Connect with us

ENTERTAINMENT

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस का दमदार डोज

Muzaffarpur Now

Published

on

मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में लोग घरों में कैद हैं. फिल्म और टीवी सीरियल्स के नए एपिसोड देखने को नहीं मिल रहे हैं. ऐसे में लोग अपना मनोरंजन वेब सीरीज (Web Series) के जरिए कर रहे हैं. अमेजॉन प्राइम वीडियो की आगामी वेब सीरीज पाताल लोक (Paatal Lok Trailer) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के प्रोडक्शन बैनर तले बनी वेब सीरीज पाताल लोक का दर्शक इंतजार कर रहे हैं. 9 एपिसोड की यह सीरीज 15 मई को रिलीज होगी. इस प्रोजेक्ट से अनुष्का शर्मा ने डिजिटल दुनिया में कदम रखा है. पाताल लोक में जयदीप अहलावत, नीरज काबी, निहारिका दत्त, स्वास्तिक मुखर्जी और गुल पनाग जैसे सितारों ने काम किया है.

Patal Lok Trailer Review: Amazon Prime Latest Web Series Promises ...

पाताल लोक (Paatal Lok) एक क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज है. ट्रेलर की शुरुआत मोनोलॉग से होती है.  ट्रेलर में काफी खून खराबा और सस्पेंस देखने को मिलता है. इस वेब सीरीज में अमीर, मिडिल क्लास और गरीबों को अलग अलग श्रेणी में बांटा गया है. जिसको सीरीज में तीन दुनिया से जोड़ा गया है. सबसे ऊपर स्वर्ग लोक, जिसमें देवता रहते हैं यानी अमीर, बीच में धरती लोक, जिसमें आदमी यानी मिडिल क्लास के लोग रहते हैं और नीचे पाताल लोक, जिसमें कीड़े यानी क्रिमिनल्स रहते हैं.

ट्रेलर की शुरुआत चार आरोपियों की गिरफ्तारी से होती है, जिन्होंने एक जर्नलिस्ट को जान से मारने की कोशिश की थी. फिर निकाली जाती है चारों आरोपियों की हिस्ट्री. चारों एक से बढ़कर एक अपराधी हैं. केस की जांच चल ही रही होती है कि इसे सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया जाता है. हाथीराम को निलंबित कर दिया जाता है. इसके बाद भी हाथीराम इस केस को सुलझाने के लिए पीछे पड़ा रहता है. अब वह केस को सॉल्व कर पाता है या नहीं इसके लिए वेब सीरीज देखने के बाद ही साफ होगा.

सीरीज को सुदीप शर्मा ने क्रिएट किया है. सीरीज को दो निर्देशक अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया है. अनुष्का शर्मा इसको प्रोड्यूस कर रही हैं. 9 एपिसोड की यह सीरीज 15 मई को रिलीज की जाएगी. इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ट्रेलर के साथ वेब सीरीज की स्टारकास्ट की भी जमकर तारीफ हो रही है.

Input : News18

ENTERTAINMENT

सामने आया चंद्रचूड़ सिंह के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का असली रीजन

Muzaffarpur Now

Published

on

नई दिल्ली: चंद्रचूड़ सिंह को नई पीढ़ी ‘चप्पा चप्पा’ गाने के नाम से थोड़ा बहुत जानती है. आज भी सोशल मीडिया पर ‘माचिस’ फिल्म का गाना ‘चप्पा-चप्पा चरखा चले’ काफी बजता है. गाने में यंग चंद्रचूड़ सिंह जिमी शेरगिल के साथ नजर आते हैं. जिमी तो आज भी फिल्मों में नजर आते हैं. चंद्रचूड़ कहां गायब हो गए थे? और अब इतने सालों बाद मिडल एज्ड चंद्रचूड़ वेब सीरीज ‘आर्या’ में क्यों वापसी कर रहे हैं?

Chandrachur Singh: It's been fascinating to work in Aarya ...

चंद्रचूड़ सिंह दून स्कूल, देहरादून में म्यूजिक टीचर थे. एक्टर बनने का शौक था. कुछ कनेक्शन के साथ नब्बे के दशक में मुंबई आए. अच्छी पर्सनालिटी थी. उस समय अमिताभ बच्चन का प्रोडक्शन हाउस नए एक्टर्स के साथ फिल्म बनाने जा रहा था. चंद्रचूड़ ने भी ऑडिशन दिया और बिना रिजल्ट की परवाह किए अपने घर लौट गए.

Bollywood News: सामने आया चंद्रचूड़ सिंह के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का असली रीजन

उनके आश्चर्य का ठिकाना ना रहा, जब उनके पास जया बच्चन का फोन आया कि वो ‘तेरे मेरे सपने’ फिल्म के लिए सेलेक्ट हो गए हैं.उनके साथ इंडस्ट्री में एक और न्यू कमर अरशद वारसी ने कदम रखा. फिल्म आई और ठीक ठाक चली. चंद्रचूड़ की अगली फिल्म ‘माचिस’ गुलजार ने बनाई थी और यह फिल्म खूब चर्चित हुई. इसके बाद चंद्रचूड़ ने कई फिल्मों में काम किया. यादगार फिल्म थी मंसूर खान की ‘जोश’, जिसमें वे ऐश्वर्या के हीरो थे और शाहरुख खान बने थे उनके राइवल और ऐश के भाई.

I and Sushmita were supposed to work earlier but it never happen ...

कहां गायब हो गए चंद्रचूड़?

फिर अचानक एक दिन चंद्रचूड़ गायब हो गए. उन दिनों ना नेपोटिज्म का इतना जिक्र होता था और ना ही किसी एक्टर के गुम होने पर इतनी खबर ली जाती थी. चंद्रचूड़ की कहीं कोई खबर नहीं आई. अब जाकर पता चला है कि चंद्रचूड़ अचानक इंडस्ट्री से गायब क्यों हो गए थे?

I don't want to be typecast: Chandrachur Singh | Deccan Herald

चंद्रचूड़ इंट्रोवर्ट हैं, आसानी से किसी से घुलते-मिलते नहीं हैं. संगीत के टीचर रहे हैं, नेचर से भी सॉफ्ट हैं. ऐसा लग रहा था जैसे वे बॉलीवुड के स्मार्ट चालों से अपनी तिकड़ी नहीं बिठा पा रहे थे. पर यह उनके गायब होने की असली वजह नहीं थी. असली वजहें दो थीं. एक, गोआ में हुआ उनका भयंकर एक्सीडेंट. इसकी वजह से उनके शोल्डर को नुकसान पहुंचा और सालों तक वे अपना हाथ तक नहीं उठा पाए. दूसरी वजह थी उनका तलाक और बेटे को अकेले पालने की जिम्मेदारी.

चंद्रचूड़ ने जब तय किया कि वे बेटे को खुद पालेंगे, तो उन्हें लगा कि इस काम के लिए उन्हें ढेर सारा वक्त और एकांत चाहिए. इस वजह से भी उन्हें मुंबई छोड़ कर जाना पड़ा.

अब उनका बेटा बड़ा हो गया है. वे खुद भी समझदार हो गए हैं. इसलिए जब निर्देशक राम माधवानी ने उन्हें ‘आर्या’ वेब सीरीज में काम करने मुंबई बुलाया तो वे मना नहीं कर पाए. चंद्रचूड़ कहते हैं, बहुत पहले उन्होंने सुष्मिता सेन के साथ एक फिल्म साइन की थी, जो बनी नहीं. सुष्मिता के साथ काम करने की ख्वाहिश उनकी अब पूरी हो रही है.

Input : Zee News

Continue Reading

ENTERTAINMENT

सोनू निगम के बाद सिंगर अदनान सामी और अलीशा चिनॉय ने भी म्यूजिक इंडस्ट्री के खिलाफ उठाई आवाज, बोले- खुद को भगवान मान बैठे हैं

Muzaffarpur Now

Published

on

बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बहस अब म्यूजिक इंडस्ट्री तक पहुंच चुकी है। हाल ही में सोनू निगम ने खुलासा करते हुए कहा था कि म्यूजिक इंडस्ट्री में सिर्फ दो कंपनियों का राज चलता है। वहीं 22 जून को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार का नाम लेते हुए कई आरोप लगा डाले। अब सोनू निगम की आवाज में आवाज मिलाते हुए सिंगर/कंपोजर अदनान सामी और अलीशा चिनॉय ने भी म्यूजिक इंडस्ट्री के खिलाफ आवाज उठाई है।

Alisha Chinai, Adnan Sami joins Sonu Nigam call out 'Music Mafia'

अदनान सामी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए म्यूजिक इंडस्ट्री के मौजूदा हालात को लेकर कई बातों का जिक्र किया है। जिसे अलीशा चिनॉय ने शेयर करते हुए कई आरोप लगाए। अदनान सामी ने लिखा, भारतीय फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री को वाकई उठापटक की जरूरत है। खासकर संगीत, नए गायकों, वरिष्ठ गायकों, म्यूजिक कंपोजर्स और म्यूजिक प्रोड्यूसर्स के मामले में, जिनका बुरी तरह शोषण किया जा रहा है।

अदनान सामी ने कहा कि यहां रचनात्मकता को नियंत्रित किया जा रहा है। या तो उनकी तानाशाही सहो या फिर बाहर…। अदनान ने आगे कहा कि रचनात्मकता को उनके द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है जिन्हें क्रिएटिविटी के बारे में कोई आइडिया ही नहीं है और वो भगवान बनने की कोशिश कर रहे हैं। ईश्वर की कृपा से हमारे पास 130 करोड़ भारतीय हैं। क्या हमारे पास देने के लिए सिर्फ रीमिक्स और रीमेक ही हैं? अदनान ने इसे तुरंत बंद करने और नए लोगों और जो प्रतिभाशाली हैं उनको मौका देने की बात कही है।

उधर, सिंगर अलीशा चिनॉय ने भी अदनान सामी के पोस्ट को शेयर करते हुए कई म्यूजिक इंडस्ट्री पर कई आरोप लगाए। अलीशा ने कहा कि यह एक जहरीली इंडस्ट्री है।

View this post on Instagram

The Indian Film & Music Industry SERIOUSLY needs a ‘Herculean‘ SHAKE UP. Especially in the context of music, New Singers, Veteran Singers, Music Composers & Music Producers – who are being exploited to the HILT!! “Fall into the DICTAT or you’re OUT”… Why is creativity beyond “CONTROLLED” by those you have no clue about ‘creativity’ & are trying to play GOD?? We have 1.3 Billion people in India by the grace of God- Is all that we have to offer is ‘remakes’ & ‘remixes’? For God sake, STOP THIS & allow the truly talented new & veteran artistes BREATH & give you creative peace Musically & Cinematically!!! Have you, the Movie & Music ‘Mafia’ who have arrogantly entitled yourselves as the ‘self professed & self appointed gods‘ not learned anything from history that you can NEVER control art & the ecosystem of creativity of any field? ENOUGH!! MOVE OVER!! “CHANGE” is here & it’s knocking on your door!! Ready or Not, it‘s coming in! Brace yourselves! As Abraham Lincoln said – “You can fool some of the people some of the time, but you cannot fool all the people all the time!!”

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld) on

अलीशा ने कहा है कि इस इंडस्ट्री में मूवी और म्यूजिक माफिया आपको डर और ताकत से नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं। यहां बिना किसी नैतिकता के काम लिया जाता है। और बेहद छल-कपट से भरे अनुबंधों के साथ आपसे काम लिया जाता है।

Continue Reading

ENTERTAINMENT

पहली बार साथ दिखे अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना, दो दिग्गजों का सबसे बड़ा धमाका!

Muzaffarpur Now

Published

on

मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) स्टारर फिल्म गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) बीते काफी दिनों से सुर्खियों में है. इस फिल्म को हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का ऐलान किया गया था. जिसके बाद आज इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म में अमिताभ बच्चन एक बुजुर्ग मुस्लिम शख्स का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. वहीं एक्टर आयुष्मान खुराना उनका साथ दे रहे हैं. इन दो दिग्गजों ने पहली बार साथ आकर स्क्रीन पर ऐसा धमाका किया है कि सोशल मीडिया पर इसे लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं.

Look Out for the Trailer of Shoojit Sircar's Gulabo Sitabo ...

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में ही अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना एक बल्ब की चोरी पर झगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. पूरी फिल्म में दोनों की नोक-झोंक शानदार है. फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने किरदार के बारे में लिखा- ‘मिलिए मिर्जा से, जिन्हें अपनी हवेली से बेइंतहा प्यार है’.

फिल्म में आयुष्मान खुराना किराएदार तो वहीं अमिताभ बच्चन मकान मालिक का किरदार निभा रहे हैं. पूरे ट्रेलर में मकान मालिक अमिताभ बच्चन, आयुष्मान को घर से निकालने की पुरजोर कोशिशें करते दिखाई दे रहे हैं. 2 मिनट 41 सेकेंड के इस ट्रेलर में अमिताभ और आयुष्मान को एक साथ देखना किसी मैजिकल मूमेंट की तरह है.

बता दें कि लॉकडाउन के चलते मेकर्स ने फिल्म को थिएटर्स की बजाए अमेजन प्राइम पर रिलीज करने का फैसला किया है. ‘गुलाबो सिताबो’ 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म की तस्वीरें काफी पहले से सोशल मीडिया पर काफी पहले से ही वायरल हो रही हैं. ओटीटी फ्लेटफॉर्म पर फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो के रिलीज होने का जानकारी लोगों को जब से मिली है, तब से अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना के फैंस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे. फैंस का वो इंतजार अब जाकर खत्म हुआ है.

इससे पहले फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन के बिल्कुल हटकर लुक्स को लेकर जबरदस्त चर्चाएं थीं. सभी लुक्स के साथ अमिताभ के इस किरदार के अंदाज के बारे में भी जानना चाहते थे.

Input : News18

Continue Reading
INDIA30 mins ago

मशहूर शायर राहत इंदौरी नहीं रहे, कोरोना की वजह से 70 साल की उम्र में निधन

INDIA45 mins ago

सुशांत केस में रिया की याचिका पर फैसला सुरक्षित, सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षों से मांगा लिखित जवाब

INDIA54 mins ago

एनकाउंटर के डर से विकास दुबे का गुर्गा बना साधु, पुलिस ने किया गिरफ्तार

WORLD1 hour ago

रूस ने बना ली कोरोना की वैक्सीन, राष्ट्रपति पुतिन का दावा- बेटी को भी दी गई वैक्सीन

BIHAR2 hours ago

सुशांत केस की जांच करने गए बिहार पुलिस के अधिकारियों पर केस, महाराष्ट्र में दर्ज कराया गया FIR

INDIA3 hours ago

बाइक पर पत्नी के अलावा अन्य को बैठाया तो कार्रवाई: हाई कोर्ट

INDIA4 hours ago

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत अब भी गंभीर, अस्पताल ने जारी किया हेल्थ अपडेट

BIHAR5 hours ago

कोरोना संकट में बिहार विधानसभा चुनाव कराए जाने के खिलाफ उतरे रामविलास पासवान, जानें क्या कहा

INDIA5 hours ago

सुप्रीम कोर्ट का फैसला – पिता की प्रॉपर्टी में बेटी का हर हाल में आधा हिस्सा होगा

BIHAR5 hours ago

बिहार को बदनाम करने के लिये भोजपुरी के गंदे गाने शेयर कर रही ज्योति यादव..

BIHAR4 days ago

भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने की खुदकुशी, मरने से पहले किया फेसबुक लाइव

INDIA4 weeks ago

सलमान खान ने शेयर की किसानी करने की ऐसी तस्वीर, लोगों ने जमकर सुनाई खरीखोटी

INDIA3 weeks ago

वाहनों में अतिरिक्त टायर या स्टेपनी रखने की जरूरत नहीं: सरकार

BIHAR1 week ago

UPSC में छाए बिहार के लाल, जानिए कितने बच्चों का हुआ चयन

BIHAR4 weeks ago

बिहार लॉकडाउन: इमरजेंसी हो तभी निकलें घर से बाहर, नहीं तो जब्त हो जाएगी गाड़ी

MUZAFFARPUR6 days ago

उत्तर बिहार में भीषण बिजली संकट, कांटी थर्मल पावर ठप्प

BIHAR2 weeks ago

पप्पू यादव का खतरनाक स्टंट: नियमों की धज्जियां उड़ा रेल पुल पर ट्रैक के बीच चलाई बुलेट, देखें VIDEO

MUZAFFARPUR3 days ago

बिहार के प्रमुख शक्तिपीठों में प्रशिद्ध राज-राजेश्वरी देवी मंदिर की स्थापना 1941 में हुई थी

BIHAR2 days ago

IPS विनय तिवारी शामिल हो सकते है, सुशांत केस की CBI जांच टीम में…

BIHAR4 weeks ago

बिहार लॉकडाउन: ईश जिले के 114 इलाकों में नहीं चलेंगे ऑटो रिक्शा, यहां देखें पूरी लिस्ट

Trending