मोकामा से विधायक अनंत सिंह के करीबी माने जाने वाले दो लोगों के घर पर पुलिस की छापेमारी हुई है. एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में ये रेड की गई. पुलिस ने अनंत सिंह के पैतृक गांव लदवां में ये छापेमारी की. जिले के बाढ़ की सहायक पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने दो ठिकानों पर छापेमारी कर तफ्तीश के दौरान दो राइफल, 32 गोलियां बरामद की हैं.

इतना ही नहीं इस रेड के दौरान पुलिस को सात लाख 49 हजार रुपये भी बरामद हुए हैं. छापेमारी बाढ़ के अस्पताल रोड और नदामा गांव में की गयी थी. दोनों बरामद रायफलों के लाइसेंस की जांच की जा रही है. मालूम हो कि भूषण सिंह निर्दलीय बाहुबली विधायक अनंत सिंह के करीबी बताये जाते हैं.

पुलिस के मुताबिक भूषण सिंह के खिलाफ एक व्यक्ति ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी जिसके बाद ये छापेमारी की गई. पुलिस के मुताबिक बरामद हुआ हथियार अमेरिकन सेमी ऑटोमेटिक रायफल है. भूषण सिंह के अलावा अनंत सिंह के करीबी बताए जा रहे एक शख्स के घर से भी हथियार जब्त किया गया है.

पुलिस की इस कार्रवाई के बाद अनंत सिंह ने जान बूझ कर अपने समर्थकों को तंग करने का आरोप लगाया है. हाल ही में विधायक अनंत सिंह ने मुंगेर लोकसभा सीट से न केवल चुनाव लड़ने की घोषणा की है बल्कि नीतीश सरकार के कद्दवार मंत्री को हराने का भी दावा किया है ऐसे में पुलिस की कार्रवाई से राजनीतिक गलियारे में फिर से सुगबुगाहट तेज हो गई है.

छापेमारी के संबंध में सहायक पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बेढ़ना गांव निवासी विनय सिंह ने भूषण सिंह सहित अन्य लोगों पर बंदूक के बल पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था. इसी मामले में छापेमारी की गयी है.

Input : Live Cities