बिहार सरकार के ये मंत्री सीधे डीएम की कुर्सी पर बैठते हैं
Spread the love

 

BIHAR BJP MINISTER, MINISTER VIJAY KUMAR SINHA, SHEIKHPURA DM

 

बिहार में अब एनडीए सरकार है. नया मंत्रिमंडल बना है. सरकार के मंत्री से जहां जनता की सेवा की उम्मीद की जाती है. वहां ये जनप्रतिनिधि अपनी तानाशाही छवि दिखाते नजर आ जाते हैं. ताजा मामला बिहार सरकार में श्रम संसाधन मंत्री विजय कुमार सिन्हा का है. जिन्हें अपने मंत्री होने का इतना दंभ है कि सीधे वे डीएम की कुर्सी पर जा कर बैठते हैं. इस पर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भाजपा पर जोरदार हमला बोला है.

 

मामला बिहार के शेखपुरा जिला का है. भाजपा नेता व मंत्री विजय कुमार सिन्हा इस जिला के डीएम से मिलने उनके कार्यालय पहुंचे थे. एक प्रशासनिक सेवा के अधिकारी के चैम्बर में पहुंचते ही मंत्री जी को अपने पद की याद आ गई. डीएम चैम्बर में जिलाधिकारी के सामने बैठने की बजाय मंत्री जी सीधे डीएम की कुर्सी पर ही जा कर बैठ गए.

 

 

जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई . मंत्री जी ट्रोल होने लगे. यह तस्वीर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के हाथों लगी तो उन्होंने लिखा कि हारे हुए लोगों को सत्ता मिली है तो सिर चकराया हुआ है. बिहार में इनका इतना मन बढ़ा हुआ है कि राज्यपाल से मिलेंगे तो उनकी कुर्सी पर भी बैठ जायेंगे.

सिर्फ तेजस्वी यादव ही नहीं कई अन्य सोशल मीडिया यूजर ने भी मंत्री विजय कुमार सिन्हा को ट्रोल किया है. एक यूजर लिखते हैं यही इनकी असली पहचान है. bjp के लोग अपनी ..औकात में रहना सीख लें नही तो जनता सिखा देगी.

 

एक अन्य यूजर ने लिखा ये सब घमंड है जो इनके पुरखो से चली आ रही है इसी को तो @laluprasadrjd जी तोरे है उसी से ये लोग दुखी है और जान बूझकर उनको फंसा रहे है.

 

Source : Live Cities

 

यह भी पढ़ें -» आज रात अमिताभ बच्चन और गणितज्ञ आनंद होंगे आमने-सामने, जानिए

 

(मुज़फ़्फ़रपुर नाउ के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Total 5 Votes
2

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter