अक्षय कुमार के गाने फिलहाल ने तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, सबसे कम समय में 100 मिलियन व्यूज़ मिले
Connect with us
leaderboard image

TRENDING

अक्षय कुमार के गाने फिलहाल ने तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, सबसे कम समय में 100 मिलियन व्यूज़ मिले

Ravi Pratap

Published

on

हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय का पहला वीडियो सोन्ग फिलहाल आया है इस गाने में अक्षय कुमार के साथ साथ एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन भी नज़र आ रही हैं। गाना रिलीज़ होते ही हर जगह छा गया था शायद यही कारण है कि कम ही समय में गाने को 100 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं।

9 नवंबर को रिलीज़ हुए गाने फिलहाल से अक्षय कुमार ने अपना म्यूज़िक वीडियो डेब्यू किया था। जाहिर है कि खिलाड़ी कुमार का डेब्यू साधारण तो नहीं हो सकता है, जिसका परिणाम आज 100 मिलियन देखकर मिल चुका है। हाल ही में अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर करते हुए अक्षय ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है।

इस पोस्ट में अक्षय सिंगर बी प्राक, जानी और नुपुर सनोन के साथ 100 मिलियन व्यूज़ सेलिब्रेट करते नज़र आ रहे हैं। पोस्ट में अक्षय लिखते हैं, फिलहाल तो यूं है कि 100 मिलियन व्यूज़ का सेलिब्रेशन चल रहा है, जब मैंने इस गाने को सुना तो मुझे पता था कि ये कोई साधारण गाना नहीं है, लेकिन मैंने कभी इतने बेहतरीन रिस्पॉन्स की कल्पना भी नहीं की थी, मेरा धन्यवाद, बी प्राक, जानी, नुपुर सनोन, अरविंदर खेरा, अज़ीम और सबसे ज्यादा आपको।

अक्षय कुमार के ट्विटर से शेयर की गई इस वीडियो में वो चलती हुई गाड़ी की पिछली सीट में बी प्राक और नुपुर के साथ अपने गाने फिलहाल के साथ लिपसिंक कर रहे हैं। अक्षय कुमार का इस वीडियो में मस्तीभरा अंदाज़ देखने को मिल रहा है।

फिलहाल गाने ने वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम कर दिया है, ये पहली ऐसी म्यूज़िक वीडियो है जिसे सबसे कम समय में 100 मिलियन व्यूज़ मिले हैं। वर्ल्ड म्यूज़िक अवॉर्ड्स के ऑफिशियल अकाउंट से रिकॉर्ड ब्रेक होने की जानकारी दी है।

Input : Dainik Jagran

TRENDING

वेटर 22 किमी पैदल काम पर जाती थी, ताकि कार खरीद सके; ग्राहकों ने तोहफे में दे दी

Santosh Chaudhary

Published

on

टेक्सास के गेलवेस्टन स्थित डेनीज रेस्त्रां की एक वेटर कार को खरीदने के लिए रोज पैसे बचाती थी। इसके लिए एड्रिना एडवर्ड्स घर से रेस्त्रां और रेस्त्रां से घर तक की 22 किमी की दूरी पैदल ही तय करती थी। इस दौरान उसे पांच घंटे लगते थे।

Image

यह बात मंगलवार को टेक्सास के एक कपल को पता चली। ये ग्राहक रेस्त्रां में ब्रेकफास्ट करने आए थे। इन्होंने वेटर एड्रिना एडवर्ड्स का सपना साकार करनी की सोची। दोनों गाहक बिल अदाकर चले गए, लेकिन डिनर के वक्त दोनों फिर रेस्त्रां पहुंचे। तब उनके हाथ में कार की चाबी थी।

‘कार की कीमत में दूसरों की मदद करें’

इन ग्राहकों ने बताया, “हमने डिनर के बाद एड्रिना को गाड़ी की चाबी सौंप दी। कार देखकर एड्रिना की आंखें खुशी से भर आईं।” महिला ग्राहक ने कहा, ” उसे यह थैंकगिविंग लगा होगा, लेकिन मैंने उसे मैरी क्रिसमस कहा। उससे कहा भी कि वह जब कभी इसकी कीमत अदा करना चाहे तो दूसरों की मदद करे।”

मैं खुद हर दो घंटे सपना देखती थी

महिला ने कहा, “मैं हर दो घंटे में कार का सपना देखती थी। घर की खिड़की से जब भी बाहर की ओर देखती, तो लगता वहां एक कार खड़ी है। फिर जब मैंने देखा, कार की जरूरत दूसरों को मुझसे कहीं ज्यादा है। तब मैंने ऐसे लोगों की हर संभव मदद करने के बारे में सोचा। पिछले साल अलबामा में भी 32 किलोमीटर दूर से सही वक्त पर ऑफिस आने वाले व्यक्ति को उसके बॉस ने कार गिफ्ट की थी।”

Input : Dainik Bhaskar

 

Continue Reading

TRENDING

फीस जमा करने के लिए पापा ने बेच दी गांव की जमीन, बेटे ने IPS बनकर नाम कर द‍िया ऊंचा

Himanshu Raj

Published

on

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के छोटे से गांव में पैदा हुए IPS नूरूल हसन ने कई परेशानियां झेलीं लेकिन हार नहीं मानी। मेहनत और लगन के बल पर छोटे से गांव से सिविल सेवा परीक्षा तक का सफर तय किया। एक सपने को सच कर दिखाने वाले नूरूल हसन के परिवार का सिर आज गर्व से ऊंचा है।

मूलरूप से पीलीभीत जिले के गांव हररायपुर के रहने वाले नूर ने आर्थिक हालातों से जूझकर, संसाधनों के अभाव में खुद को स्थापित किया है और 2015 में आईएएस (IAS) में उनका चयन हो गया। नूर ने बिना कोचिंग के UPSC की परीक्षा पास की। चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के बेटे नूर अपनी सफलता पर बात करते हुए भावुक हो जाते हैं। वह वर्तमान में भारतीय पुल‍िस सेवा (IPS) में कार्यरत हैं और महाराष्ट्र में तैनात हैं।

आईपीएस नूर की प्रारंभिक शिक्षा वहीं हुई। पिता जी खेती करते थे। वह बेहद गरीबी में पले बढ़े। स्कूल की छत टपकती थी तो घर से बैठने के लिए कपड़ा लेकर जाते थे। माता—पिता के अलावा दो छोटे भाई हैं। उनकी परवरिश और पढ़ाई का दबाव भी उन्‍हीं पर था। उसके बाद उन्‍होंने ब्लॉक के गुरुनानक हायर सेकेंडरी स्कूल, अमरिया से 67 प्रतिशत के साथ दसवीं की और स्‍कूल टॉपर बने। उसके बाद उनके पापा की चतुर्थ श्रेणी में नियुक्ति हो गई तो वह बरेली आ गए। यहां उन्‍होंने मनोहरलाल भूषण कॉलेज से 75 प्रतिशत के साथ 12वीं की।

12वीं के बाद नूर का सलेक्शन एएमयू अलीगढ़ में बीटेक में हो गया, लेकिन फीस भरने के पैसे नहीं थे। इस पर उनके पापा ने गांव में एक एकड़ जमीन बेच दी और फीस भरी। उन्‍होंने खूब पढ़ाई की। इसके बाद गुरुग्राम की एक कंपनी में उनका प्लेसमेंट हो गया। यहां की सैलेरी से घर की जरूरतें पूरा करना मुश्किल था तो भाभा एटोमिक रिसर्च इंस्टीटयूट की परीक्षा दी और नूर का चयन तारापुर मुंबई में वैज्ञानिक के पद पर हो गया। जिस समय उनका स‍िव‍िल सेवा में चयन हुआ था, वह एटॉमिक सेंटर नरौरा में पोस्टिंग थे।

सिव‍िल सेवा की मुख्य परीक्षा में नूर ने पब्लिक एडमिनिस्टेशन को चुना। वहीं उन्‍होंने इंटरव्‍यू का अनुभव भी साझा किया। उन्‍होंने बताया, इंटरव्यू शानदार था। मेरे विषय से हटकर मुझसे सवाल पूछे गए। क्योंकि मैं न्यूक्लियर में वैज्ञानिक था तो न्यूक्लियर से संबंधित प्रश्न पूछे। इंजीनियरिंग, संविधान और क्रिकेट से संबंधित प्रश्न पूछे। इसके अलावा गुरनानक, सिखों के गुरुओ के नाम पूछे।

तैयारी कर रहे युवाओं को भी नूर ने संदेश दिया। वह कहते हैं, गरीबी को कोसें ना। जो भी संसाधन हैं उन्हीं के बीच तैयारी करें। बस अपनी मेहनत और लगन के साथ समझौता न करें। दूसरा मैं मुस्लिम युवाओं से कहूंगा कि भारत देश बहुत प्यारा है। देश की प्रगति के लिए शिक्षित बनें। मेहनत के बल पर आगे बढ़ें।

Input: Live Bihar

 

Continue Reading

TRENDING

पाकिस्तान में महंगाई से परेशान महिला ने खुद को टमाटर से सजाया, आपबीती सुनाने का Video Viral

Muzaffarpur Now

Published

on

सोने के गहनों की जगह टमाटर पहने एक दुल्हन के वीडियो ने कई लोगों को हैरान कर दिया है। पाकिस्तान के लाहौर की दुल्हन एक वायरल वीडियो में एक सुनहरे रंग के आउटफिट के साथ एक नेकलेस, झुमके, चूड़ियाँ और हेयर एक्सेसरीज पहने हुए दिखाई दे रही है – ये सभी टमाटर से बने हैं। डेली पाकिस्तान के एक रिपोर्टर से बात करते हुए, उन्होंने आभूषणों की अपनी विचित्र पसंद के कारण का खुलासा किया।

Image result for pakistan tomato bride jewellery"

दुल्हन बोलीं, ‘सोने के भाव बहुत महंगे हो रहे हैं। टमाटर और चिलगोजे भी बहुत महंगे हो रहे हैं। इसलिए मैंने अपने शादी में साने की जगह टमाटर पहने हैं।’ समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पाकिस्तान में टमाटर की कीमत आसमान छू गई है। देश के कई हिस्सों में एक किलो के भाव 300 रुपये के भी पार हो गए हैं।

Image result for pakistan tomato bride jewellery"

ट्विटर पर मंगलवार को पोस्ट किए जाने के बाद से ही यह वीडियो बहुत तेजी से देखा जा रहा है। यह दो मिनट और 20 सेकंड की लंबी क्लिप ऑनलाइन वायरल हो गई है। पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने यह वीडियो शेयर की है। उन्होंने साझा करते हुए लिखा, ‘टमाटर के आभूषण। अगर आपको लगा कि आपने जीवन में सब कुछ देखा है।’

रिपोर्टर द्वारा लिए गए साक्षात्कार को ट्विटर पर 32,000 से अधिक बार देखा गया है और फेसबुक पर 1.3 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दुल्हन के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ करने के लिए उस पर कमेंट किया।

 

हालांकि, कई लोगों ने इसे स्क्रिप्टेड बताया, उसके पीछे वजह दी दुल्हन के हाथों में मेहंदी का ना लगा होना।

Input : Dainik Jagran

Continue Reading
Advertisement
MUZAFFARPUR7 hours ago

मुजफ्फरपुर में अ’पराधियों ने फिर दी पुलिस को चुनौती, आभूषण कारोबारी की गो’ली मा’रकर ह’त्या

MUZAFFARPUR8 hours ago

मुजफ्फरपुर में पूरे दिन जाम में रेंगते रहे वाहन, प्रशासन बना बेपरवाह

MUZAFFARPUR8 hours ago

मुजफ्फरपुर में तैयार बैलेट पेपर पर वाेट डाल रहे हैं झारखंड के दृष्टिहीन वाेटर

INDIA10 hours ago

शादी में लड़के ने गिफ्ट में दिया 5 किलो प्याज, दुल्हन ने खुश होकर किया ऐसा

OMG10 hours ago

पति ने खुद की पढ़ाई रोककर पत्नी को पढ़ाया, नौकरी लगते ही पत्नी ने दूसरी शादी कर ली

MUZAFFARPUR13 hours ago

मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी सफलता, सिंडिकेट बैंक को लूटने की कोशिश करने वाले सभी अपराधियों को किया गिरफ्तार

BIHAR13 hours ago

शिक्षा विभाग में बड़ा घोटाला, 1 अरब 20 करोड़ की राशि डकार गए बाबू और हेडमास्‍टर

RELIGION17 hours ago

गुरुवार के दिन घर में नहीं बनानी चाहिए खिचड़ी, इन 6 कामों को भी करने से बचें

INDIA17 hours ago

उन्नावः ज’मानत पर छूटे रे’प के आ’रोपियों ने पी’ड़िता पर केरोसीन छि’ड़क कर जिं’दा ज’लाया

STORY1 day ago

ऐसे दरिंदे दौर में कैसे बचेगी भारत की करोड़ों बेटियों की अस्मत और जान

TRENDING6 days ago

अक्षय कुमार के गाने फिलहाल ने तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, सबसे कम समय में 100 मिलियन व्यूज़ मिले

INDIA3 days ago

12वीं पास के लिए CISF में नौकरियां, 81,100 होगी सैलरी

MUZAFFARPUR1 week ago

मुजफ्फरपुर बैंक मैनेजर की ह’त्या करने पहुचे शूट’र की लो’डेड पिस्ट’ल ने दिया धो’खा, लोगो ने जम’कर पी’टा

INDIA6 days ago

डॉक्टर गैंगरे’प: पुलिस ने बताई उस रात की है’वानियत की कहानी

MUZAFFARPUR1 week ago

मुजफ्फरपुर में 8 ब’म मिलने से ह’ड़कंप, घर में छिपाकर रखा गया था ब’म

BIHAR2 weeks ago

मुजफ्फरपुर पहुंची श्रीराम जानकी विवाह बरात का शंख ध्वनि के बीच भव्य स्वागत

MUZAFFARPUR3 weeks ago

मुजफ्फरपुर का थानेदार नामी गुं’डा के साथ मनाता है जन्मदिन! केक काटते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल…खाक होगा क्रा’इम कंट्रोल?

BIHAR3 days ago

बिहार पुलिस: सब इंस्‍पेक्‍टर के 221 पदों के ल‍िये आवेदन शुरू, 1 लाख से ज्‍यादा होगी सैलरी

tharki-proffesor
MUZAFFARPUR3 weeks ago

खुलासा: कोचिंग आने वाली हर छात्रा को आजमाता था मुजफ्फरपुर का ‘पा’पी प्रोफेसर’, भेजा गया जे’ल

INDIA1 week ago

ट्रेन में सफर करने से पहले जान लें ये पांच नियम, आपकी यात्रा होगी मंगलमय

Trending

0Shares