झपहां ओवरब्रिज से लूट ले गए अटैची भरी पिकअप
Spread the love

अहियापुर थाने के झपहां ओवरब्रिज पर शनिवार की देर रात बोलेरो सवार अपराधियों ने अटैची लदी पिकअप वैन लूट ली। पिकअप पर 53 हजार की अटैची लदी थी। इस बाबत गाड़ी मालिक पवन कुमार सिंह ने रविवार को थाने में एफआईआर दर्ज कराई। चालक का एसकेएमसीएच में इलाज कराया गया है। फिलहाल वह खतरे से बाहर है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
पिकअप मालिक ने बताया कि देर रात करीब दो बजे चालक मुन्ना राय गाड़ी लेकर सीतामढ़ी के बैरगनिया के लिए निकला। अहियापुर के बखरी में अटैची लादी गई थी। अपराधियों ने पिस्टल के बल पर चालक को बेहोशी की दवा खिला दी। उसके बाद उसे मीनापुर इलाके में फेंक दिया।

Muzaffarpur, Muzaffarpur Now, Social Media, Digital Media

उधर, शिक्षिका से पर्स झपटा : डयूटी से घर लौट रही शिक्षिका का बाइक सवार अपराधियों ने दादर में पर्स झपट कर फरार हो गए। मामले को लेकर शिक्षिका स्वीटी कुमारी ने थाने मे शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दी है। स्वीटी ने पुलिस को बताया कि वह ड्यूटी से लौटकर घर कोल्हुआ पैगम्बरपुर जा रही थी। जीरोमाइल में वह बैरिया के लिए टेंपो में सवार हुई। दादर के पास पहुंचते ही दो बाइक सवार अपराधियों ने उसका पीछा करते हुए पर्स झपट लिया। उसमें 4 हजार रुपए, मोबाइल व जरूरी कागजात थे।

Input : Dainik Bhaskar

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter