पेंडिंग रिजल्ट सुधार के लिए लाइब्रेरी में खुला नया काउंटर
Spread the love

स्नातक पार्ट-वन, टू व थ्री परीक्षा के पेंडिंग रिजल्ट के सुधार के लिए बीआरए बिहार विवि प्रशासन ने एक नया कदम उठाया है. परीक्षा विभाग में छात्र-छात्राओं की उमड़ रही भीड़ से उत्पन्न विधि-व्यवस्था की समस्या को देखते हुए विवि के सेंट्रल लाइब्रेरी में काउंटर खोलने का फैसला लिया गया है. सेंट्रल लाइब्रेरी विवि प्रशासनिक भवन से चंद कदम की दूरी पर है.

वीसी डॉ अमरेंद्र नारायण यादव ने निर्देश के बाद परीक्षा नियंत्रक डॉ ओपी रमण ने मंगलवार को नोटिस जारी करने के साथ सेंट्रल लाइब्रेरी में काउंटर खोलवा दिया. पहले दिन पांच सौ से अधिक आवेदन जमा हुए. वीसी ने मॉनीटरिंग की जवाबदेही डिप्टी लाइब्रेरी निदेशक डॉ कौशल किशोर चौधरी को सौंपी है.

बिचौलिया से बचें छात्र-छात्राएं :परीक्षा नियंत्रक ने बताया कि बुधवार से छात्र-छात्राएं सेंट्रल लाइब्रेरी में खुले काउंटर पर ही पेंडिंग रिजल्ट के सुधार के लिए कॉलेज से अग्रसारित आवेदन पूरे साक्ष्य के साथ जमा करेंगे. उन्हें परीक्षा विभाग में आने की कोई जरूरत नहीं है. किसी भी बिचौलिये के चक्कर में नहीं पड़ने की अपील की है. बताया कि सेंट्रल लाइब्रेरी काउंटर पर जमा आवेदन को परीक्षा विभाग वहां से लेकर पेंडिंग रिजल्ट को सुधार छात्र-छात्राओं को अंकपत्र कॉलेज के माध्यम से उपलब्ध करा देगा.

Source : Prabhat Khabar

 यह भी पढ़ें -» पटना स्टेशन स्थित हनुमान मंदिर, जानिए क्यों है इतना खास

Total 1 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter