Connect with us
leaderboard image

TRENDING

अक्षय कुमार के गाने फिलहाल ने तोड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड, सबसे कम समय में 100 मिलियन व्यूज़ मिले

Muzaffarpur Now

Published

on

हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय का पहला वीडियो सोन्ग फिलहाल आया है इस गाने में अक्षय कुमार के साथ साथ एक्ट्रेस कृति सेनन की बहन नुपुर सेनन भी नज़र आ रही हैं। गाना रिलीज़ होते ही हर जगह छा गया था शायद यही कारण है कि कम ही समय में गाने को 100 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं।

9 नवंबर को रिलीज़ हुए गाने फिलहाल से अक्षय कुमार ने अपना म्यूज़िक वीडियो डेब्यू किया था। जाहिर है कि खिलाड़ी कुमार का डेब्यू साधारण तो नहीं हो सकता है, जिसका परिणाम आज 100 मिलियन देखकर मिल चुका है। हाल ही में अपने फैंस के साथ खुशखबरी शेयर करते हुए अक्षय ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है।

इस पोस्ट में अक्षय सिंगर बी प्राक, जानी और नुपुर सनोन के साथ 100 मिलियन व्यूज़ सेलिब्रेट करते नज़र आ रहे हैं। पोस्ट में अक्षय लिखते हैं, फिलहाल तो यूं है कि 100 मिलियन व्यूज़ का सेलिब्रेशन चल रहा है, जब मैंने इस गाने को सुना तो मुझे पता था कि ये कोई साधारण गाना नहीं है, लेकिन मैंने कभी इतने बेहतरीन रिस्पॉन्स की कल्पना भी नहीं की थी, मेरा धन्यवाद, बी प्राक, जानी, नुपुर सनोन, अरविंदर खेरा, अज़ीम और सबसे ज्यादा आपको।

अक्षय कुमार के ट्विटर से शेयर की गई इस वीडियो में वो चलती हुई गाड़ी की पिछली सीट में बी प्राक और नुपुर के साथ अपने गाने फिलहाल के साथ लिपसिंक कर रहे हैं। अक्षय कुमार का इस वीडियो में मस्तीभरा अंदाज़ देखने को मिल रहा है।

फिलहाल गाने ने वर्ल्ड रिकॉर्ड कायम कर दिया है, ये पहली ऐसी म्यूज़िक वीडियो है जिसे सबसे कम समय में 100 मिलियन व्यूज़ मिले हैं। वर्ल्ड म्यूज़िक अवॉर्ड्स के ऑफिशियल अकाउंट से रिकॉर्ड ब्रेक होने की जानकारी दी है।

Input : Dainik Jagran

Share and Enjoy !

0Shares
0 0 0

TRENDING

कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर

Md Sameer Hussain

Published

on

कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। उम्र के किसी भी पड़ाव पर लोग दिल दे बैठते हैं। स्कूल और कॉलेज का प्यार तो बेहद आम है। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि प्यार होते ही लड़का और लड़की 18 साल की उम्र में शादी कर ले। शायद नहीं, लेकिन ऐसा ही वाक्या पाकिस्तान में हुआ। 18 साल के एक लड़के का दिल इतनी ही उम्र की एक लड़की पर आया तो दोनों ने फटाफट शादी कर डाली। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें इन दिनों वायरल हो रही है।

18 साल के इस लड़के का नाम है असद, इनका जन्म मस्कट मे हुआ। लड़की है पाकिस्तान की रहने वाली निमारा। असद भी मूल रुप से पाकिस्तान का ही रहने वाला है। असद अपनी बहन की शादी में पाकिस्तान गए तो वहीं उनकी मुलाकात निमारा से हुई।

पहली मुलाकात में दोनों को एक दूसरे से इश्क हो गया। फिर क्या था बात घरवालों तक पहुंची तो असद के पिता ने अपने बेटे से तुरंत शादी करने को कह दिया। पहले तो असद शादी के लिए तैयार नहीं हुआ। लेकिन जब उनके पिता ने कहा कि उन्होंने भी 18 साल की उम्र में शादी की तो बेटा मान गया। खूब धूम-धाम से शादी हुई। शादी के बाद पाकिस्तानी मीडिया में इन दोनों ने कहा कि वे मस्कट में अपनी पढ़ाई पूरी करेंगे।

Input : Techno Update

Share and Enjoy !

0Shares
0 0 0
Continue Reading

TRENDING

कॉन्स्टेबल रतनलाल बुखार में भी कर रहे थे ड्यूटी, अफसर को बचाने में गई जान

Muzaffarpur Now

Published

on

पूर्वी दिल्ली के चांदबाग में सोमवार दोपहर हिंसक प्रदर्शन को नियंत्रित करने के लिए पुलिस बल के साथ पहुंचे शाहदरा के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अमित शर्मा गंभीर रूप से जख्मी हो गए। वहीं, अपना फर्ज निभाते हुए उन्हें बचाने के प्रयास में ही गोकलपुर के एसीपी के रीडर रतन लाल शहीद हो गए। बताया जा रहा है कि बुखार होने के बावजूद वह ड्यूटी कर रहे थे।

Delhi violence: कॉन्स्टेबल रतनलाल बुखार में भी कर रहे थे ड्यूटी, अफसर को बचाने में गई जान

घटनाक्रम के मुताबिक, अमित शर्मा प्रदर्शनकारियों के बीच घिर गए। उन पर लाठी-डंडों से हमला होने लगा। इस यह देख मौके पर मौजूद रतन लाल बचाने के लिए पहुंचे। इसी दौरान उनके सिर पर एक बड़ा पत्थर आकर लगा। इसके बाद उपद्रवियों ने उनकी पिटाई भी कर दी। इस दौरान कई अन्य पुलिसकर्मियों पर भी हमला हुआ। बाद में पहुंचे अतिरिक्त बल ने सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां रतन लाल को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं अमित शर्मा व तीन सब इंस्पेक्टरों को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक अमित शर्मा के सिर में गंभीर चोटें आई हैं। इसके साथ उनके हाथ में फ्रैक्चर भी है। उन्हें न्यूरो विभाग के आइसीयू भर्ती किया गया है। वहीं तीन सब इंस्पेक्टरों की हालत भी गंभीर बताई जा रहा है। इसके अलावा दस से अधिक पुलिसकर्मी जीटीबी अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रतन लाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल में मोर्चरी में रखा गया है। मूलरूप से सीकर, राजस्थान के रहने वाले रतन लाल 1998 में दिल्ली पुलिस में बतौर कांस्टेबल भर्ती हुए थे। उनकी पत्नी और दो बच्चे बुराड़ी में रहते हैं।

पत्नी पूनम को मीडिया के जरिये मिली पति के शाहिद होने के जानकारी

हिंसक प्रदर्शन के दौरान शहीद हुए दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतन लाल को गोली लगने की खबर उनकी पत्नी पूनम को मीडिया के जरिये मिली थी। उन्हें जैसे ही पता चला कि उनकी मांग का सिंदूर उजड़ गया है, वह गश खाकर बेहोश हो गईं। जबकि स्वजन रतन लाल के घायल होने और उपचार चलने की झूठी तसल्ली देकर ढाढ़स बांधने की कोशिश कर रहे थे। मूलरूप से राजस्थान के सीकर जिले के थापली गांव के रहने वाले रतन लाल बुराड़ी के अमृत विहार कॉलोनी में परिवार सहित रहते थे। उनके परिवार में पत्नी पूनम, दो बेटी और एक नौ साल का बेटा है। तीनों बच्चे पढ़ाई कर रहे हैं। जब घटना की जानकारी मिली तो रतन लाल के पैतृक गांव में उनके परिवार के बाकी सदस्यों में भी कोहराम मच गया। किसी तरह सब लोग उनके घर पहुंचे और पूनम व बच्चों को हौसला बनाए रखने के लिए समझाने लगे। रिश्तेदारों ने बताया कि उन्हें तो सिर्फ इतना ही पता चला था कि रतन को गोली लगी है। वहीं घटना के बाद दिल्ली पुलिस के कई जवान भी रतन लाल के घर पहुंचे।

Share and Enjoy !

0Shares
Continue Reading

TRENDING

कभी ट्रेन की सवारी भी बच्चों के लिए थी मुश्किल, टीचर ने हवाई जहाज की सैर करवाई

Muzaffarpur Now

Published

on

देवास: सुविधाओं, संसाधनों की कमी से जूझ रहे सरकारी स्कूल के बच्चों के लिए हवाई सफर करना एक सपने जैसा ही है. गांव में रहने वाले कई बच्चे जो ट्रेन में भी नहीं बैठ पाते हैं उनके लिए हवाई जहाज में बैठना बहुत बड़ी बात है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के देवास में आगरोद संकुल के ग्राम बिजेपुर स्कूल के हेडमास्टर किशोर कनासे ने अपने खर्चे पर 18 से ज्यादा बच्चों को हवाई जहाज की सैर करवाई. ऐसा पहली बार ही हुआ होगा जब किसी शिक्षक ने अपने खर्च पर बच्चों को हवाई यात्रा करवाई हो.

