Connect with us

ENTERTAINMENT

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस का दमदार डोज

Muzaffarpur Now

Published

on

मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में लोग घरों में कैद हैं. फिल्म और टीवी सीरियल्स के नए एपिसोड देखने को नहीं मिल रहे हैं. ऐसे में लोग अपना मनोरंजन वेब सीरीज (Web Series) के जरिए कर रहे हैं. अमेजॉन प्राइम वीडियो की आगामी वेब सीरीज पाताल लोक (Paatal Lok Trailer) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के प्रोडक्शन बैनर तले बनी वेब सीरीज पाताल लोक का दर्शक इंतजार कर रहे हैं. 9 एपिसोड की यह सीरीज 15 मई को रिलीज होगी. इस प्रोजेक्ट से अनुष्का शर्मा ने डिजिटल दुनिया में कदम रखा है. पाताल लोक में जयदीप अहलावत, नीरज काबी, निहारिका दत्त, स्वास्तिक मुखर्जी और गुल पनाग जैसे सितारों ने काम किया है.

Patal Lok Trailer Review: Amazon Prime Latest Web Series Promises ...

पाताल लोक (Paatal Lok) एक क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज है. ट्रेलर की शुरुआत मोनोलॉग से होती है.  ट्रेलर में काफी खून खराबा और सस्पेंस देखने को मिलता है. इस वेब सीरीज में अमीर, मिडिल क्लास और गरीबों को अलग अलग श्रेणी में बांटा गया है. जिसको सीरीज में तीन दुनिया से जोड़ा गया है. सबसे ऊपर स्वर्ग लोक, जिसमें देवता रहते हैं यानी अमीर, बीच में धरती लोक, जिसमें आदमी यानी मिडिल क्लास के लोग रहते हैं और नीचे पाताल लोक, जिसमें कीड़े यानी क्रिमिनल्स रहते हैं.

ट्रेलर की शुरुआत चार आरोपियों की गिरफ्तारी से होती है, जिन्होंने एक जर्नलिस्ट को जान से मारने की कोशिश की थी. फिर निकाली जाती है चारों आरोपियों की हिस्ट्री. चारों एक से बढ़कर एक अपराधी हैं. केस की जांच चल ही रही होती है कि इसे सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया जाता है. हाथीराम को निलंबित कर दिया जाता है. इसके बाद भी हाथीराम इस केस को सुलझाने के लिए पीछे पड़ा रहता है. अब वह केस को सॉल्व कर पाता है या नहीं इसके लिए वेब सीरीज देखने के बाद ही साफ होगा.

सीरीज को सुदीप शर्मा ने क्रिएट किया है. सीरीज को दो निर्देशक अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया है. अनुष्का शर्मा इसको प्रोड्यूस कर रही हैं. 9 एपिसोड की यह सीरीज 15 मई को रिलीज की जाएगी. इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ट्रेलर के साथ वेब सीरीज की स्टारकास्ट की भी जमकर तारीफ हो रही है.

Input : News18

ENTERTAINMENT

बिहार और ब्राह्मणो के प्रति घृणा फ़ैलाने के उद्देश्य से बना है – मिर्जापुर का नया सीज़न

Abhishek Ranjan Garg

Published

on

मिर्जापुर का नया सीज़न निराश करने वाला है. समाज में ब्राह्मण विरोध और बिहार के प्रति पूर्वाग्रह सोच को बल देने वाले सभी डायलॉग मिर्ज़ापुर के नये सीजन में देखने को मिल जायेगा. मिर्जापुर के नये सीजन के पांचवा एपिसोड जिसका नाम लगड़ा रखा है. इसमे डायलॉग के माध्यम से भरपूर जातिवादी टिप्पणी की कई गयी है.

पांचवे एपिसोड के आख़री सीन में अखंडानंद त्रिपाठी के पिता कहते है कि समाज में जाति व्यवस्था इसलिये बनायी गयी ताकि सारा पावर ब्राह्मणों के हाथों में रहे. इसके साथ- साथ जोधा अकबर फ़िल्म के बाबत से राजपूत समाज पर भी टिप्पणी करते है. मिर्जापुर के लेखक और निर्माता इस नये सीजन के माध्यम से अपनी घटिया सोच का परिचय देते है. इस सीरीज़ के कई डायलॉग से आपकों लगेगा कि इसका उद्देश्य एक खास विचार के लोगों को केंद्रित है.

The Makers Of 'Mirzapur 2' Tease Fans With Exclusive 'Behind The Scenes'  Video - GoodTimes: Lifestyle, Food, Travel, Fashion, Weddings, Bollywood,  Tech, Videos & Photos

बिहार के प्रति पूर्वाग्रह से ग्रसित लेखक ने मिर्जापुर के नये सीज़न के माध्यम से बिहार के पिछड़ेपन का मज़ाक बनाने के साथ- साथ बिहार की मनगढ़ंत आपराधिक छवि पेश कर देश के सामने बिहार को अराजक और गुंडा राज वाला प्रदेश दिखाने का नीच प्रयास किया है, ऐसा लगता है कि बिहार के प्रति हीन भावना रखने वाले निर्माता और लेखक ने इस फ़िल्म को किसी ख़ास एजेंडा के तहत बनाया है.

मिर्जापुर के नए सीजन में जबरदस्ती जातिवादी एजेंडा को घुसाया गया है और साथ ही बिहार को आज के दौर में बहुत पीछे दिखाने का भी प्रयास है.

फ़िल्म की कहानी काल्पनिक है इसलिये बिहार का ग़लत चित्रण करना शायद आप हज़म कर भी लीजिये लेक़िन जबरदस्ती जाति विशेष को लेकर डायलॉग बोलना एक एजेंडा का हिस्सा लगता है जिसका उद्देश्य समाज में जात विशेष के प्रति नफऱत का भाव पैदा करना है.

Mirzapur 2: नए सीजन में होगा कैसा भौकाल, कालीन भैया का क्या होगा? श्वेता ने  खोले राज - Mirzapur season 2 shweta tripathi Sharma interview golu gupta  guddu bhaiya pankaj tripathi atsn tmov - AajTak

मिर्जापुर जैसे प्रसिद्ध वेब सीरीज़ के माध्यम से ब्राह्मण के प्रति जो दूषित डायलॉग दिया गया है, इससे एक समुदाय विशेष आहत है. ऐसा डायलॉग और बिहार के प्रति पूर्वाग्रह से शिकार मिर्जापुर के टीम को पुनः विचार कर इस सीन को सीरीज़ से जल्द हटाना चाहिये.

अगर पुराने सीजन के तुलना में हम नये सीजन की बात करें तो यह नया सीजन बोरिंग है. अगर आपने यह सिरीज अब-तक नहीं देखा है तो आपको बता दे की पिछले सीजन के तुलना में इस सीजन में ऐसी कोई विशेषता नहीं है, जिस कारण इसे देखी जाए फिर भी अगर आप फुर्सत में है तो टाइम-पास के लिये देख सकते है.

पूर्वांचल की कहानी बताने वाले इस सीरीज के पूर्वाग्रह से ग्रसित निर्माता को पूर्वांचल की विशेषता- लोक कला और संस्कृति नहीं दिखती. अगर दिखती तो थोड़ा सा जगह यहां के लोक- गीत और अन्य चीज़ो को भी देते.

Continue Reading

ENTERTAINMENT

क्या सपना चौधरी ने वाकई में बिना शादी के ही दे दिया बच्चे को जन्म? मिलिए उनके बेटे के पिता से और जानिए इनके बारे में सब कुछ

Ravi Pratap

Published

on

बिग बॉस 11 की एक्‍स कंटेस्‍टेंट और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के जब मां बनने की खबर वायरल हुई तो अटकलों का दौर शुरू हो गया क‍ि उनकी शादी कब हुई? उनके पति कौन हैं? लव मैरिज की या अरेंज? पत‍ि बॉलीवुड से हैं या बाहर किसी अन्‍य फील्‍ड से? सपना सेलिब्रेटी हैं तो उनकी शादी को सीक्रेट क्‍यों रखा गया। इन सवालों का जवाब देने के लिए खुद सपना चौधरी की मां नीलम चौधरी सामने आई हैं। दैनिक जागरण से खास बातचीत में उन्‍होंने फोन पर सभी सवालों के दिए कि शादी कब और कहां हुई। सपना चौधरी के पति कौन हैं और क्‍या करते हैं। नीलम चौधरी ने सपना चौधरी के मां बनने की खबर की पुष्टि भी की, साथ ही इस शादी को दुनिया से छुपाकर रखने के पीछे की वजह का भी खुलासा किया।

नीलम चौधरी ने बताया क‍ि सपना चौधरी के पति का नाम वीर साहू है। वे भी सपना चौधरी की तरह गायक, लेखक और मॉडल हैं। सपना की शादी को छुपाकर रखने के पीछे की वजह पूछने पर नीलम चौधरी ने खुलकर बात की। नीलम ने बताया कि सपना ने वीर साहू से जनवरी में कोर्ट मैरिज की थी।

शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया, क्योंकि वीर साहू के फूफा जी का निधन हो गया था। इसी वजह से सपना की शादी की बात सामने नहीं आ सकी। सपना ने हांसी के अस्‍पताल में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। वह नानी बनकर काफी खुश हैं।  नीलम चौधरी ने आगे बताया कि अब जब घर में इतनी बड़ी खुशी आई है तो इसे पूरे धूमधाम से मनाया जाएगा। अब पूरी दुनिया को इस बात की जानकारी दी जाएगी कि सपना चौधरी की शादी हो चुकी है और वह एक बेटे की मां बन गई हैं।

लंबे समय से वीर साहू के साथ रह रहीं थी सपना चौधरी

प्रदेश की मशहूर कलाकार सपना चौधरी पिछले लंबे समय से वीर साहू के साथ रह रही हैं। बता दें कि सपना चौधरी कई धमाकेदार हरियाणवीं गाने दे चुकी हैं। सपना चौधरी की शादी की खबरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण उनकी शादी नहीं हुई थी। पिछले लंबे समय से सपना चौधरी हरियाणा के बब्बू मान कहे जाने वाले वीर साहू के साथ रह रही थी। वीर साहू मूल रूप से हांसी से संबंध रखते हैं। सपना चौधरी के गाए गाने तेरी आंख्या का यो काजल हरियाणवीं गाने से काफी ज्यादा पापुलर हुई थी। हालांकि सोशल मीडिया पर सपना चौधरी व वीर साहू को लेकर कुछ लोगों ने कॉमेंट कर दिए जिस पर वीर साहू ने फेसबुक पर लाइव आकर ऐसे कॉमेंट करने वालों की क्लास भी ली।

Input: Dainik Jagran

Continue Reading

ENTERTAINMENT

इंतजार खत्म! कल इतने बजे रिलीज होगा वेबसीरीज ‘मिर्जापुर-2’ का ट्रेलर, नोट कर लें टाइमिंग

Ravi Pratap

Published

on

अमेजन प्राइम की पॉपुलर वेबसीरीज ‘मिर्जापुर-2’ के ट्रेलर का इंतजार खत्म होने वाला है। एक्टर पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि मिर्जापुर-2 का ट्रेलर 6 अक्टूबर को दोपहर 1 बजे रिलीज किया जाएगा। पंकज ने मिर्जापुर का नया पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन लिखा- ‘नोट कर लें कल 1 बजे ट्रेलर का प्रबंध कर रहे हैं।’

वेबसीरीज के नए पोस्टर में कालीन भइया यानी पंकज त्रिपाठी और मुन्ना भैया यानी दिव्येंदु शर्मा को दिखाया गया है। जबकि कालीन भइया के चश्में में गुड्डू भइया यानी अली फजल बंदूक ताने दिख रहे हैं।

ट्रेलर को लेकर फैन्स उत्साहित

ट्रेलर के रिलीज डेट का ऐलान होने पर फैन्स बेहद उत्साहित हैं। एक्टर पंकज त्रिपाठी की पोस्ट पर फैन्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- चलो आखिरकार ट्रेलर के इंतजार की घड़ी खत्म हुई। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा- पूरी सीरीज का प्रबंध कीजिए कालीन भइया। एक यूजर ने लिखा- भइया रिलीज का इंतजार है।

हाल ही में ‘मिर्जापुर-2’ का टीजर हुआ था। जिसमें गुड्डू कहते हैं, ‘हमारा उद्देश्य एक ही है। जान से मारेंगे, क्योंकि खुलकर मारेंगे, तभी जी पाएंगे। ‘मिर्जापुर’ के दूसरे सीजन का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार है। आपको बता दें कि ‘मिर्जापुर 2’ वेबसीरीज 23 अक्टूबर को रिलीज होगी। आपको बता दें कि अली फजल, पंकज त्रिपाठी स्टारर इस गैंगस्टर ड्रामा के पहले सीजन ‘मिर्जापुर’ को 2018 के नवंबर में रिलीज किया गया था। पहले सीजन को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था।

Continue Reading
MUZAFFARPUR2 hours ago

दशहरा पर्व के अवसर पर विधि व्यवस्था एवं शांति व्यवस्था सुनिश्चित करने हेतु प्रसाशन का सख्त आदेश

BIHAR3 hours ago

क्या बिहार की हवा तेजस्वी के पक्ष में बहने लगी है?

BIHAR3 hours ago

15 साल से सत्ता में रहने वाले CM नीतीश कुमार ने 10 वर्षों में कोई काम नहीं किया: तेजस्वी यादव

MUZAFFARPUR3 hours ago

बाबा नगरी बनेगा पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र : सुरेश शर्मा

BIHAR3 hours ago

क्या चिराग से सहानुभूति दिखा बड़ी रणनीतिक भूल कर बैठे तेजस्वी? जानें वजह

BIHAR5 hours ago

बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी प्रभारी देवेंद्र फडनवीस कोरोना पॉज़िटिव हुए

INDIA7 hours ago

सेना की कैंटीनों में अब नहीं मिलेंगे चाइनीज सामान, विदेशी शराब पर भी लग सकता है बैन

BIHAR7 hours ago

RJD ने जारी किया घोषणापत्र, 10 लाख लोगों को नौकरी का वादा, हर जिले में होगा रोजगार केंद्र

BIHAR7 hours ago

बिहार चुनाव: तेजस्वी ने PM मोदी से पूछा-आप नीति आयोग के अध्यक्ष,तो बिहार फिसड्डी क्यों

BIHAR10 hours ago

चुनावी विश्लेषण : भाजपा-संघ परिवार के अंदरूनी सहयोग से कांटी में लोजपा को मामूली बढ़त..

TRENDING4 weeks ago

गर्लफ्रेंड को घुटने पर बैठकर कर रहा था प्रपोज, एक सेकंड में धुली रह गई सारी मेहनत

BIHAR4 weeks ago

पिता ने ‘लूडो’ में की चीटिंग तो बेटी पहुंची फैमिली कोर्ट, जानें पूरा मामला

BOLLYWOOD3 weeks ago

बॉलीवुड को झटका! अजय देवगन के छोटे भाई अनिल देवगन का निधन

INDIA1 week ago

PNB खोल रहा है महिलाओं के लिए खास खाता, मुफ्त में मिलेंगी ये 6 सुविधाएं

INDIA3 weeks ago

इस साल पड़ेगी कड़ाके की ठंड, सर्दी का मौसम होगा लंबा; जानें- कब से होगी जाड़े की शुरुआत

BIHAR2 weeks ago

अंतिम दर्शन को पहुंची पहली पत्नी राजकुमारी, थम नहीं आंसुओं की धार

INDIA4 weeks ago

1 अक्टूबर से होने वाले हैं ये बड़े बदलाव, आपकी जेब पर ऐसे पड़ेगा असर

BIHAR6 days ago

पति के सामने पत्नी ने ठोकी ताल, चुनावी मैदान में निर्दलीय उतरे

BIHAR3 weeks ago

MLA का टिकट लेने 74 लाख रुपए लेकर पटना आया था कारोबारी, पुलिस ने ड्राइवर समेत 2 को पकड़ा

BIHAR3 weeks ago

पीठ में खंजर भोंका , कहकर महागठबंधन से बाहर हुए मुकेश सहनी

Trending