Connect with us

ENTERTAINMENT

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस का दमदार डोज

Published

on

मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में लोग घरों में कैद हैं. फिल्म और टीवी सीरियल्स के नए एपिसोड देखने को नहीं मिल रहे हैं. ऐसे में लोग अपना मनोरंजन वेब सीरीज (Web Series) के जरिए कर रहे हैं. अमेजॉन प्राइम वीडियो की आगामी वेब सीरीज पाताल लोक (Paatal Lok Trailer) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के प्रोडक्शन बैनर तले बनी वेब सीरीज पाताल लोक का दर्शक इंतजार कर रहे हैं. 9 एपिसोड की यह सीरीज 15 मई को रिलीज होगी. इस प्रोजेक्ट से अनुष्का शर्मा ने डिजिटल दुनिया में कदम रखा है. पाताल लोक में जयदीप अहलावत, नीरज काबी, निहारिका दत्त, स्वास्तिक मुखर्जी और गुल पनाग जैसे सितारों ने काम किया है.

Patal Lok Trailer Review: Amazon Prime Latest Web Series Promises ...

पाताल लोक (Paatal Lok) एक क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज है. ट्रेलर की शुरुआत मोनोलॉग से होती है.  ट्रेलर में काफी खून खराबा और सस्पेंस देखने को मिलता है. इस वेब सीरीज में अमीर, मिडिल क्लास और गरीबों को अलग अलग श्रेणी में बांटा गया है. जिसको सीरीज में तीन दुनिया से जोड़ा गया है. सबसे ऊपर स्वर्ग लोक, जिसमें देवता रहते हैं यानी अमीर, बीच में धरती लोक, जिसमें आदमी यानी मिडिल क्लास के लोग रहते हैं और नीचे पाताल लोक, जिसमें कीड़े यानी क्रिमिनल्स रहते हैं.

ट्रेलर की शुरुआत चार आरोपियों की गिरफ्तारी से होती है, जिन्होंने एक जर्नलिस्ट को जान से मारने की कोशिश की थी. फिर निकाली जाती है चारों आरोपियों की हिस्ट्री. चारों एक से बढ़कर एक अपराधी हैं. केस की जांच चल ही रही होती है कि इसे सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया जाता है. हाथीराम को निलंबित कर दिया जाता है. इसके बाद भी हाथीराम इस केस को सुलझाने के लिए पीछे पड़ा रहता है. अब वह केस को सॉल्व कर पाता है या नहीं इसके लिए वेब सीरीज देखने के बाद ही साफ होगा.

सीरीज को सुदीप शर्मा ने क्रिएट किया है. सीरीज को दो निर्देशक अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया है. अनुष्का शर्मा इसको प्रोड्यूस कर रही हैं. 9 एपिसोड की यह सीरीज 15 मई को रिलीज की जाएगी. इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ट्रेलर के साथ वेब सीरीज की स्टारकास्ट की भी जमकर तारीफ हो रही है.

Input : News18

ENTERTAINMENT

राधे रिव्यु: सलमान खान का ईद पर ‘महाटॉर्चर’, सामने आया थका हुआ ‘राधे’

Published

on

सलमान खान (Salman Khan) ईद (EID 2021) के बादशाह हैं और उनकी फिल्म को ईद की शान माना जाता है. लेकिन समय के साथ ही सलमान खान ईद का जादू भी अब खत्म होने लगा है. सलमान खान ईद के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड (Radhe: Your Most Wanted Bhai)’ फिल्म लेकर आए हैं.

फिल्म सलमान खान ‘राधे’ लाए हैं, वही राधे जो ‘वॉन्टेड’ में कमाल का था, और कमिटमेंट करता था, उसकी बात ही अलग थी. लेकिन इस राधे पर समय की धूल चढ़ चुकी है, स्टारडम बहुत हावी हो चुका है और इस राधे को लगता है कि वह स्क्रीन पर कुछ भी करेगा, फैन्स दिल में उतार लेंगे. लेकिन यह सबसे बड़ी चूक है. सलमान खान की फिल्म ‘राधे (Radhe)’ कहानी के मोर्चे पर कमजोर है. फिर सलमान खान का वह चार्म पूरी तरह मिसिंग है जो उनकी यूएसपी रहा है. यही नहीं, सलमान खान (Salman Khan) का पूरा स्वैग ही फिल्म में हवा है.

‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड (Radhe: Your Most Wanted Bhai)’ की कहानी की बात करें तो उस पर न तो डायरेक्टर और एक्टर किसी का ज्यादा फोकस रहा है. कुछ भी कहीं से हो रहा है. फिल्म को देखकर इस बात का साफ एहसास हो जाता है कि फिल्म को लॉकडाऊन के दौरान शूट किया गया है, जो साफ नजर आता है. फिल्म पूरी तरह से ऑफ है. एक्टिंग, कहानी और ट्रीटमेंट सब दोयम दर्जे का है. फिल्म को देखकर लगता ही नहीं है कि कोई फिल्म देख रहे हैं. फिल्म टुकड़ों में चलती है और एक्शन सीन भी बेहद कमजोर हैं. सलमान खान (Salman Khan) ने ‘वॉन्टेड’ में जिस राधे को दिलों में उतार दिया था, उसी राधे को राधे में उन्होंने दो गज जमीन के नीचे दफ्न कर दिया है. इस तरह भाईजान पूरी फिल्म में क्लूलेस हैं, और यह उनकी अब तक की सबसे कमजोर फिल्म है, और ईद पर फैन्स के लिए टॉर्चर.

रेटिंगः 2 स्टार
डायरेक्टरः प्रभु देवा
कलाकारः सलमान खान, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा, दिशा पटानी

Input: NDTV

Continue Reading

ENTERTAINMENT

ऐसा था स्ट्रगलिंग का दौर, जब नौकरी पर जाती थी बीवी तो घर पर रहकर खाना बनाते थे पंकज त्रिपाठी

Published

on

एक्टर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) आज घर-घर में जाना पहचाना नाम हैं. वेबसीरिज ‘मिर्ज़ापुर’ हो या फिर फिल्म ‘लूडो’, पंकज की एक्टिंग कुछ ऐसी होती है कि दर्शक स्क्रीन से नज़रें ही नहीं हटा पाते हैं. आपको बता दें कि पंकज जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही अच्छे इंसान भी हैं. पिछले दिनों दिए एक इंटरव्यू में उनकी साफगोई का एक ऐसा ही उदाहरण देखने को मिला जिसकी काफी सराहना की जा रही है.

दरअसल, पंकज जब फिल्मों में आने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे उस समय उनका घर चलाने की जिम्मेदारी उनकी वाइफ मृदुला ने संभाली थी. खुद पंकज ने इस बात की जानकारी एक इंटरव्यू के दौरान दी है. यह बात बड़े गर्व से बताते हुए पंकज ने कहा, ‘मेरे लिए तो कोई बड़ी बात नहीं है, मतलब क्यों बड़ी बात है…फैक्ट…ट्रुथ- ट्रुथ होता है ना, ट्रुथ को आप नेशनल टीवी में बोलें, पब्लिक फोरम में बोलें… कहीं बोलें तो उसमें क्या परहेज है, वो तो सच है’.

पंकज की इस साफ़गोई पर उनकी वाइफ मृदुला ने भी कहा कि, ‘घर चलाने के लिए पैसे यदि मैं कमाती थी, तो मैं पैसे खा नहीं सकती थी, खाना वो (पंकज त्रिपाठी )बनाता था’. बात यदि करियर फ्रंट की करें तो पंकज त्रिपाठी की बहुचर्चित वेबसीरिज ‘मिर्ज़ापुर’ का तीसरा पार्ट भी जल्द दर्शकों को देखने को मिलेगा. तीसरे पार्ट में दर्शकों की उत्सुकता इस बात को लेकर है कि कालीन भईया अब आगे क्या करेंगे और मिर्ज़ापुर में किसकी सत्ता चलेगी ?

Input: Abp News

Continue Reading

ENTERTAINMENT

यूट्यूब पर नया ट्रेन्डिंग रिकॉर्ड, 100 मिलियन के पार हुआ इमरान हाशमी का नया गाना ‘लुट गए’

Published

on

देखिए इमरान हाशमी और युक्ति पर फिल्माया रोमांटिक गाना ‘लुट गए’ जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। रिलीज होते ही यह गाना यूट्यूब पर छा गया है। चाहे फिल्में हो या फिर म्यूजिक वीडियो, इमरान अपने हर प्रोजेक्ट का चयन बहुत ही सोच-विचार कर करते हैं।उनका आखिरी रिलीज हुआ सिंगल “मैं रहूं या ना रहूं” भी सुपरहिट हुआ था, और अब इस नए गाने की बारी है।

इस गाने को ‘टी सीरिज’ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस म्यूजिक वीडियो के लिए जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है। म्यूजिक तनिष्क बाग्ची ने कंपोज किए हैं, जबकि लिरिक्स मनोज मुताशिर के हैं।

Continue Reading
TECH3 hours ago

यू-ट्यूब दे रहा हर महीने 7 लाख रुपये से ज्‍यादा कमाई करने का मौका

BIHAR5 hours ago

बिहार में 7 अगस्त से खुलेंगे स्कूल-कोचिंग संस्थान, सरकार ने लिया निर्णय

DHARM6 hours ago

राम भक्तों के लिए बड़ी खबर, दिसंबर 2023 से कर सकेंगे राम लला के दर्शन

BIHAR10 hours ago

वीडियो : सांप काटने से अचेत था एक साल का मासूम, अस्पताल में मोबाइल फ्लैश की रोशनी में हुआ इलाज

BIHAR11 hours ago

पटना के नए बस स्‍टैंड में एयरपोर्ट जैसी सुविधाएं, एसी वीआइपी लाउंज में करें इंतजार; फ्री मिलेगा इंटरनेट

BIHAR11 hours ago

बिहार पंचायत चुनाव: वोट के लिए नोट लुटाया तो जायेगी उम्मीदवारी

MUZAFFARPUR16 hours ago

किराए के विवाद में कंडक्टर ने चलती बस से यात्री काे फेंका, कुचल कर माैत

MUZAFFARPUR1 day ago

स्‍मार्ट स‍िटी : म्युनिसिपल शापिंग मार्ट निर्माण के ल‍िए मुजफ्फरपुर में ध्वस्त होगा जर्जर भवन

WORLD1 day ago

सऊदी अरब में तोड़ा ट्रैवल नियम तो हो सकता है बैंक अकाउंट खाली! लगेगा एक करोड़ रुपये का जुर्माना

BIHAR1 day ago

बिहार की एसडीपीओ ने अपने पति को रातों-रात बना दिया आइपीएस, पीएमओ ने बैठाई जांच

BIHAR3 days ago

बूढ़ी गंडक पर दूसरे पुल की बाधा दूर:अप्राेच पथ के लिए होगा 7.98 एकड़ जमीन अधिग्रहण, अधिसूचना जारी

MUZAFFARPUR16 hours ago

किराए के विवाद में कंडक्टर ने चलती बस से यात्री काे फेंका, कुचल कर माैत

BIHAR3 days ago

पटना में मीठापुर बस स्टैंड की जमीन पर बनेंगी 3 नई यूनिवर्सिटी

BIHAR1 day ago

बिहार की एसडीपीओ ने अपने पति को रातों-रात बना दिया आइपीएस, पीएमओ ने बैठाई जांच

BIHAR1 week ago

मुजफ्फरपुर: अगर सात घंटे पेट दबाकर शौच रोक सकते हों तभी भारतीय रेल के इस ट्रेन से करें सफर

BIHAR2 days ago

अयांश: बिहार का बेटा नहीं खोए इसलिए पटना, मुजफ्फरपुर से लेकर हर जिले से बढ़ रहे मदद के हाथ

BIHAR3 days ago

बिहार: जिस बहन को रायपुर में इंजीनियरिंग करने भेजा उसी ने करवा दिया भाई को गिरफ्तार

TRENDING2 days ago

लखनऊ में ‘उछल-उछलकर’ थप्पड़ बरसाने वाली लड़की पर केस, सीसीटीवी फुटेज से खुली पोल

BIHAR5 hours ago

बिहार में 7 अगस्त से खुलेंगे स्कूल-कोचिंग संस्थान, सरकार ने लिया निर्णय

BIHAR2 days ago

फरियाद सुनकर चौंके CM नीतीश कुमार, तुरंत चीफ सेक्रेटरी को बुलाकर कही ये बात

Trending