मुजफ्फरपुर में CSC संचालक से साढ़े 4 लाख की लूट, चाकू मार फरार हुए अपराधी
Spread the love

बिहार में लुटेरों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है. बताया जा रहा है कि सीएससी संचालक को लुटेरों ने अपना निशाना बनाया है. चाकू मारकर पैसे लूटे गए हैं. इस मामलें में पुलिस लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है. उधर सीएससी संचालक की हालत गंभीर बताई जा रही है. अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Muzaffarpur, Bhavya Pandit, Mayur Soni, Musical Event

 

जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर के करजा थाना क्षेत्र के बड़कागांव मोतीपुर मार्ग पर पंसलवा पुलिस स्टेशन के पास इस लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक को अज्ञात अपराधियों ने चाकू मारकर साढ़े चार लाख रुपये लूट लिए. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकले. गंभीर स्थिति में लोगों ने उन्हें निजी नर्सिंग होम मे भर्ती कराया.

बताया जा रहा है कि घायल संचालक मोतीपुर निवासी मुकेश कुमार सरोज बड़कागांव सिनेमा हॉल चौक पर बीओआई का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते हैं. शुक्रवार की सुबह नौ बजे वह अपने घर से साढ़े चार लाख रुपये लेकर केंद्र जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में पहले से घात लगाए अपराधियों ने उन पर हमला कर पैसे लूट लिए.

उधर इस मामले में मुजफ्फरपुर पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि पुलिस घायल सीएससी संचालक के बयान का इंतजार कर रही है. फिलहाल उनकी चिंताजनक हालत को देखते हुए उनका बयान नहीं दर्ज किया जा सका है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Source : Live Cities

 

 

 

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter