भोजपुरी की इस फिल्म में एक्शन और लोकेशन देखकर बॉलीवुड को जाएंगे भूल

0
132

भोजपुरी फिल्म निरहुआ चलल लंदन को देखकर आप बॉलीवुड फिल्म देखना भूल जाएंगे। फिल्म में विदेशी लोकेशंस और भरपूर एक्शन है। फिलम में भोजपुरी की हॉट जोड़ी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ हैं जिनकी अदा और अदाकारी दर्शकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है।

आम्रपाली दुबे के जन्मदिन के अवसर पर इस बहुचर्चित फ़िल्म का सेकेंड पोस्टर जारी कर दिया गया। पहले पोस्टर में जहां अकेले जुबली स्टार निरहुआ को दिखाया गया था वही इस पोस्टर में उनके साथ आम्रपाली दुबे भी हैं। इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रेस्पांस मिल रहा है। नए साल के पहले ही दिन फर्स्ट लुक पोस्टर और टीजर लांच किया गया था।

फ़िल्म की खासियत ये है कि पहली बार किसी भोजपुरी फिल्म की शूटिंग चार अलग अलग चरणों मे मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है।बड़े बजट की इस फ़िल्म के निर्देशक हैं चंद्रा पंत जबकि फ़िल्म  में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, मनोज सिंह टाईगर, किरण यादव, गोपाल राय, अनूप अरोरा, संतोष पहलवान आदि मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म के फर्स्ट पोस्टर में सुपस्टार निरहुआ कंधे पर गिटार लटकाए लंदन की गलियों में नजर आ रहे हैं। लंदन जो अबतक बॉलीवुड का फेवरिट लोकेशन रहा है तो वहीं अब इसे भोजपुरी सिनेमा का भी हिस्सा बनाया गया है और इसकी शुरुआत निरहुआ ने की है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन है और एक्शन के साथ ही जबरदस्त लोकेशंस का भी इस्तेमाल किया गया है।

फिल्म बड़े बजट की है, इसे चंद्रा पंत ने डायरेक्ट किया है। पहले भोजपुरी फिल्म बनाने के लिए पैसे की तंगी का सामना करना पड़ता था। बजट की कमी से ऐसे लोकेशन चुने जाते थे जहां शूटिंग करने में पैसे कम खर्च हों।लेकिन अब भोजपुरी इंडस्ट्री में भी बड़े बजट की फिल्में बनने की शुरुआत हो चुकी है, क्योंकि दर्शक अब कुछ नया देखना चाहते हैं।

Source : Dainik Jagran

 

यह भी पढ़ें -» बिहार की इस बेटी ने मॉस्को में लहराया तिरंगाबनीं ‘राइजनिंग स्टार

यह भी पढ़ें -» यह भी पढ़ें -» पटना स्टेशन स्थित हनुमान मंदिरजानिए क्यों है इतनाखास

यह भी पढ़ें :ट्रेन के लास्ट डिब्बे पर क्यों होता है ये निशानकभी सोचा है आपने ?

यह भी पढ़ें -» गांधी सेतु पर ओवरटेक किया तो देना पड़ेगा 600 रुपये जुर्माना

यह भी पढ़ें -» अब बिहार के बदमाशों से निपटेगी सांसद आरसीपी सिंह की बेटी IPS लिपि सिंह

यह भी पढ़ें -» बिहार के लिए खुशखबरी : मुजफ्फरपुर में अगले वर्ष से हवाई सेवा

 

(मुज़फ़्फ़रपुर नाउ के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहांक्लिक कर सकते हैंआपहमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)