बिहार : पूरा का पूरा थाना सस्पेंड, जहरीली शराब से हुई मौत पर सरकार का एक्शन
Spread the love

रोहतास में जहरीली शराब से खार खाई बिहार सरकार ने वैशाली मामले में कड़ा एक्शन लिया है. वैशाली में जहरीली शराब से हुई मौत पर संबंधित थाने पर बड़ी कार्रवाई की गयी है. बताया जाता है कि इसे लेकर बिहार सरकार काफी गंभीर है. उसके निर्देश पर बराटी सहायक थाने के सभी पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है.

बता दें कि वैशाली के राजापाकड़ क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से तीन मजदूरों की मौत हो गयी. इसे लेकर पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गयी थी. मरनेवालों में लालबाबू पासवान, देवेेंद्र पासवान और अरुण पटेल शामिल रहे. घटना से मजदूरों के परिवारों में कोहराम मच गया. इस मामले में स्थानीय लोगों का सीधा आरोप रहा कि सभी की मौत जहरीली शराब से हुई. लोग इतने में गुस्से में थे कि उन्होंने शराब के धंधे से जुड़े एक व्यक्ति को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी. साथ ही उसे पुलिस को भी सौंप दिया.

ADVERTISMENT, MUZAFFARPUR, BIHAR, DIGITAL, MEDIA

इस मामले को सरकार ने काफी गंभीरता से लिया. डीआईजी ने वैशाली एसपी राकेश कुमार को कड़ा एक्शन लेने को कहा. इस पर एसपी राकेश कुमार को कड़ी कार्रवाई करते हुए मामले में बराटी ओपी के प्रभारी समेत तमाम पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है. इससे पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है. बता दें कि हाल ही में बिहार के रोहतास जिले में जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गयी थी. इसे लेकर भी बिहार की सियासत से लेकर प्रशासनिक महकमे तक में हलचल मच गया था.

यह भी पढ़ें :ट्रेन के लास्ट डिब्बे पर क्यों होता है ये निशान, कभी सोचा है आपने ?

Source : Live Cities

Total 3 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter