9 घंटे के अंदर ही सौरभ को सोनपुर से बरामद कर लिया SSP मनु महाराज ने
Spread the love

पटना में सोमवार की इस घटना से इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।पटना के रामकृष्ण नगर से सोमवार की दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर एक सात साल के बच्चे के अपहरण की जानकारी पुलिस को दी गई थी।पटना के एसएसपी मनु महाराज ने खुद मोर्चा संभाला और नौ घंटे के बाद अगवा बच्चा उनकी गोद मे था। दरअसल जैसे ही मनु महाराज को अपहरण की जानकारी मिली वो अपनी टीम के साथ तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी ली।

सात साल का सौरव अपनी बहन के साथ स्कूल से लौट रहा था।इस बीच दो लड़के उसके पास आये और दोनो को टॉफी दी।लड़को ने सौरव से कहा कि तुम्हारे पापा बुला रहे है और उसकी बहन को भेजकर सौरव को बाइक पर बैठाकर लेते गए। जैसे ही घरवालों को पता चला अनहोनी की आशंका को देखते हुए पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुंची एसएसपी और उनकी टीम ने सीसीटीवी फुटेज से लेकर स्थानीय लोगो से पूछताछ की सीसीटीवी में उन बाइक सवारों की तस्वीर मिल गई जिन्होंने सौरव को अगवा किया था।

कई टीम लगी थी जिसमे एसएसपी मनु महाराज के अलावा, सिटी एसपी विशाल शर्मा,एएसपी सदर सुशांत सरोज और एएसपी राकेश दुबे भी थे। टीम ने कई संदिग्ध को उठाया। इस बीच सोनपुर से अगवा सौरव को बरामद कर लिया गया। हालांकि अभी तक कारणों का पता नही चल पाया है।सौरव के पिता सिवान के रहनेवाले है।पटना में उनका बिजनेस हैं।दो लोगों को हिरासत में लिया गया है और पुलिस की कार्रवाई जारी है।

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter