सोशल मीडिया पर एेसे-वैसे मैसेज या तस्वीर फॉरवर्ड की तो खैर नहीं
Spread the love

त्योहार के मौसम में सोशल मीडिया पर किसी भी तस्वीर या संदेश को बिना सोचे-समझे फॉरवर्ड करने वालों के लिए एक जरूरी खबर है। बिना सोचे-समझे कोई भी तस्वीर या संदेश को फॉरवर्ड करना उनके लिए बड़ी मुसीबत बन सकती है।

Police Headquarter, Social Media, Bihar News, Bihar, Rumors on Social Media, Police looking

राज्य पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों के पुलिस कप्तानों को निर्देश दिया है कि वे सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली तस्वीरों और संदेशों पर सख्त निगाह रखें। दरअसल, पुलिस मुख्यालय पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुई आपत्तिजनक तस्वीरों और संदेशों के बाद फैले तनाव से सबक लेते हुए इस बार किसी तरह का जोखिम उठाने के पक्ष में नहीं है।

 

पुलिस मुख्यालय का मानना है कि सोशल मीडिया अफवाह फैलाने का एक प्रमुख साधन है। ऐसे में सामाजिक व सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने के लिए सोशल मीडिया के हर संदेश और तस्वीर पर पैनी रखने का निर्देश जारी किया गया है।

 

कहा गया है कि यदि सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की आपत्तिजनक तस्वीर या संदेश वायरल होने की सूचना प्राप्त होती है तो उसपर तत्काल कार्रवाई की जाए।

Source : Dainik Jagran

यह भी पढ़ें  पटना स्टेशन स्थित हनुमान मंदिर, जानिए क्यों है इतना खास

यह भी पढ़ें -» बिहार की इस बेटी ने मॉस्को में लहराया तिरंगा, बनीं ‘राइजनिंग स्टार’

(मुज़फ़्फ़रपुर नाउ के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter