गूगल का ये फ्री App आपको बना सकता है लखपति, बस करना होगा ये काम

0
175

 

गूगल ने भारतीय यूजर्स के लिए Tez ऐप लॉन्च किया है। ये डिजिटल पेमेंट ऐप है, जिससे किसी भी तरह के ट्रांजैक्शन किए जा सकते हैं। गूगल ने इस ऐप में मल्टीलेयर सिक्युरिटी और 24×7 प्रोटेक्शन दिया गया है। इसकी सिक्युरिटी को इस तरह भी समझा जा सकता है कि फाइनेंस मिनिस्टर अरुण जेटली ने इससे पहला ट्रांजैक्शन किया। गूगल का दावा है कि यूजर्स इससे सबसे तेज ट्रांजैक्शन कर पाएंगे। गूगल दे रही 9000 कमाने का मौका…

– गूगल के इस ऐप से यूजर को रिवार्ड्स प्वाइंट के साथ कैश जीतने का भी मौका मिलेगा।
– कंपनी इसके लिए 3 अलग तरह की स्कीम लेकर आई है।
– यानी अगर आपने अपने किसी फ्रेंड को ये ऐप इन्स्टॉल कराते हैं, तब भी आपको कैश मिलेगा।
– कुल मिलाकर इस स्कीम से एक यूजर साल में 9000 रुपए तक जीत सकता है।
– इतना ही नहीं, वो लकी विनर सिलेक्ट होता है तब 1 लाख रुपए भी जीत सकता है।

 

  • गूगल तेज़ एप्प आपको प्लेस्टोर पर आसानी से मिल जायेगा लेकिन इससे आपको फायदा नही होगा क्योंकि अगर आप मेरे दिए हुए लिंक से डाउनलोड करते है तो आपको 51रूपये मिलेंगे। नही तो नही मिलेंगे।
  • वही नंबर मोबाइल में होना चाहिए जो आप के बैंक खाते में रेजिस्ट्रेड हैं।
  • उसके बाद आप को किसी भी एक तेज यूजर को १ रुपये भेजे, अगर आप के पास कोई तेज यूजर नहीं है तो आप इस 9707642625 नंबर पे १ रुपये भेजे।  ट्रांसक्शन करने के बाद ही आप को ५१ रुपये मिलेगा।
  • उसके बाद आप अपने रेफेरल ID को दोस्तों शेयर करके कमा सकते है।

 

 गूगल के Tez ऐप को इन्स्टॉल करने के लिए यहां क्लिक करें।

ऐसे यूज होता है ये ऐप :
ऐप को इन्स्टॉल करने के बाद गूगल पिन या स्क्रीन लॉक सेट करना होगा। इसके बाद बैंक अकाउंट लिंक करना होगा। साथ ही, अकाउंट से मोबाइल नंबर लिंक है तो वो भी डालें। अब बैंक अकाउंट को यूपीआई के जरिए Tez से लिंक करें। इस प्रॉसेस के बाद एक बैंक अकाउंट से दूसरे बैंक अकाउंट में मनी ट्रांसफर कर सकते हैं।
Source : Dainik Bhaskar