थाने में अज्ञात तीन अपराधियों के खिलाफ रुपए लूटकर भागने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मोतीपुर में सीएसपी स्टाफ से 1.69 लाख लूटे, लक्ष्मी चौक पर दंपती से 2 लाख छीने मेडिकल एसबीआई से 8.50 लाख रुपए उड़ाए

सुबह 11:20 बजे सीएसपीकर्मी 22 दिन में फिर लुटा

मोतीपुर के पानापुर स्थित ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) के स्टाफ दिग्विजय कुमार को पिस्टल दिखा कर मोतीपुर गन्ना अनुसंधान केंद्र के सामने बाइकर्स गैंग ने 1.69 लाख रुपए लूट लिए। सीएसपी कर्मचारी साथी पिंटू के साथ मोतीपुर एसबीआई से 1.49 लाख निकाल कर बाइक से पानापुर के लिए निकले थे। बाइक सवार तीन अपराधियों ने पिस्टल दिखा कर 1.49 लाख कैश के साथ पॉकेट से 20 हजार नकदी लूट ली। 8 अक्टूबर को भी इसी ग्राहक सेवा केंद्र के स्टाफ से कैश लूटी गई थी।

दोपहर 1:18 बजे महिला को घसीटते रहे बाइक

कांटी छपरा निवासी व्यवसायी परमानंद सिंह से 2 लाख रुपए बाइकर्स गैंग ने छीन लिए। ब्रह्मपुरा थाने से सटे एसबीआई से 1:1 बजे बेटी पत्नी पुष्पा सिंह के साथ बैंक से बाहर निकले। लक्ष्मी चौक मछली मंडी से चंद कदम आगे बढ़ते ही बाइक सवार दो अपराधी पत्नी के कंधे पर लटक रहे पर्स को झपटने की कोशिश की। तीनों बाइक से गिर गए। इसके बावजूद पुष्पा सिंह ने पर्स नहीं छोड़ा। पर्स छीनने के लिए कुछ दूर तक बाइकर्स गैंग उन्हें घसीटता रहा। पर्स का दोनों फीता हाथ में रह गया।

दोपहर 3:42 बजे 8.50 लाख रुपए लेकर 3 भागे

मैठी पेट्रोल पंप के मालिक संजीव कुमार मेडिकल एसबीआई ब्रांच में कैश जमा करने पहुंचे। 3:40 बजे संजीव साढ़े आठ लाख कैश पॉलीथीन में रख कर काउंटर पर रख दिए। दो मिनट बाद एक लड़का काउंटर पर रखे कैश लेकर भाग निकला। संजीव जब तक समझ पाते, लड़के के साथ दो और संदिग्ध बैंक से निकल गए। बैंक से निकल कर सीतामढ़ी की ओर दो संदिग्ध एक जीरोमाइल की ओर भाग निकला। सीसीटीवी कैमरा देखने के बाद तीनों संदिग्ध पहले से ही बैंक में मौजूद दिखे।

Source : Dainik Bhaskar

 यह भी पढ़ें -» पटना स्टेशन स्थित हनुमान मंदिर, जानिए क्यों है इतना खास

यह भी पढ़ें :ट्रेन के लास्ट डिब्बे पर क्यों होता है ये निशान, कभी सोचा है आपने ?

यह भी पढ़ें : भारत की मानुषी छिल्लर ने जीता मिस वर्ल्ड का ताज

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter