Connect with us

OMG

अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड है पत्रकार, तो आप इस दुनिया में हैं बेहद खास, जानें क्यों

Himanshu Raj

Published

on

अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड है पत्रकार, तो आप इस दुनिया में हैं बेहद खास, जानें क्योंरिश्ते बड़े नाजुक होते हैं और कई बार हम समझ ही नहीं पाते कि आखिर इन्हें कैसे संजोया जाए. ऐसे में काम आती है किसी अपने की सलाह. रोशनी की किसी किरण की तरह. लेकिन रिलेशनशिप को लेकर हर कोई उत्सुक रहता है. वहीं अगर आपका ब्वॉयफ्रेंड पत्रकार हो तो फिर क्या बात है. जी हां, पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड दूसरे ब्वॉयफ्रेंड से कहीं ज्यादा खास होते हैं. ऐसा क्यों…तो आईये जानते हैं कुछ लाइनों में…

पत्रकार से डेट करने का मतलब है कि वो आपकी हर बात का ध्यान रखेगा. आपको क्या खाना पसंद है. कहां घूमना पसंद है और कब घूमना है. हर एक जानकारी उसके पास होती है. वो आपको शहर की सबसे अच्छी जगहों पर खाना खिलाने ले जाएगा, जबकि डॉक्टर, इंजीनियर बेचारों को शहर घूमने की फुरसत ही नहीं होती. तो ये सबसे पहला फायदा है.

DEMO PHOTO

पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड हर मुश्किल को आसान कर देगा

अगर आप कहीं भी फंसी हों, वो आपके पास फौरन पहुंच जाएगा. अगर वो खुद नहीं पहुंच पाए तो उसके पास आपकी मदद के अन्य तरीके भी हैं. वो किसी न किसी को आपकी मदद के लिए भेज ही देगा, चाहे वो उसके लिए उसे शहर के मालिक यानि डीएम से भी बात करनी पड़े.

1 कॉल पर मिलेगा प्रॉब्मल का हल

पत्रकार से डेट करने का फायदा ये है कि लोग आपके सामने ज्यादा बहसबाजी नहीं कर सकेंगे. न ही कोई आपको धमकाने की जुरूरत करेगा. किसी भी थाने में कोई काम हो, आपके ब्वॉयफ्रेंड के एक कॉल से मामले का हल मिल जाएगा.

ट्रैवल करने में नहीं होगी कोई समस्या

अगर आपको अपने फ्रैंड्स या परिवार के साथ कहीं जाना है. तो आप अपने पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड से पहले से बोलकर टिकट को वीआईपी कोटा लगाकर कंफर्म करा सकती हैं. बस से अगर आपातकाल में अकेले भी यात्रा करनी पड़ जाए, तो पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड की हिदायत पर आप बस में सबसे ज्यादा सुरक्षित होंगी. आपकी मनचाही जगह पर बस वाला उतारेगा, अगर वहां स्टॉपेज न हो, तब भी.

DM से लेकर मंत्री या फिल्मी सितारों से हो मिलना

पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड का ये फायदा सबसे खास फायदा है. अगर आपको किसी मंत्री से कोई काम है, तो जहां कोई भी नहीं पहुंच सकता, वहां से आपका ब्वॉयफ्रेंड आपका काम करा देगा. कोई फिल्मी सितारा आपके शहर में हो, और आपके पास इंट्री का पास भी न हो, तो भी आप उस सितारे से मिल सकती हैं और फोटो खिंचा सकती हैं.

भरपूर टाइम देगा पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड

आपको कभी भी, किसी भी समय मिलने का मन करे, तो फोन घुमाएं और वो हाजिर. वो अपने हर काम को आपके लिए आगे खिसका सकते हैं. आप कहीं भी किसी भी मामले में फंस रही हैं, तो हर उपाय उनके पास होता है. क्या गिफ्ट देना है या गिफ्ट पर क्या मैसेज लिखना है, ये भी वो बता सकते हैं.

आपको समझते हैं बखूबी

आपका मूड बात करने का नहीं है, तो वो आपकी भावनाओं को समझेगा और डिस्टर्ब नहीं करेगा. अगर आपका मन ढेर सारी बातों का है, तो वो सुनेगा. पत्रकार अगर खूब बोलने वाले होते हैं, तो अच्छे श्रोता भी होते हैं.

भरोसेमंद होते हैं पत्रकार ब्वॉयफ्रेंड

आपने कोई बात उसे बताई, कोई समस्या उसे बताई तो वह किसी और को नहीं बताएगा. वो अपने खास दोस्तों से भी आपकी बातें छिपा लेगा. ब्रेकअप भी कोई मसला नहीं.

Input : Live Cities

OMG

शादी के 9 साल बाद महिला को पता चला कि वह ‘पुरुष’ है, पति की काउंसिलिंग शुरू

Ravi Pratap

Published

on

पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले की 30 वर्षीय एक विवाहित महिला को पेट के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत होने के बाद अस्पताल जाने पर पता चला कि वास्तव में वह ‘पुरुष’ है और उसके अंडकोष में कैंसर है। महिला पिछले नौ साल से विवाहित है और कुछ महीने पहले पेट में दर्द की शिकायत लेकर शहर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अस्पताल गई थी। डॉक्टर अनुपम दत्ता और डॉक्टर सौमन दास द्वारा चिकित्सकीय परीक्षण करने पर महिला की ‘असली पहचान’ सामने आई।

डॉक्टर दत्ता ने कहा, ‘देखने में वह महिला है। आवाज, स्तन, सामान्य जननांग इत्यादि सब कुछ महिला के हैं। हालांकि, उसके शरीर में जन्म से ही गर्भाशय और अंडाशय नहीं है। उसे कभी माहवारी भी नहीं हुई।’ उन्होंने कहा कि यह दुर्लभ स्थिति है और अमूमन 22 हजार लोगों में से एक में पाई जाती है। आश्चर्यजनक रूप से उक्त महिला की 28 वर्षीय बहन की जांच में भी यही स्थिति सामने आई है, जिसमें व्यक्ति जेनेटिकली पुरुष होता है लेकिन उसके शरीर के सभी बाह्य अंग महिला के होते हैं। डॉक्टर ने बताया कि उक्त महिला की कीमोथेरेपी की जा रही है और उसकी हालत स्थिर है।

उन्होंने कहा, ‘वह महिला की तरह बड़ी हुई है और एक पुरुष के साथ लगभग एक दशक तक विवाहित जीवन जी चुकी है। इस समय हम मरीज और उसके पति की काउंसलिंग कर रहे हैं और समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि आगे भी वे उसी प्रकार जीवन बिताएं जैसे अब तक रहे हैं।’ डॉक्टर ने कहा कि मरीज की दो अन्य रिश्तेदारों को भी अतीत में यही समस्या रही है, इसलिए यह जीन जनित समस्या जान पड़ती है।

Input : Dainik Jagran

Continue Reading

OMG

OMG! Pakistan में जुआ खेलने के आरोप में गधा गिरफ्तार, लोग ले रहे खूब मजे…

Muzaffarpur Now

Published

on

Pakistan Police Arrested Donkey: जुआ खेलना कितनी बुरी बात है ना. अब इस आरोप में अगर किसी को पुलिस गिरफ्तार करती है तो लोग कहते हैं कि सही किया. ये आदत ही इतनी बुरी है, जितनी जल्दी छूटे उतना अच्छा. पर क्या आपने कभी किसी गधे को जुआ खेलते हुए देखा या सुना है?

आपका जवाब जो भी हो, पाकिस्तान में तो ऐसा गधा मिल गया है. यहां की पुलिस ने ऐसे ही एक गधे को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि ये गधा जमकर जुआ खेलता है.

इस गधे की गिरफ्तारी की खबर पाकिस्तानी मीडिया में खूब जोर-शोर से दिखाया जा रहा है.

पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, ये गधा पंजाब प्रांत के रहीम यार खान इलाके में था. शनिवार को पुलिस ने इसे अरेस्‍ट किया. गधे के साथ आठ अन्‍य संदिग्‍ध लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है.

मजेदार बात तो ये है कि इस गधे का नाम भी एफआईआर में दर्ज था. पाकिस्तानी मीडिया से मिला ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

अब लोग सोशल मीडिया पर जमकर मजे ले रहे हैं. ऐसे-ऐसे कमेंट किए जा रहे हैं जिससे हंसी रोकनी मुश्किल हो जाएगी. एक ने लिखा, अगर इसी तरह से गधों को ग‍िरफ्तार किया जाता रहा तो रियासत-ए-मदीना जीडीपी पर आए संकट को दूर कर लेगा’.

आपको जानकर हैरानी होगी कि इस आरोपी गधे को पुलिस स्‍टेशन के बाहर बांधा गया है. पुलिस ने संदिग्‍ध जुआरियों से 1 लाख 20 हजार रुपये नकद बरामद किए हैं.

Input : india.com

Continue Reading

OMG

देश की इस स्टेशन पर लगी हवा से पानी बनाने की मशीन, 5 रुपये में खरीदें एक लीटर पानी

Muzaffarpur Now

Published

on

भारतीय रेलवे (Indian Railway) ने एक नई सर्विस शुरू की है. इसके तहत रेलवे ने तेलंगाना राज्य के सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर (Secunderabad Railway station) पहली बार हवा से पानी (Water from Air) बनाने वाली मशीन लगाई है. रेलवे इस पानी के लिए 5 रुपये प्रति लीटर वसूल रहा है. आपको बता दें कि रेलवे ने पानी बचाने की मुहिम के तहत ये कदम उठाया है.

भारतीय रेलवे द्वारा पहली बार रिमिनरलाइजर के साथ मेघदूत ऑटमोसफेरिक वाटर जेनरेटर (Meghdoot Atmospheric Water Generator) लगाया गया है. हवा से पानी निकालने की मेघदूत नाम की तकनीक को मैत्री एक्वाटेक ने ‘मेक इन इंडिया’ के तहत विकसित की गई है.

हर मौसम में मिलेगा पानी-हवा से पानी निकालने की नई टेक्नोलॉजी पूरी तरह से भारत में विकसित की गई है. मेघदूत नाम की टेक्नोलॉजी को मैत्री एक्वाटेक (Maithri Aquatech) ने ‘मेक इन इंडिया’ के तहत विकसित किया है. यह मशीन हर मौसम में काम करती है. इससे पानी की बर्बादी भी नहीं होती है.

कैसे काम करती हैं ये टेक्नोलॉजी- सबसे पहले हवा मशीन से गुजरती है. यह उसमें मौजूद डस्ट पार्टिकल प्रदूषक तत्वों को सोख लेती है.

(I) फिर मशीन से छनकर निकलने वाली हवा कूलिंग चैंबर में जाती है, जहां इसे ठंडा किया जाता है. यही कंडेस्ड एयर पानी की बूंद में बदलती हैं. फिर बूंद-बूंद जमा होती हैं.

(II) जमा हुआ पानी भी फिल्टर होता है. इससे पानी में मौजूद दूसरे प्रदूषक तत्व हट जाते हैं और पानी शुद्ध हो जाता है.

(III) इस पानी को भी अल्ट्रा वॉयलेट किरणों वाले सिस्टम से गुजारा जाता है. इसके बाद पानी पीने योग्य बनता है.5 रुपये में खरीदें एक लीटर पानी- जल शक्ति मंत्रालय की ओर से इस तकनीक को सेहत के अनुकूल और सुरक्षित घोषित करने के बाद दक्षिण मध्य रेलवे ने सिकंदराबाद रेलवे स्टेशन पर कियोस्क लगाया है.

मेघदूत वाटर मशीन से यात्री सिर्फ 5 रुपये में एक लीटर पानी रिफिल कर सकते हैं. हालांकि बोतल के साथ पानी की कीमत 8 रुपये है. इसका ऑटोमैटिक वॉटर जनरेटर रोजाना 1000 लीटर पानी बनाता है.

Input : News18

Continue Reading
MUZAFFARPUR33 mins ago

मुजफ्फरपुर : डॉक्टरों के संपर्क वालों की तलाश तेज

MUZAFFARPUR43 mins ago

डॉक्टरों व अस्पताल को प्रशासन ने भेजा नोटिस

MUZAFFARPUR51 mins ago

मंत्री ने खुद संभाली कमान, तीन दिनों में कचरा मुक्त होगा शहर

MUZAFFARPUR58 mins ago

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में सलमान के अधिवक्ता कोर्ट में हुए हाजिर

BIHAR1 hour ago

अब सुबह 10 से शाम छह बजे तक ही खुले रहेंगे व्यापारिक प्रतिष्ठान

MUZAFFARPUR2 hours ago

मुजफ्फरपुर में 21 चिकित्सकों समेत 58 संक्रमित मिले, सूबे में सात की मौत

BIHAR11 hours ago

सावधान! अब खुला खाद्य तेल की बिक्री पर होगी सख्ती, बेचे तो हो सकती है उम्र कैद और जुर्माना भी

BIHAR11 hours ago

बिहार में बाढ़ राहत की तैयारी शुरू, इस बार बाढ़ पीड़ितों को पके खाने का पैकेट दिया जाएगा!

INDIA12 hours ago

कोरोना की मार, रोजी-रोटी के लिए सब्जी बेचने को मजबूर हुए ये पंजाबी सिंगर

EDUCATION12 hours ago

सबसे बड़ी खबर: NEET, JEE Main और JEE Advance फिर स्थगित, अब सितंबर में होंगे एग्जाम

INDIA4 weeks ago

धोनी ने खरीदा स्‍वराज ट्रैक्‍टर तो आनंद महिंद्रा ने दिया बड़ा बयान, वायरल हुआ ट्वीट

BIHAR3 weeks ago

सुशांत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सदमा नहीं झेल पाईं भाभी, तोड़ा दम

ENTERTAINMENT3 days ago

सामने आया चंद्रचूड़ सिंह के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का असली रीजन

BIHAR3 weeks ago

प्रिय सुशांत – एक ख़त तुम्हारे नाम, पढ़ना और सहेज कर रखना

INDIA3 weeks ago

सुशांत स‍िंह राजपूत की सुसाइड पर बोले मुकेश भट्ट, ‘मुझे पता था ऐसा होने वाला है…’

BIHAR3 weeks ago

लालू के बेटे तेजस्वी यादव की कप्तानी में खेलते हुए बदली विराट कोहली की किस्मत!

MUZAFFARPUR2 weeks ago

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे खिलाफ मुकदमा करने के लिए शुक्रिया

BIHAR1 week ago

बिहार में नहीं चलेंगी सलमान खान, आलिया भट्ट, करण जौहर की फिल्में

INDIA2 weeks ago

सुशांत के व्हॉट्सऐप चैट आये सामने, उनको फिल्म करने में हो रही थी परेशानी

INDIA3 weeks ago

चांद पर प्लॉट खरीदने वाले पहले एक्टर थे सुशांत सिंह राजपूत!

Trending