Connect with us

ENTERTAINMENT

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस का दमदार डोज

Published

on

मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में लोग घरों में कैद हैं. फिल्म और टीवी सीरियल्स के नए एपिसोड देखने को नहीं मिल रहे हैं. ऐसे में लोग अपना मनोरंजन वेब सीरीज (Web Series) के जरिए कर रहे हैं. अमेजॉन प्राइम वीडियो की आगामी वेब सीरीज पाताल लोक (Paatal Lok Trailer) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के प्रोडक्शन बैनर तले बनी वेब सीरीज पाताल लोक का दर्शक इंतजार कर रहे हैं. 9 एपिसोड की यह सीरीज 15 मई को रिलीज होगी. इस प्रोजेक्ट से अनुष्का शर्मा ने डिजिटल दुनिया में कदम रखा है. पाताल लोक में जयदीप अहलावत, नीरज काबी, निहारिका दत्त, स्वास्तिक मुखर्जी और गुल पनाग जैसे सितारों ने काम किया है.

Patal Lok Trailer Review: Amazon Prime Latest Web Series Promises ...

पाताल लोक (Paatal Lok) एक क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज है. ट्रेलर की शुरुआत मोनोलॉग से होती है.  ट्रेलर में काफी खून खराबा और सस्पेंस देखने को मिलता है. इस वेब सीरीज में अमीर, मिडिल क्लास और गरीबों को अलग अलग श्रेणी में बांटा गया है. जिसको सीरीज में तीन दुनिया से जोड़ा गया है. सबसे ऊपर स्वर्ग लोक, जिसमें देवता रहते हैं यानी अमीर, बीच में धरती लोक, जिसमें आदमी यानी मिडिल क्लास के लोग रहते हैं और नीचे पाताल लोक, जिसमें कीड़े यानी क्रिमिनल्स रहते हैं.

Advertisement

ट्रेलर की शुरुआत चार आरोपियों की गिरफ्तारी से होती है, जिन्होंने एक जर्नलिस्ट को जान से मारने की कोशिश की थी. फिर निकाली जाती है चारों आरोपियों की हिस्ट्री. चारों एक से बढ़कर एक अपराधी हैं. केस की जांच चल ही रही होती है कि इसे सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया जाता है. हाथीराम को निलंबित कर दिया जाता है. इसके बाद भी हाथीराम इस केस को सुलझाने के लिए पीछे पड़ा रहता है. अब वह केस को सॉल्व कर पाता है या नहीं इसके लिए वेब सीरीज देखने के बाद ही साफ होगा.

Advertisement

सीरीज को सुदीप शर्मा ने क्रिएट किया है. सीरीज को दो निर्देशक अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया है. अनुष्का शर्मा इसको प्रोड्यूस कर रही हैं. 9 एपिसोड की यह सीरीज 15 मई को रिलीज की जाएगी. इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ट्रेलर के साथ वेब सीरीज की स्टारकास्ट की भी जमकर तारीफ हो रही है.

Input : News18

Advertisement

Advertisement

BOLLYWOOD

कौन है कश्मीरी पंडितों का कातिल बिट्टा कराटे? ‘द कश्मीर फाइल्स’ में है जिक्र

Published

on

हाल ही में रिलीज हुई कश्मीरी पंडितों के दर्द को दिखाती विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म को देखकर लोगों की आंख में आंसू आ जाते हैं. इस मूवी को देखने वाले कई लोगों को कहना है कि कश्मीरी पंडितों की पीड़ा को परदे पर देखना भी आसान नहीं है.

prashant-honda-muzaffarpur

सुर्खियों में बिट्टा कराटे का वो इंटरव्यू

Advertisement

इस फिल्म में कश्मीर में 1990 में हुए नरसंहार और कश्मीरी पंडितों के साथ दिल दहलाने वाले अत्याचार को पर्दे पर दिखाया गया है. फिल्म में एक ऐसा इंटरव्यू भी है जिसके बारे में जानकर किसी की भी रूह कांप जाएगी. सच्ची दास्तान को बयान करती इस फिल्म में बिट्टा कराटे नाम के एक शख्स का इंटरव्यू है जिसकी चारों ओर चर्चा हो रही है. दरअसल फिल्म रिलीज होने के बाद इसी बिट्टा कराटे नाम के शख्स का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं कौन है बिट्टा कराटे जिसने 20 लोगों को मारने की बात खुद ही इंटरव्यू में कबूली थी.

पहले कबूला फिर मुकर गया

Advertisement

आपको बता दें कि यूट्यूब पर बिट्टा कराटे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो खुद कश्मीरी पंडितों के मर्डर करने की बात कबूलता है. बिट्टा कराटे कहता है कि उसने करीब 20 लोगों का कत्ल किया था, जिनमें ज्यादातर कश्मीरी पंडित थे. वीडियो में बिट्टा जब लोगों को मारने की बात करता है तो उसके चेहरे पर जरा भी दुख तक नहीं दिखता. वीडियो में बिट्टा कहता है कि उसे कत्ल करने का ऑर्डर मिलता था. अगर कहा जाता तो वह अपनी मां और भाई को भी मार देता. बिट्टा कराटे उर्फ फारूक अहमद डार आज के समय में जम्मू कश्मीर लिब्रेशन फ्रंट (JKLF) का चेयरमैन है. साल 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के बाद बिट्टा कटारे राजनीति की दुनिया में उतर गया था. इंटरव्यू में बिट्टा कटारे ने नरसंहार को लेकर सारे आरोप कबूले थे, लेकिन बाद में वह इनसे पलट गया.

कभी मौत की सजा से डरा कराटे अब कहां है?

Advertisement

कातिल कराटे ने खुद अपने राज दुनिया के सामने खोले थे. वहीं बड़ी बात ये कि कई हत्‍याओं के इस आरोपी को खुद कभी मौत यानी फांसी की सजा का डर था, लेकिन वो बाद में बेल मिलने पर जेल से रिहा हो गया. दरअसल उसके खिलाफ तब ठोस सबूत नहीं मिल पाए थे. हालांकि उसने मीडिया को दिए गए इंटरव्‍यू में खुद की गई हत्‍याओं और बाकी गुनाहों के बारे में बताया था. बिट्टा कराटे ने इंटरव्‍यू में स्‍वीकार किया था कि वह पाकिस्‍तान से 32 दिन की ट्रेनिंग लेकर आने के बाद आतंकी बना था. उसने बताया था कि वह जब केवल बीस साल का था तब स्‍थानीय प्रशासन से परेशान होकर आतंकी बनने का फैसला किया था.

जज ने की थी ये टिप्पणी

Advertisement

बिट्टा को सबसे पहले जून 1990 में गिरफ्तार किया गया था वो 2006 तक यानी 16 साल जेल में रहा. साल 2006 में उसे जमानत मिलने के दौरान टाडा कोर्ट के जस्टिस एनडी वानी ने कहा, ‘अदालत इस तथ्य से अवगत है कि आरोपियों के खिलाफ गंभीर आरोप हैं जिसमें मौत या फिर आजीवन कारावास की सजा हो सकती है लेकिन एक तथ्य ये भी है कि अभियोजन पक्ष ने मामले में सही तरीके से अपना पक्ष नहीं रखा’.

2019 में फिर गिरफ्तार

Advertisement

जेल से छूटने के बाद बिट्टा जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (JKLF) में शामिल हुआ. आज भी वो जम्मू कश्मीर में है. वहीं पुलवामा हमले के बाद बिट्टा को आतंकवाद विरोधी कानूनों के तहत कार्रवाई करते हुए टेरर फंडिंग के आरोप में 2019 में एनआईए (NIA) ने गिरफ्तार किया था.