वैसे तो अक्सर सरकारी स्कूल के टीचरों की लापरवाही की खबरें ही ज्यादा सुनने को मिलती हैं. लेकिन ऐसे में किशोर कनासे सरकारी टीचर के रूप में एक अपवाद ही हैं. किशोर ने अपने निजी प्रयासों से हवाई जहाज की यात्रा के अलावा बच्चों को और कई जगहों पर भी ले गए. किशोर बच्चों को दिल्ली में ऐतिहासिक लाल किला, संसद भवन, राष्ट्रपति भवन और कुतुब मीनार और अक्षरधाम मंदिर व कनॉट प्लेस जैसे दर्शनीय स्थानों पर भी ले गए. इस अकल्पनीय यात्रा में किशोर और स्कूली बच्चों के अलावा स्कूल के ही दो और टीचर आशा तिलोदिया और नितीन गुप्ता भी थे.

बता दें कि किशोर समय-समय पर अपने स्कूल के बच्चों के लिए अपने पैसों से किताब, कापियां, स्कूल बैग और स्वेटर की व्यवस्था भी करते हैं. इसके साथ ही बच्चों के शारीरिक विकास के लिए किशोर साल में एक बार खेल प्रतियोगिता का आयोजन भी करवाते हैं.

Share and Enjoy !

0Shares
0 0 0
Continue Reading
Advertisement
BIHAR1 hour ago

नीतीश कुमार के 6 मास्टरस्ट्रोक… और धराशायी हो गए सब! पढ़ें, कैसे बदला सियासत का गणित

HEALTH5 hours ago

उपवास रखने के गज़ब फायदे, इनके बारे मे जान हैरान रह जाएंगे आप.

BIHAR5 hours ago

सच्चा बिहारी है यह हीरो, दौलतमंद होने के बाद भी जीता है साधारण जीवन, पत्नी भी है बेहद सिंपल

INDIA5 hours ago

मेलानिया ट्रंप को पसंद आई मधुबनी पेंटिंग

TRENDING5 hours ago

कहते हैं प्यार की कोई उम्र नहीं होती, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर

INDIA5 hours ago

ये जो आ’ग लगी है, कोई धर्म या मज़हब नहीं सिर्फ औऱ सिर्फ इंसान ज’लेगा

BIHAR6 hours ago

BJP कोटे के मंत्री विजय सिन्हा बोले.. जरूरत पड़ी तो NRC आएगा भी और लागू भी होगा

INDIA7 hours ago

सबसे ज्यादा IAS बनती है इस राज्य की लड़कियां, जानकर चौ’क जाएंगे

BIHAR8 hours ago

अब सूखी नहीं रहेगी ढाई हजार वर्ष पहले बनी अभिषेक पुष्करणी, 8.94 कराेड़ का प्रावधान

MUZAFFARPUR9 hours ago

हल्की बारिश से खुली निगम की पोल, शहर में नारकीय हालात

MUZAFFARPUR2 weeks ago

मुजफ्फरपुर में ल’ड़की की रे’प के बाद ह’त्या, नं’गी ला’श को प’टरी पर फें’का

BIHAR2 weeks ago

बिना नेट और गेट पास भी अब इंजीनियरिंग, पॉलीटेक्निक कॉलेजों में बन सकेंगे शिक्षक

Uncategorized2 weeks ago

IAS अफसर ने वैलेंटाइन डे को बनाया यादगार, ऑफिस में ही बिहार की IPS से कर ली शादी

BIHAR3 days ago

बिहार में 6 लोगों का म’र्डर, 24 घंटे के अंदर अ’पराधियों ने 12 लोगों को मा’री गो’ली

BIHAR2 weeks ago

राम मंदिर निर्माण के लिए दस करोड़ का दान, पहली किश्त के तौर पर दिए 2 करोड़

TRENDING4 weeks ago

‘मिर्जापुर 2′ की गोलू ने शेयर किया फर्स्‍ट लुक, कहा- भौकाल के लिए तैयार’

MANTRA2 weeks ago

चाणक्य नीति : इन 4 लोगों को कभी न रखें अपने साथ

MUZAFFARPUR3 weeks ago

मुजफ्फरपुर : पुलिस लाइन में जवान ने खुद को AK-47 से मा’री गो’ली, मौके पर मौ’त

MUZAFFARPUR4 days ago

बदहाली के दिनों में मुजफ्फरपुर रहते थे, महान फ़िल्म निर्माता और अभिनेता – राज कपूर

BIHAR3 weeks ago

इंटर परीक्षा शुरू होते ही Physics का प्रश्न पत्र वायरल, मचा हड़कंप

Trending

0Shares