पलटू और सलटू राम को बिहार से उखाड़ फेंकेंगे, तानाशाह मुख्यमंत्री हैं नीतीश – तेजप्रताप
Spread the love

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है। तेजप्रताप ने नीतीश पर कई आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार के युवाओं को छलने का काम किया है। पलटू और सल्टू राम को बिहार से उखाड़ फेंकेंगे। तेजप्रताप ने औरंगाबाद में छात्र राजद द्वारा प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के अवसर पर सफल छात्रों को पुरस्कृत करने के बाद अपने संबोधन में ये बातें कही। उन्होंने अपने संबोधन में नीतीश और सुशील मोदी पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने महिलाओं पर लाठीचार्ज करवाया। जो महिला उनकी सभा में जाती है उनके दुपट्टे हटवा देते हैं। नीतीश चीर हरण करते हैं। वो अत्याचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार तानाशाह मुख्यमंत्री हैं।

ADVERTISMENT, MUZAFFARPUR, BIHAR, DIGITAL, MEDIA

इससे पहले रविवार को शहर के टाउन इंटर कॉलेज मैदान में आयोजित समारोह में तेजप्रताप ने नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार और सुशील मोदी पर जमकर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि जनता ने जनादेश राजद को दिया था। नीतीश ने जनता के साथ विश्वासघात किया है। सत्ता से हटने के बाद हम लोगों ने जाकर बापू की प्रतिमा के समक्ष क्षमा मांगी कि नीतीश के साथ सरकार बनाकर गलती कर दी। ये लोग मेरे परिवार के पीछे पड़ गए हैं।

रविवार को शहर के टाउन इंटर कॉलेज मैदान में आयोजित समारोह में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि जब हम लोग सरकार में थे तो दोनों भाई कृष्ण और बलराम की तरह काम कर रहे थे। बहुत अच्छी सरकार चल रही थी। सुशील मोदी ने रातों-रात खेल कर दिया।

उन्होंने कहा कि पहले नीतीश कहते थे कि मिट्टी में मिल जाएंगे, पर आरएसएस की गोद में नहीं जाएंगे। आज वे उसी आरएसएस की गोद में सो रहे हैं। मेरे परिवार के पीछे पड़े हैं। उन्होंने कहा कि जब तक नीतीश सरकार को खत्म नहीं कर देंगे, सोएंगे नहीं।

यह भी पढ़ें : भारत की मानुषी छिल्लर ने जीता मिस वर्ल्ड का ताज

यह भी पढ़ें :ट्रेन के लास्ट डिब्बे पर क्यों होता है ये निशान, कभी सोचा है आपने ?

Source : Live Bihar

Total 1 Votes
1

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter