मुजफ्फरपुर : बेखौफ चोरों का आतंक जारी
Spread the love

मिठनपुरा थाना के कन्हौली स्थित कृष्णापुरी में बेखौफ चोरों ने जीजा-साला के घरों को निशाना बनाया। 25 हजार नकद, जेवर सहित सात लाख की संपत्ति समेट ली। चोरों ने मेनगेट का ताला तोड़कर घटना को अंजाम दिया है। इस बाबत अनेश कुमार मिश्रा ने सोमवार को थाने में संयुक्त एफआईआर कराई है। अनेश दवा कारोबारी है और इमलीचट्टी में उनकी दुकान है। वहीं, उनका साला संतोष कुमार सॉफ्टवेयर इंजीनियर है।

संतोष कुमार ने बताया कि कृष्णापुरी लेन नंबर एक में उन दोनों के मकान हैं। दोनों मकान एक ही परिसर में हैं। शनिवार को नयाटोला स्थित एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने दोनों परिवार गए थे। सोमवार की सुबह कृष्णा नगर पहुंचे तो देखा कि घर का मेनगेट खुला था और ताला फेंका हुआ था। इसके बाद बारी-बारी से दोनों मकान की तलाशी ली। अनेश के मकान से करीब 25 हजार नकद, जेवर और संतोष के मकान से करीब 50 हजार रुपये का बर्तन व अन्य सामान गायब थे। वहीं, मिठनपुरा थानेदार विजय प्रसाद राय ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। चोरों को चिह्नित कर गिरफ्तार किया जाएगा।

बेटी की शादी के लिए रखे थे जेवर: चोरी की सूचना मिलने पर संतोष व अनेश कुमार मिश्रा के परिवार के सदस्य और अन्य रिश्तेदार पहुंचे। सभी काफी विचलित थे। अनेश कुमार ने अपनी बेटी की शादी के लिए जेवर रखे थे। चोरी की घटना से परिवार आहत था। हालांकि, रिश्तेदारों ने उन्हें ढांढ़स बंधाया।

Input : Hindustan

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter