BIG BREAKING : मंत्री सुरेश शर्मा के साथ तारापीठ में बदसलूकी, समर्थक बंधक बने
Spread the love

साल 2018 के पहले दिन पश्चिम बंगाल की धर्मनगरी तारापीठ से बहुत बड़ी खबर आ रही है. यहां तारापीठ को दर्शन को आए बिहार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा की तारापीठ में बदसलूकी. सुरेश शर्मा मुजफ्फरपुर के भाजपा विधायक हैं. खबर लिखे जाने तक तारापीठ में हंगामा चल रहा है. मंत्री की गाड़ी बंधक बन गयी है. उनके कई समर्थकों और स्टाफ को रोके रखा गया है.

तारापीठ में मौजूद लोग जानकारी दे रहे हैं कि बिहार के मंत्री सुरेश शर्मा दर्शन के बाद सबसे बड़े होटल सोनार बंगला में ठहरने को पहुंचे थे. यहां उनके नाम का कमरा पहले से बुक था. बुकिंग एयरकंडीशन कमरे की थी. मंत्री अपने समर्थकों व स्टाफ के साथ होटल सोनार बंगला में पहुंचे. तब रगड़ा इस बात को लेकर शुरू हुआ कि मौसम जब ठंडा है तो एयरकंडीशन कमरे का पैसा क्यों दें.

दरअसल होटल मैनजमेंट एयरकंडीशन कमरे का पैसा लेना चाहता था. जबकि, मंत्री यह पैसा नहीं देना चाहते थे. इसके बाद ‘तू-तू मैं-मैं’ आगे बढ़ गयी. मंत्री सुरेश शर्मा के साथ रहे सिक्यूरिटी ने होटल के रिसेप्शन पर बैठे स्टाफ पर हाथ छोड़ दिया. इसके बाद बवाल शुरू हो गया. चश्मदीद बताते हैं कि होटल के सारे स्टाफ जुट गये.

मौके पर पुलिस आ गयी है और आगे की जांच चल रही है. तारापीठ में इस घटना को लेकर हंगामे का माहौल बना हआ है. मंत्री भी पुलिस के पास पहुंच गये हैं.

Source : Live Cities

Cambridge Montessori, School, Muzaffarpur

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter