Connect with us

OMG

अजीब वाक्‍या प्रेम के मजबूत डोरे, फोटो संग होंगे फेरे

Muzaffarpur Now

Published

on

नगर के एक मोहल्ले की विधवा मृत युवक के फोटो के साथ शादी कर रही है। इसके लिए उसने बकायदा कार्ड छपवाए हैं। इस अजब गजब शादी को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। शादी के कार्ड में तिथि आठ नवंबर और विवाह स्थल बड़े महादेव मंदिर दर्शाया गया है। बता दें नगर के एक मोहल्ला की इस महिला के तीन बच्चे हैं। उसके पति की पिछले वर्ष मौत हो गई थी।

विधवा महिला की आंखें अपने ही मोहल्ला टेड़ानीम के युवक से लड़ गईं। दोनों के बीच गहरे प्रेम-संबंध हो गए, मगर दो माह पूर्व प्रेमी भी एक हादसे का शिकार हो गया। युवक की मौत के बाद महिला अब प्रेमी के फोटो के साथ शादी रचाने की तैयारी में जुट गई है। शादी के लिए छपवाए गए कार्ड में प्रीतिभोज से लेकर बरात स्वागत, मंगल फेरे के बाद विदाई का समय व तिथि भी दर्शाई गई है। महिला द्वारा फोटो से विवाह करने को लेकर नगर के लोग अचंभित हैं।

जेएन मेडिकल कॉलेज में डिपार्टमेंट ऑफ साइक्लोजिस्ट के प्रो. शाह आलम ने बताया कि महिला एक साइक्लोजिकल डिसआर्डर से पीडि़त है। इसे इरोटोमेनिया कहते हैं, जिसकी पहचान 1920-21 में फ्रांस में हुई और यह कॉमन नहीं है। इसमें महिला सैक्स पार्टनर से मिले सुख को भूल नहीं पाती, वह उसके ख्यालों में हावी हो जाता है। उसे लगता है कि पार्टनर उसे स्वर्ग से मैसेज भेज रहा है, उससे बात भी करती है।

बार-बार एक ही ख्याल आता है। निश्चित तौर पर पहले पति से उसे यौन सुख नहीं मिला होगा। अब वह फोटो से शादी करेगी, उसे पास में रखकर सोएगी भी। यह बीमारी काउंसिलिंग व दवाओं से ठीक हो सकती है। अन्यथा सीजोफ्रीनिया, अल्जाइमर्स आदि गंभीर मानसिक रोग में बदल जाएगी।

Input : Dainik jagran

OMG

यहां मुर्दों के साथ शादी रचाते हैं लोग, जानिए हैरान कर देने वाली कई और बातें

Ravi Pratap

Published

on

आज हम आपको दुनिया के एक ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे है जहां लोग मृत पुरुष या महिला के साथ शादी रचाते हैं। इस देश का नाम फ्रांस है जो अपनी एक अलग खूबसूरती के लिए जाना जाता है। इस देश की गिनती विकसित देशों में की जाती है। लेकिन इस देश का कानून हर किसी से काफी अलग है।

फ्रांस के अजीबोगरीब कानून के अनुसार, यहां के लोग मृत महिला या पुरुष के साथ शादी रचाते हैं। हालांकि इस तरह के विवाह को करने के लिए राष्ट्रपति की इजाजत लेनी काफी जरूरी होता है। राष्ट्रपति विशेष परिस्थितियों में उस व्यक्ति को मृतक के साथ शादी करने की अनुमति प्रदान कर सकता है।

अधिक समय तक जीवित रहती हैं महिलाएं

कहा जाता है कि इस देश की महिलाओं की उम्र अन्य देशों के मुकाबले सबसे अधिक समय तक की होती हैं। यहां पर महिलाओं का सम्मान किया जाता है अत्याचार की घटनाएं ना के बराबर होती हैं।शादी में व्हाइट सूट पहनने की शुरुआत
अप्रैल फूल और शादी में व्हाइट सूट पहनने की परंपरा फ्रांस से ही शुरू हुई थी। साथ ही साल 1499 में शादी में व्हाइट सूट पहनने की परंपरा भी यहीं से शुरू हुई थी। यूरोप के लोग होते है सबसे ज्यादा मोटे

फ्रांस के लोग खाने-पीने के बहुत शौकीन होते हैं दुनिया का पहला ऐसा देश है, जहां पर पनीर की 4700 के करीब डिशेज बनती हैं। यही वजह है कि पूरे यूरोप में सबसे ज्यादा मोटे लोग फ्रांस में ही होते हैं।

Input: utam news

rama-hardware-muzaffarpur

Continue Reading

OMG

अजब: मेकअप कराने ब्यूटी पार्लर ले गया था पति, प्रेमी संग फरार हो गई पत्नी

Ravi Pratap

Published

on

बिहार के जहानाबाद जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. यहां एक पति अपनी पत्नी को मेकअप कराने ले गया था, जहां से वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. यह घटना शनिवार को सामने आई. पत्नी के फरार होने के बाद पति को अकेले ही वापस घर लौटना पड़ा.

यह घटना जहानाबाद जिले के राजा बाजार की है. जानकारी के अनुसार, शनिवार को महिला का पति अपनी पत्नी को ब्यूटी पार्लर लेकर गया था. इसके बाद वह अपनी पत्नी को ब्यूटी पार्लर में छोड़कर बाजार के अन्य कामों को करने के लिए वहां से चला गया. इसके बाद जब वह वापस लौटा तो पत्नी ब्यूटी पार्लर में मौजूद नहीं थी.

इसके बाद पति ने ब्यूटी पार्लर संचालक पर आरोप लगाया और हंगामा शुरू कर दिया. पति ने आरोप लगाया कि उनसे अपनी पत्नी को 500 रुपये देकर ब्यूटी पार्लर के अंदर भेजा था और उसके सामने ही वह पार्लर के अंदर गई थी. पति ने पार्लर संचालक पर उसकी पत्नी को छुपाने का आरोप लगाया और हंगामा करने लगा.

दूसरी तरफ घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तथा पार्लर के अंदर जाकर जांच करने को कहा. हालांकि लेडीज पार्लर होने की वजह से पुलिस को पार्लर संचालिका ने अंदर जाने से मना कर दिया. इससे लोगों का शक और भी ज्यादा बढ़ गया. इसके बाद सड़क पर कई घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा.

इस ड्रामे के बाद थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे, उन्होंने ब्यूटी पार्लर में लगे सीसीटीवी को खंगालकर सारी चीजें देखी. इसके बाद सारा मामला साफ हो गया. महिला पार्लर के मेन गटे से अंदर तो गई थी, लेकिन पति के जाते ही तुरंत बाहर निकल गई थी. इसके बाद अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई.

Input: Catch News

rama-hardware-muzaffarpur

Continue Reading

OMG

कुत्ता बना दूल्हा, धूमधाम से हुई शादी, 800 लोगों ने उड़ाई दावत

Ravi Pratap

Published

on

शादी की शान होते हैं दूल्हा-दुल्हन. शादी से पहले और बाद में, इनकी जोड़ी की ही बात होती है. दोनों साथ में कैसे दिखते हैं, जोड़ी कैसी है, हर किसी की जुबां पर बस यही होता है. पर अगर किसी शादी में कुत्ता दूल्हा हो तो क्या कहेंगे. सोच रहे होंगे कि आपने ऐसी शादी अब तक नहीं देखी. कोई नहीं, इसके बारे में हम आपको बताते हैं.

कुत्ते और कुतिया की शादी (Dog Bitch Wedding) मध्य प्रदेश में हुई है. यहां बकायदा गांव वालों ने दोनों को शादी के बंधन में बंधवाया है इस शादी की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. जानकारी के अनुसार, शादी पुछीकरगवा गांव में हुई. शादी में करीब 800 मेहमानों ने शिरकत की

दूल्हा बने कुत्ते का नाम था गोलू और दुल्हन बनी कुतिया का नाम था रश्मि. इनकी शादी हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार कराई गई. शादी में लोगों ने जमकर डांस किया. दावत भी उड़ाई.

इस शादी की वजह जानकर आपको और ज्यादा हैरानी होगी. दरअसल, गांव वालों ने पानी की समस्या दूर करने को ये शादी कराई है. ये गांव लंबे समय से पानी की समस्या से परेशान है.

गांव वालों का मानना है कि अगर कुत्ते-कुतिया की शादी करा दी जाए तो इंद्रदेव खुश होते हैं और पानी की किल्लत दूर होती है.

Input: India News

rama-hardware-muzaffarpur

Continue Reading
BIHAR6 hours ago

सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर दिल्ली में होगा एक सड़क का नामकरण, सुशांत की याद में स्कॉलरशिप की घोषणा

BIHAR6 hours ago

बिहार विधान परिषद चुनाव: शाहनवाज हुसैन और मुकेश सहनी निर्विरोध निर्वाचित

Uncategorized11 hours ago

नीतीश का उद्‌घाटन गया बेकार: PMCH में 122 दिन पहले जिस इमरजेंसी का उद्घाटन कर गए CM, अस्पताल ने उसे नहीं किया शुरू, मरीज जमीन पर

TRENDING12 hours ago

लॉटरी विक्रेता का जो टिकट नहीं बिका था, उसके ज़रिए उसने केरल में जीते ₹12 करोड़

INDIA12 hours ago

24 घंटे में ‘फर्जी’ निकला गैंगरेप का केस, जानें युवती ने क्यों गढ़ी युवक को फंसाने के लिए झूठी कहानी?

MUZAFFARPUR13 hours ago

मुजफ्फरपुर: मेडिकल-इंजीनियरिंग की छात्राएं देर रात शहंशाह होटल के कमरे में म‍िलीं

BIHAR15 hours ago

‘मैं तेजस्वी यादव बोल रहा हूं’, पटना DM के जवाब पर जब लगने लगे जिंदाबाद के नारे, जानें पूरा माजरा

INDIA15 hours ago

बॉडीगार्ड शेरा के साथ सलमान खान ने शेयर की यह खास फोटो, लिखा- वफादारी

MUZAFFARPUR15 hours ago

मुजफ्फरपुर पंचायत चुनाव: उम्मीदवार कर रहे BJP से बात, अधिक मुखिया प्रत्याशी

INDIA15 hours ago

सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी पर फूल खरीदने पहुंची रिया चक्रवर्ती, फोटोग्राफर्स से हाथ जोड़कर बोलीं- Please मेरा पीछा ना करें!

INDIA3 weeks ago

लड़कियों के लिए मिसाल हैं ये महिला IAS, अपनी हाइट को नहीं बनने दिया बाधा

TRENDING3 days ago

WagonR का Limousine अवतार! तस्वीरों में देखिए एक मैकेनिक का शाहकार

INDIA6 days ago

इंग्लिश मीडियम बहू और हिंदी मीडियम सास के रिश्‍तेे में यूं आ रही दरार, पहुंच रहे थाने तक

TRENDING3 weeks ago

12 लीटर सोडा, 40 बोतल बीयर रोज: 412 किलो के शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा

JOBS3 weeks ago

डाक विभाग ने निकाली है बंपर भर्तियां, 10वीं पास करें आवेदन, जानें फॉर्म भरने का तरीका

BIHAR3 weeks ago

29 IAS, 38 IPS की ट्रांसफर-पोस्टिंग: 12 DM बदले, चंद्रशेखर सिंह पटना के नए DM बने; 13 SP बदले, लिपि सिंह को सहरसा SP बनाया गया

TRENDING6 days ago

‘दोस्त’ ने किया बेइज्जत: ‘कंगाल’ पाकिस्तान का यात्री विमान मलेशिया ने किया जब्त, उतारे गये यात्री

MUZAFFARPUR4 weeks ago

निगम में शामिल होंगे शहर से सटे 32 गांव, 49 से बढ़ कर हाे सकते हैं अब 76 वार्ड

BIHAR6 days ago

बिहार: अब सभी जिलों में चलेगी BSRTC की बस, पटना से काठमांडू, जनकपुर व भूटान सीमा तक मिलेगी सर्विस

BIHAR3 weeks ago

तो इसलिए हैं पंजाब के किसान सड़कों पर, बिहार के किसानों के मुकाबले कमाते हैं पांच गुना ज्यादा

Trending