डॉ. रंगनाथ चौधरी ने संभला नगर आयुक्त का पदभार
Spread the love

अपर समाहर्ता डॉ. रंगनाथ चौधरी ने शुक्रवार को निगम कार्यालय में नगर आयुक्त का पदभार ग्रहण किया। उसके बाद उन्होंने महापौर सुरेश कुमार एवं उपमहापौर मान मर्दन शुक्ला से औपचारिक मुलाकात की। महापौर एवं उपमहापौर ने बुके देकर उनका स्वागत किया और शहर के विकास के लिए मिलकर काम करने की बात कही। पदभार ग्रहण के बाद नगर आयुक्त ने कार्यालय का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कार्यालय की साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने को कहा, ताकि शहरवासियों के समक्ष आदर्श पेश किया जा सके। उन्होंने कहा कि शहर की साफ-सफाई को बेहतर बनाना उनकी प्राथमिकता होगी। महापौर एवं उपमहापौर के सहयोग से निगम के विकास कार्यों को गति दी जाएगी।

Dr. Ranganath Chaudhary, Municipal Commissioner, Muzaffarpur

 

आवास योजना की धीमी गति से मंत्री नाराज

मुजफ्फरपुर : नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा ने सबके लिए आवास योजना की धीमी गति पर असंतोष जताते हुए सभी निकायों को तेजी से काम करने को कहा है। कहा कि अब तक पूर्व चयनित लाभुकों को योजना का लाभ नहीं दिया गया और नए लोगों के चयन में भी उदासीनता बरती जा रही है। उन्होंने राज्य के सभी निकायों को पत्र लिखकर योजना का लाभ गरीबों तक पहुंचाने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि अब तक निकायों द्वारा प्रस्ताव बनाकर सरकार को नहीं भेजा गया है। इससे लाभुकों को योजना का लाभ नहीं मिल रहा है।

Source : Dainik Jagran

यह भी पढ़ें -» बिहार की इस बेटी ने मॉस्को में लहराया तिरंगा, बनीं ‘राइजनिंग स्टार’

यह भी पढ़ें -» यह भी पढ़ें -» पटना स्टेशन स्थित हनुमान मंदिर, जानिए क्यों है इतना खास

यह भी पढ़ें :ट्रेन के लास्ट डिब्बे पर क्यों होता है ये निशान, कभी सोचा है आपने ?

यह भी पढ़ें -» गांधी सेतु पर ओवरटेक किया तो देना पड़ेगा 600 रुपये जुर्माना

यह भी पढ़ें -» अब बिहार के बदमाशों से निपटेगी सांसद आरसीपी सिंह की बेटी IPS लिपि सिंह

यह भी पढ़ें -» बिहार के लिए खुशखबरी : मुजफ्फरपुर में अगले वर्ष से हवाई सेवा

 

(मुज़फ़्फ़रपुर नाउ के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआपहमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter