तेज प्रताप के फिर बिगड़े बोल, इस बार PM मोदी को कह दिया ‘पापी’
Spread the love

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद के पुत्र और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने सत्तारूढ़ जदयू और भाजपा पर फिर निशाना साधा है। डुमरांव विधानसभा क्षेत्र के चौगाईं गांव में खेल मैदान में आयोजित युवा जन संवाद कार्यक्रम में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘पापी’ कह दिया। कहा कि मोदी ने देश को बर्बादी के कगार पर पहुंचा दिया और अब पाप धोने के लिए विश्व में घूम-घूमकर तीर्थांटन कर रहे हैं।

विदित हो कि तीन दिन पहले औरंगाबाद में एक सभा में तेजप्रताप ने सुशील मोदी के बेटे की शादी में तोडफ़ोड़ एवं हंगामा करने की धमकी देते हुए कहा था कि अगर वह शादी में चले जाएंगे तो गड़बड़ कर देंगे। विवाह समारोह में ही सभा करेंगे और घर में घुसकर मारपीट करेंगे। शादी में आए गेस्ट भी बेइज्जत हो जाएंगे। तेजप्रताप ने कहा था कि वह नीचे सिर्फ माता-पिता और ऊपर आदिदेव महादेव से डरते हैं।

Tez Pratap. Bihar, Politician

रविवार को डुमरांव में उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने प्रति वर्ष दो करोड़ नौजवानों को रोजगार देने, कालाधन वापस लाने एवं हर गरीब के खाते में पन्द्रह लाख रुपये देने का वादा कर कह देश की बागडोर संभाली थी। इनके सत्ता संभालने के बाद जीएसटी व नोटबंदी का फायदा सिर्फ कारपोरेट घरानों को मिला। जनता गरीबी एवं बेरोजगारी से तबाह है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी को पलटू राम एवं सलटू राम बताते हुए तेजप्रताप ने कहा कि जब बिहार में महागठबंधन की सरकार थी तो विकास की गंगा प्रवाहित हो रही थी। लेकिन रातों-रात महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की आरएसएस एवं भाजपा की गोद में बैठकर बिहार की जनता के जनादेश के साथ मजाक किया गया।

बिहार में चारों ओर अत्याचार, चोरी, लूट, डकैती, बलात्कार एवं गैंगरैप की घटनाएं हो रही है। अस्पतालों में दवा नहीं है, डॉक्टर की मनमानी से मरीज परेशान हैं। प्रशासन के साथ मिलकर शराब की होम डिलीवरी हो रही है। सीएम अब दहेज उन्मूलन का ढोंग रच रहे हैं।

Source : Dainik Jagran

यह भी पढ़ें -» बिहार की इस बेटी ने मॉस्को में लहराया तिरंगा, बनीं ‘राइजनिंग स्टार’

यह भी पढ़ें -» यह भी पढ़ें -» पटना स्टेशन स्थित हनुमान मंदिर, जानिए क्यों है इतना खास

यह भी पढ़ें :ट्रेन के लास्ट डिब्बे पर क्यों होता है ये निशान, कभी सोचा है आपने ?

यह भी पढ़ें : भारत की मानुषी छिल्लर ने जीता मिस वर्ल्ड का ताज

यह भी पढ़ें -» गांधी सेतु पर ओवरटेक किया तो देना पड़ेगा 600 रुपये जुर्माना

यह भी पढ़ें -» अब बिहार के बदमाशों से निपटेगी सांसद आरसीपी सिंह की बेटी IPS लिपि सिंह

यह भी पढ़ें -» बिहार के लिए खुशखबरी : मुजफ्फरपुर में अगले वर्ष से हवाई सेवा

 

 

(मुज़फ़्फ़रपुर नाउ के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter