मुजफ्फरपुर में पिटाई से हुई थी चोर की मौत, लोगों ने पुलिस पर किया हमला
Spread the love

चोरी करते पकड़े गए एक चोर की लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। उसे सदर अस्‍प्‍ताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इससे चोर के परिजनों के साथ ही ग्रामीणों का गुस्सा भड़क गया।आक्रोशित लोगों ने शव सड़क पर रख अखाड़ाघाट रोड जाम कर दिया और तोड़फोड़ शुरू कर दी।

 

मौके पर पहुंची पुलिस से भी लोग भिड़ गए और पुलिस वाहन में भी तोड़फोड़ की। लोगों का आरोप था कि पुलिस ने भी चोर की पिटाई की है जिससे उसकी मौत हो गई। घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई है। आक्रोशित लाेग डीएम और एसएसपी को बुलाने की मांग कर रहे हैं।

muzafafrpur crime, muzaffarpur news, akharaghat

 

मिठनपुरा के गौशाला इलाके में एक घर में घुसकर चोरी करते हुए अखाड़ाघाट इलाके के मुकेश महतो को शुक्रवार की सुबह पांच बजे स्थानीय लोगों ने रंगे हाथ पकड़ लिया था। लोगों की पिटाई के बाद वह अधमरा हो गया। सूचना पर पहुंची मिठनपुरा पुलिस ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। कुछ ही घंटे में उसकी मौत हो गई।

 

पुलिस लाश को पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी कर रही थी, तभी आरोपित के घर वाले पहुंचे गए और शव लेकर सड़क जाम कर दिया। स्थिति नियंत्रित करने के लिए सिकंदरपुर नाका, मिठनपुरा, नगर और अहियापुर थाने की पुलिस लगी हुई है।

 

Source : Dainik Jagran

यह भी पढ़ें -» बिहार की इस बेटी ने मॉस्को में लहराया तिरंगा, बनीं ‘राइजनिंग स्टार’

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter