Connect with us

ENTERTAINMENT

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस का दमदार डोज

Published

on

मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में लोग घरों में कैद हैं. फिल्म और टीवी सीरियल्स के नए एपिसोड देखने को नहीं मिल रहे हैं. ऐसे में लोग अपना मनोरंजन वेब सीरीज (Web Series) के जरिए कर रहे हैं. अमेजॉन प्राइम वीडियो की आगामी वेब सीरीज पाताल लोक (Paatal Lok Trailer) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के प्रोडक्शन बैनर तले बनी वेब सीरीज पाताल लोक का दर्शक इंतजार कर रहे हैं. 9 एपिसोड की यह सीरीज 15 मई को रिलीज होगी. इस प्रोजेक्ट से अनुष्का शर्मा ने डिजिटल दुनिया में कदम रखा है. पाताल लोक में जयदीप अहलावत, नीरज काबी, निहारिका दत्त, स्वास्तिक मुखर्जी और गुल पनाग जैसे सितारों ने काम किया है.

Patal Lok Trailer Review: Amazon Prime Latest Web Series Promises ...

पाताल लोक (Paatal Lok) एक क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज है. ट्रेलर की शुरुआत मोनोलॉग से होती है.  ट्रेलर में काफी खून खराबा और सस्पेंस देखने को मिलता है. इस वेब सीरीज में अमीर, मिडिल क्लास और गरीबों को अलग अलग श्रेणी में बांटा गया है. जिसको सीरीज में तीन दुनिया से जोड़ा गया है. सबसे ऊपर स्वर्ग लोक, जिसमें देवता रहते हैं यानी अमीर, बीच में धरती लोक, जिसमें आदमी यानी मिडिल क्लास के लोग रहते हैं और नीचे पाताल लोक, जिसमें कीड़े यानी क्रिमिनल्स रहते हैं.

Advertisement

ट्रेलर की शुरुआत चार आरोपियों की गिरफ्तारी से होती है, जिन्होंने एक जर्नलिस्ट को जान से मारने की कोशिश की थी. फिर निकाली जाती है चारों आरोपियों की हिस्ट्री. चारों एक से बढ़कर एक अपराधी हैं. केस की जांच चल ही रही होती है कि इसे सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया जाता है. हाथीराम को निलंबित कर दिया जाता है. इसके बाद भी हाथीराम इस केस को सुलझाने के लिए पीछे पड़ा रहता है. अब वह केस को सॉल्व कर पाता है या नहीं इसके लिए वेब सीरीज देखने के बाद ही साफ होगा.

Advertisement

सीरीज को सुदीप शर्मा ने क्रिएट किया है. सीरीज को दो निर्देशक अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया है. अनुष्का शर्मा इसको प्रोड्यूस कर रही हैं. 9 एपिसोड की यह सीरीज 15 मई को रिलीज की जाएगी. इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ट्रेलर के साथ वेब सीरीज की स्टारकास्ट की भी जमकर तारीफ हो रही है.

Input : News18

Advertisement

Advertisement

ENTERTAINMENT

योहानी के ‘मनिके मगे हिथे’ ने किया सलमान खान को कनफ्यूज, गाते-गाते लिया श्रीदेवी का नाम

Published

on

बिग बॉस 15 का पहला वीकेंड का वार धमाकेदार होने वाला है. वीकेंड का वार के कुछ प्रोमोज सामने आए हैं जहां सलमान खान, प्रतीक सहजपाल की क्लास लगाते नजर आए. इसी के साथ एक और नया प्रोमो भी आ गया है जहां शो की गेस्ट के साथ सलमान सुर में सुर मिलाते दिखाई दिए. ये खान मेहमान और कोई नहीं बल्क‍ि श्रीलंका के वायरल गाने ‘Manike Maghe Hithe’ की सिंगर योहानी ड‍िलोका डी सिल्वा है.

प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान टूटी-फूटी सिंहाला भाषा में ‘Manike Maghe Hithe’ गाने को नेशनल टेलीव‍िजन पर पेश करने की कोश‍िश कर रहे हैं. उनका साथ खुद इस वायरल गाने की सिंगर योहानी ड‍िलोका डी सिल्वा देंगी. योहानी कहती हैं- आप मेरे साथ ये गाना गाएंगे. सलमान खुशी-खुशी राजी हो जाते हैं.

Advertisement

Advertisement

आगे योहानी एक लाइन बोलती हैं और सलमान उनके पीछे पीछे वो दोहराते हैं. पहले दो लाइन तो सलमान स्मूथली दोहरा लेते हैं पर तीसरी लाइन सलमान को समझ नहीं आती और वे कहते हैं- ‘श्रीदेवी…’. सलमान और योहानी के इस मजेदार प्रोमो से अंदाजा लगा सकते हैं कि इस वीकेंड का वार में एंटरटेनमेंट का भी फुल डोज दर्शकों को मिलेगा.

krishna-motors-muzaffarpur

प्रतीक की लगाएंगे क्लास

Advertisement

इसके अलावा सलमान वीकेंड का वार में प्रतीक सहजपाल की क्लास लगाते दिखेंगे. प्रतीक ने बीते एप‍िसोड में विध‍ि पंड्या के साथ कुछ ऐसी हरकत की थी जिसपर एक्टर उन्हें शन‍िवार के एप‍िसोड में फटकारते नजर आएंगे.

श्रीलंका के वायरल गाने का चढ़ा है खुमार

Advertisement

वहीं ‘Manike Maghe Hithe’ गाने की चर्चा करें तो इस श्रीलंकन वायरल गाने का खुमार बच्चे से लेकर बूढ़े तक हर किसी में देखने को मिल रहा है. इस गाने ने पिछले कुछ महीनों से सोशल मीड‍िया प्लेटफॉर्म पर तहलका मचा रखा है. आम जनता से लेकर अमिताभ बच्चन और माधुरी दीक्ष‍ित तक इस वायरल गाने पर थ‍िरकते नजर आ चुके हैं.

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

Advertisement

Continue Reading

ENTERTAINMENT

श्वेता तिवारी अस्पताल में हुईं भर्ती, लो ब्लड प्रेशर और कमजोरी से बिगड़ी तबीयत

Published

on

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का शेड्यूल बहुत बिजी हो गया था. इसके कारण वे बीमार पड़ गई हैं. उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनका इलाज चल रहा है. वे हाल ही में स्टंट पर आधारित पॉपुलर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में दिखाई दी थीं. मीडिया रिपोर्टों के अनुसार वे जल्द ही ‘बिग बॉस 15’ में ट्राइब लीडर बनकर शामिल होने वाली हैं. श्वेता तिवारी की टीम ने बताया है कि वे ठीक हैं और रिकवर कर रही हैं. उन्हें कमजोरी और लो ब्लड प्रेशर की दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. फिलहाल वे पूरी तरह ठीक हैं.

Shweta Tiwari hospitalised due to weakness, to be discharged soon -  Television News

आज तक की खबर में टीम की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि, ‘हमें कई फोन काल आ रहे हैं. काल करने वाले फैंस श्वेता के हेल्थ के बारे में जानना चाह रहे हैं. श्वेता तिवारी को लो ब्लड प्रेशर और कमजोरी महसूस होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वे पिछले कुछ दिनों से लगातार यात्रा कर रही थीं, हो सकता है इसके कारण उन्हें कमजोरी महसूस हुई हो.’

Advertisement

May be an image of 1 person and standing

टीम ने कहा कि, ‘हम उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं, जिन्होंने एक्ट्रेस के लिए दुआएं कीं. वे इन दिनों आराम कर रही हैं और धीरे-धीरे स्वस्थ हो रही हैं. कुछ दिनों में वे घर वापस आ जाएंगी.’ कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता का पैर दबाते दिखाई दे रहीं थीं.

Shweta Tiwari: instagirls_india

Advertisement
Continue Reading

ENTERTAINMENT

राधे रिव्यु: सलमान खान का ईद पर ‘महाटॉर्चर’, सामने आया थका हुआ ‘राधे’

Published

on

सलमान खान (Salman Khan) ईद (EID 2021) के बादशाह हैं और उनकी फिल्म को ईद की शान माना जाता है. लेकिन समय के साथ ही सलमान खान ईद का जादू भी अब खत्म होने लगा है. सलमान खान ईद के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड (Radhe: Your Most Wanted Bhai)’ फिल्म लेकर आए हैं.

फिल्म सलमान खान ‘राधे’ लाए हैं, वही राधे जो ‘वॉन्टेड’ में कमाल का था, और कमिटमेंट करता था, उसकी बात ही अलग थी. लेकिन इस राधे पर समय की धूल चढ़ चुकी है, स्टारडम बहुत हावी हो चुका है और इस राधे को लगता है कि वह स्क्रीन पर कुछ भी करेगा, फैन्स दिल में उतार लेंगे. लेकिन यह सबसे बड़ी चूक है. सलमान खान की फिल्म ‘राधे (Radhe)’ कहानी के मोर्चे पर कमजोर है. फिर सलमान खान का वह चार्म पूरी तरह मिसिंग है जो उनकी यूएसपी रहा है. यही नहीं, सलमान खान (Salman Khan) का पूरा स्वैग ही फिल्म में हवा है.

Advertisement

‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड (Radhe: Your Most Wanted Bhai)’ की कहानी की बात करें तो उस पर न तो डायरेक्टर और एक्टर किसी का ज्यादा फोकस रहा है. कुछ भी कहीं से हो रहा है. फिल्म को देखकर इस बात का साफ एहसास हो जाता है कि फिल्म को लॉकडाऊन के दौरान शूट किया गया है, जो साफ नजर आता है. फिल्म पूरी तरह से ऑफ है. एक्टिंग, कहानी और ट्रीटमेंट सब दोयम दर्जे का है. फिल्म को देखकर लगता ही नहीं है कि कोई फिल्म देख रहे हैं. फिल्म टुकड़ों में चलती है और एक्शन सीन भी बेहद कमजोर हैं. सलमान खान (Salman Khan) ने ‘वॉन्टेड’ में जिस राधे को दिलों में उतार दिया था, उसी राधे को राधे में उन्होंने दो गज जमीन के नीचे दफ्न कर दिया है. इस तरह भाईजान पूरी फिल्म में क्लूलेस हैं, और यह उनकी अब तक की सबसे कमजोर फिल्म है, और ईद पर फैन्स के लिए टॉर्चर.

रेटिंगः 2 स्टार
डायरेक्टरः प्रभु देवा
कलाकारः सलमान खान, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा, दिशा पटानी

Advertisement

Input: NDTV

Advertisement
Continue Reading
BIHAR2 hours ago

नींबू, भैंस और बकरी चोरी के मामले को लेकर नीतीश कुमार के जनता दरबार में पहुंची महिला

BIHAR2 hours ago

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा झाझा-पटना मेमू, महिला समेत तीन यात्री घायल, PMCH रेफर

BIHAR4 hours ago

पटना व मुजफ्फपुर में गाड़ियों के मनचाहे नंबर के लिए मारामारी, 2 लाख तक बोली लगा रहे लोग

BIHAR6 hours ago

वैशाली में 3 लोगों की संदेहास्पद मौत पर मचा हड़कंप, जहरीली शराब की जांच में जुटा प्रशासन

BIHAR7 hours ago

बिहार के पूर्व मंत्री बोले- बच्चों का भविष्य संवारने के लिए शराबबंदी कानून को हटाये सरकार

WORLD8 hours ago

ट्विटर-फेसबुक बैन झेल रहे डोनाल्ड ट्रंप बना रहे अपनी सोशल मीडिया कंपनी, 75 अरब रुपये की पूंजी खड़ी!

INDIA10 hours ago

तबादले के लिए ‘सिफारिश कल्चर’ पर सरकार की सख्ती! राजनीतिक मदद से ट्रांसफर मांगने वाले IAS अधिकारियों को चेताया

MUZAFFARPUR10 hours ago

मुजफ्फरपुर जंक्शन को मिला आईएसओ सर्टिफिकेट

MUZAFFARPUR10 hours ago

मुजफ्फरपुर : दादर से जीरोमाइल तक कब्जा वाली दुकानों पर चला प्रशासन का बुल्डोजर

BIHAR10 hours ago

बिहार : जीपीएस ई-लॉक लगे टैंकर से ही अल्कोहलिक उत्पादों की ढुलाई

VIRAL6 days ago

वीडियो : JCB पर बैठ शादी में मारी एंट्री, अचानक औंधे मुंह गिरे दूल्हा-दुल्हन

BIHAR3 weeks ago

बिहार : जो काम पुलिस नहीं कर पायी अब वह बच्चे करेंगे, शराबबंदी को सफल बनाएंगे स्कूली बच्चे

BIHAR2 weeks ago

बिहार के 38 जिलों में 28 से गुजरेंगे 4 एक्सप्रेसवे, देखें नाम और रूट प्लान

BIHAR1 day ago

बिहार : न बैंड न बारात, कोर्ट की पहल पर जेल में बंद प्रेमी से प्रेमिका ने रचाई शादी

BIHAR2 weeks ago

हिंदुस्‍तानी छोरे पर आ गया फ्रांसीसी मैम का दिल, सात समंदर पार से आकर बिहार में रचाई शादी

BIHAR2 weeks ago

बिहार में दिल दहलाने वाली वारदात, ट्रेन रोक युवती को खींचकर उतारा, सामूहिक दुष्‍कर्म के बाद की हत्‍या

BIHAR2 days ago

कोचिंग सेंटर में खेसारी लाल के गाने दिखा पढ़ाते हैं गुरूजी, मिला ‘बेस्ट टीचर ऑफ ईयर’ का अवार्ड

OMG1 week ago

गाय से शादी करके बोली महिला- ये मेरे पति हैं, मुझसे प्यार भी करते हैं

MUZAFFARPUR2 weeks ago

साइकिल से जा रही मुजफ्फरपुर की छात्रा ने बजाई शादीशुदा मर्द के दिल की घंटी

INDIA5 days ago

आज से मोबाइल रिचार्ज और LPG सिलिंडर हुआ महंगा, बैंकिंग, पेंशन से जुड़े कई बदलाव लागू

Trending