17 को रन फॉर बिहार, नेता से अभिनेता तक होंगे शामिल
Spread the love

पटना में 17 दिसंबर को रन फॉर बिहार मैराथन का आयोजन होगा. इस मैराथन में नेता से लेकर अभिनेता तक भाग लेंगे. यह मैराथन गांधी मैदान से बेली रोड होते हुए राजा बाजार फ्लाईओवर तक जायेगी और फिर वापस लौटेगी.

Run for Bihar, 2017, CM, Nitish, Manoj, Praksh Jha

इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, विधायक, सरकारी कर्मी व अभिनेता मनोज वाजपेयी, मनोज तिवारी, डायरेक्टर प्रकाश झा, सुपर 30 के डायरेक्टर आनंद कुमार एवं ऐसे लोगों को भी आमंत्रित किया जा रहा है, जो बिहार के रहने वाले हैं और वह देश-विदेश में रह रहे हैं. मैराथन में भाग लेने के लिए ऑनलाइन व ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है.

ये बातें बुधवार को प्रमंडलीय आयुक्त आनंद किशोर ने मैराथन की तैयारियों के लिए आयोजित बैठक के बाद पत्रकारों से कही. उन्होंने कहा कि बिहार में होने वाले पहले मैराथन में 10 हजार से अधिक लोग भाग लेंगे. इसके लिए दंडाधिकारी व पुलिस पदाधिकारी की तैनाती होगी. मैराथन के प्रचार-प्रसार के लिए 29 नवंबर को  धावक धर्मेंद्र नालंदा विवि से गांधी मैदान तक 101 किलोमीटर की दौड़  लगायेंगे.  बैठक में जिलाधिकारी संजय कुमार अग्रवाल, आइजी, सिटी एसपी,  ट्रैफिक एसपी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.
तीन तरह की दौड़ होगी : आयुक्त ने बताया कि मैराथन में तीन तरह की दौड़ होगी, जिसे 21.2 किलोमीटर, 10 किलोमीटर एवं 4 किलोमीटर में बांटा गया है जिसे अलग-अलग समय में आगे बढ़ाया जायेगा. इसके लिए इस एरिया को चार जोन में बांटा गया है.

Source : Prabhat Khabar
See First, Facebook Page

 

यह भी पढ़ें -» बिहार की इस बेटी ने मॉस्को में लहराया तिरंगा, बनीं ‘राइजनिंग स्टार’

यह भी पढ़ें -» यह भी पढ़ें -» पटना स्टेशन स्थित हनुमान मंदिर, जानिए क्यों है इतना खास

यह भी पढ़ें :ट्रेन के लास्ट डिब्बे पर क्यों होता है ये निशान, कभी सोचा है आपने ?

यह भी पढ़ें : भारत की मानुषी छिल्लर ने जीता मिस वर्ल्ड का ताज

Total 1 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter