भाजयुमो नेता विषव की मौत हुई या की गई हत्या, कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस
Spread the love

 

Vishav Bhardwaj, BJP, Muzaffarpur, Murder, Accident

सिकंदरपुर स्टेडियम से झील होकर लक्ष्मी चौक जानेवाले मार्ग में संदिग्ध स्थिति में भाजयुमो नेता विषव भारद्वाज की हुई मौत का रहस्य कॉल डिटेल से खुलेगा। मंगलवार को इस कांड के दो पुराने आईओ दारोगा शफीर आलम, शैलेंद्र कुमार वर्तमान आईओ शकील अहमद के साथ इंस्पेक्टर केपी सिंह ने साक्ष्यों की समीक्षा की।

कॉल डिटेल और टॉवर लोकेशन का कॉम्परेटिव चार्ट बना कर पुलिस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है। इसके पहले सुबह 11 बजे विषव के पिता कृष्ण कुमार अन्य परिजनों ने सिटी एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा से मिलकर मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं होने की जानकारी दी।

परिजनों ने दावा किया कि विषव की किसी अन्य जगह हत्या कर लाश सिकंदरपुर रोड में फेंका गया और उसे एक्सीडेंट का रूप दिया गया। पिता को विषव के कई साथियों पर ही इस साजिश में शामिल होने का भी शक है। परिजनों से मुलाकात के बाद सिटी एसपी ने नगर थानेदार केपी सिंह से अब तक की छानबीन की रिपोर्ट मांगी।

कांड में अब तक पुलिस के वरीय अधिकारियों ने पर्यवेक्षण रिपोर्ट जारी नहीं की है। इसकी हकीकत सामने आने पर सिटी एसपी ने दो दिनों में पर्यवेक्षण रिपोर्ट जारी करने और साक्ष्य तथ्य के आधार पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

सख्ती के बाद आईओ रहे शफीर आलम को हाजीपुर से बुलाया गया। वे अभी हाजीपुर में ट्रैफिक इंचार्ज हैं। उन्होंने कांड के समय सामने आए सभी तथ्यों से इंस्पेक्टर को अवगत कराया। साथ ही वर्तमान आईओ ने सीडीआर के आधार पर टॉवर लोकेशन की तुलनात्मक विवरणी बनाकर इंस्पेक्टर को सौंपी। विषव भारद्वाज की 17 मार्च की देर शाम मौत हो गई थी।

Source : Dainik Jagran

Total 3 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?

News Reporter