Jio का झटका! 399 रुपए के प्लान को 459 में बदला
Spread the love

रिलायंस जियो ने इस दिवाली जियो यूजर्स को बड़ा झटका दिया है। उसने अपने सभी डाटा प्लान में चेंजेस कर दिए हैं। वहीं, यूजर को अब 399 रुपए वाले डाटा प्लान के लिए 459 रुपए खर्च करने होंगे। यानी उसे जेब से 60 रुपए एक्स्ट्रा खर्च देने होंगे। इतना ही नहीं, निराश करने वाली सबसे बड़ी बात है कि 60 रुपए एक्स्ट्रा देने के बाद भी यूजर को स्पीड के मामले में नुकसान होगा। कंपनी ने अपने सभी अनलिमिटेड प्लान में डेली लिमिट के बाद मिलने वाली स्पीड आधी कर दी है।
# अब नहीं मिलेगी 128kbps की स्पीड

जियो जिन प्लान में अनलिमिटेड डाटा दे रही है उनमें डेली लिमिट खत्म होने के बाद 128kbps की स्पीड मिलती थी, लेकिन अब कंपनी ने इस स्पीड को आधी कर दिया है। यानी यूजर को अब 64Kbps की ही स्पीड मिलेगा। कुल मिलाकर अब जियो यूजर से पैसे लेकर कम डाटा दे रही है। वहीं, डेली लिमिट के बाद स्पीड भी स्लो मिलेगी।

# 399 का प्लान भी मौजूद

कंपनी ने जो प्लान अपडेट किए हैं उनमें 399 का प्लान भी मौजूद है, लेकिन ये प्लान पुराने 399 के प्लान से पूरा अलग है। ऐसा कह सकते हैं कि ये प्लान अब 309 रुपए या 349 रुपए के प्लान के बराबर हो गया है। 399 के नए प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 70 दिन है। जबकि पुराने की वैलिडिटी 84 दिन थी। इसमें डाटा घटाकर 70GB कर दिया है। पुराने में 84GB डाटा मिलता था।

 

 

Source : Dainik Bhaskar

Total 2 Votes
1

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter