एमडीडीएम कॉलेज में 26 पदों पर होगी नियुक्ति
Spread the love

एमडीडीएम कॉलेज में सत्र 2018 से बीएड की पढ़ाई शुरू हो जायेगी. एनसीटीइ की ओर से मंजूरी के बाद कॉलेज प्रबंधन ने तैयारी शुरू कर दी है. प्राचार्या की ओर से बीएड के विभागाध्यक्ष सहित 26 पदों पर बहाली के लिए प्रक्रिया शुरू की गयी है. आवेदन के लिए आठ जनवरी तक की तिथि निर्धारित की गयी है. 11 जनवरी को इंटरव्यू होगा.

Cambridge Montessori, School, Muzaffarpur
कॉलेज को एनसीटीइ की ओर से 100 सीट पर बीएड कोर्स के लिए एडमिशन लेने की मंजूरी मिली है. कॉलेज की ओर से इसके लिये आवेदन किया गया था, जिस पर एनसीटीइ की टीम ने यहां पहुंचकर संसाधनों की पड़ताल की. पॉजीटिव रिपोर्ट होने के बाद कोर्स शुरू करने की मंजूरी मिल गयी. प्राचार्या डॉ ममता रानी ने बताया कि बीएड डिपार्टमेंट के लिए नयी नियुक्ति की जानी है. सभी पदाें के लिए एनसीटीइ का नॉर्म्स पूरा करने वाले अभ्यर्थियों का चयन किया जायेगा.

इन पदों पर होगी नियुक्ति

एचओडी-1, परसपेक्टिव इन एजुकेशन-4, पेडागॉजी सब्जेक्ट (मैथ, साइंस, सोशल साइंस व लांग्वेज)-8, हेल्थ एंड फिजिकल एजुकेशन-1, फाइन आर्ट-1, परफॉर्मिंग आर्ट-1, लाइब्रेरियन-1, ऑफिस कम एकाउंट असिस्टेंट-1, लैब असिस्टेंट-1, कंप्यूटर ऑपरेटर-1, स्टोर कीपर-1, टेक्निकल असिस्टेंट-1 व लैब अटेंडेंट/हेल्पर/सपोर्ट स्टॉफ-3.

Source : Prabhat Khabar

MDDM, Muzaffarpur

यह भी पढ़ें -» बिहार के लिए खुशखबरी : मुजफ्फरपुर में अगले वर्ष से हवाई सेवा

यह भी पढ़ें -» खुदीराम बोस की जीवनी – जरुर पढ़े और शेयर करे

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter