पर्दे की ये ‘बिहारन’ जीत रही लोगों का दिल, बिहारी टोन के दीवाने हैं सब
Spread the love

स्टार भारत पर चल रहे सिरियल ‘निमकी मुखिया’ का इन दिनों बिहार में खूब चर्चा है। इसका मूल कारण है बिहार की कहानी और बिहारी टोन। कहते हैं एक पूर्ण कलाकार वही है जो किसी भी रूप में खुद को ढालकर दर्शकों का मन मोह ले। ठीक वही काम किया है शिमला की रहने वाली भूमिका गुरंग ने।

कहते हैं ‘अपनी माटी, अपनी भाषा’ लोगों को काफी आकर्षित करता है। यही कारण है कि लोग निमकी मुखिया को खासकर बिहार में ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इस सिरियल में ‘निमकी मुखिया’ सीरियल अलग तरह के कंटेट के कारण इन दिनों सबकी जुबां पर है।

16 साल में ही कर लिया था तय कि करना है टीवी सीरियल
भूमिका गुरंग मूलतः हिमाचल प्रदेश के शिमला की रहने वाली है। जिसने 16 साल की उम्र में यह तय कर लिया था कि टीवी शो के लिए काम करना है। दिल्ली में जन्मी और पढ़ी-लिखी भूमिका गुरंग के पिता एक कारोबारी हैं।

सीरियल में दिखती है आजाद ख्यालों वाली लड़कियों की झलक
कहते हैं दो लड़कियां अगर एक साथ बैठ जाएं तो कभी इनकी बातें खत्म नहीं होंगी, लेकिन इस सीरियल को देखने के बाद लड़कियों के लिए एक प्रेरणा मिलेगी कि किस तरह खुद को आजाद ख्यालों वाली लड़कियों की तरह हंसते गाते और अपनी जिम्मेदारी के साथ जिंदगी को बिताया जा सकता है।

दावा किया, चाहे लड़कियों की पढ़ाई की चिंता हो या महिलाओं के राजनीति में आने की या फिर समानता की, इस सीरियल के जरिए महिलाओं को अधिकारों के प्रति जागरूक करने में मदद मिलेगी।

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter