गायघाट सीओ शराब के नशे में पकड़े गए

0
86

राज्य में शराब, दहेज प्रथा औश्र बाल विवाह के विरोध में एक जनवरी को जहां पूरे राज्य में एक नए रिकार्ड के साथ मानव श्रृंखला बनाए जाने की तैयार चल रही है वहीं इस तैयारी में लगे मुजफफरपुर के गायघाट अंचल के अंचलाकधकारी खुद शराब के नशे में घूत्त पाए गए।

उत्पाद विभाग के अधिकारियों को शनिवार को देर रात यह सूचना मिली कि अंचलाधिकारी निशीकांत अपने कुछ मित्रों के साथ शराब का सेवन कर रहे हैं। इस सूचना के बाद उत्पाद विभाग की टीम ने उक्त सथल पर छापेमारी की तबतक सीओ साहब वहां से निकल चुके थे।

उसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने एक नीजी आवास से शराब के नशे में चूर अंचलाधिकारी को गिरफ्तार कर रात में ही उनका मेडिकल टेस्ट कराया जिसमें उनके द्वारा भारी मात्रा में शराब पीने की पुष्टि हुई्र।

महत्वपूर्ण ओहदे पर बैठे एक सरकारी अधिकारी द्वारा शराब के सेवन ने सरकार के शराबबंदी मुहिम की पोल खोल दी है। वह भी वैसे समय जब शराबबंदी के समर्थन में आज पूरे बिहार में मानव श्रृंखला बनायी जानी है। बताया जाता है कि उक्त अंचलाधिकारी शराब के साथ शवाब के भी शौकीन हैं। उनकी इसी लत से क्षुब्ध होकर बीते वर्ष एक महिला ने अंचल कार्यालय परिसर में ही उनकी जमकर कुटाई कर दी थी।

Source : Khabar Manthan