Source : Zee News

Advertisement

clat

nps-builders

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

Continue Reading

BOLLYWOOD

‘मैं आज पैसों के लिए नहीं बल्कि जुनून के लिए काम कर रहा हूं’ : अक्षय कुमार

Published

on

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार  इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं. 54 साल की उम्र में वह एक के बाद एक साल में कई नई फिल्मों में अपने एक्टिंग के जादू से दुनिया को दंग कर देते हैं. अक्षय कुमार इन दिनों होली (Holi 2022) पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘बच्चन पांडे’  को लेकर सुर्खियों में हैं. इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में वह लगे हैं. फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में अक्षय कुमार ने रिवील किया कि आखिर क्यों वह साल में एक के बाद एक फिल्म करते हैं.

clat

अक्षय कुमार से जब लोग सवाल करते हैं कि वह एक साल में इतनी सारी फिल्मों की शूटिंग कैसे करते हैं तो ये सुनने के बाद ‘बच्चन पांडे’ यानी अपने अक्की भाई थोड़े से सरप्राइज्ड हो जाते हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह वह सिनेमा के प्रति अपने जुनून के लिए चौबीसों घंटे काम करते हैं, न कि पैसे के लिए.

Advertisement

संडे ब्रेक लेते हैं अक्षय

एक्टर ने आगे कहा, मैं सुबह काम पर जाना और संडे को ब्रेक लेता हूं. अगर आप रोजाना काम करते रहेंगे को आपके पास कई फिल्में पाइपलाइन में होंगी. अक्षय ने आगे कहा कि सभी लोग महामारी में काम कर रहे थे, जिनमें पुलिसकर्मी, मीडिया फोटोग्राफर और अन्य शामिल थे क्योंकि सभी को पैसा कमाना है.

Advertisement

prashant-honda-muzaffarpur

दिलचस्पी खत्म, काम खत्म: अक्षय

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि आज मेरे पास जीवन में सब कुछ है, मैं एक अच्छी जिंदगी जी रहा हूं. मैं बिना कमाए आसानी से घर पर बैठ सकता हूं, लेकिन उन लोगों का क्या जो काम करना चाहते हैं (और पैसा कमाना चाहते हैं)? मैं आज पैसे के लिए नहीं बल्कि जुनून के लिए काम कर रहा हूं, जिस दिन मेरी दिलचस्पी खत्म हो जाएगी, उस दिन मैं काम करना बंद कर दूंगा.

Advertisement

nps-builders

अक्षय के साथ फिल्म में होंगे ये कलाकार

18 मार्च को सिनेमाघरों में आने वाली आगामी एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है. फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर के रूप में नजर आने वाले हैं. फिल्म में कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, जैकलीन फर्नांडीज, अभिमन्यु सिंह, संजय मिश्रा और प्रतीक बब्बर भी शामिल हैं. फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है.

Advertisement

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो  ‘बच्चन पांडे’ के बाद वह ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतु’, ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘गोरखा’ और ‘ओएमजी 2’ में में अपना जलवा दिखाएंगे. इसके साथ ही वह द एंड नामक एक अमेजन प्राइम सीरीज में भी नजर आएंगे.

Advertisement

Source : News18

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

Advertisement
Continue Reading

ENTERTAINMENT

महिला प्रधान ड्रामा ‘कटहल’ में पुलिस की भूमिका निभाएंगी सान्या मल्होत्रा, छोटे शहर पर आधारित है ये फिल्म

Published

on

सान्या मल्होत्रा जल्द ही एक और फिल्म में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म पूरी तरह से लीक से हटकर होने वाली है. दरअसल, सान्या पहली बार इस फिल्म में एक पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाने जा रही हैं. अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​अगली बार महिला प्रधान ड्रामा ‘कटहल’ में अनंत जोशी के साथ दिखाई देंगी. एक छोटे से शहर पर आधारित ये फिल्म एक स्थानीय राजनेता की कहानी को फॉलो करती है, जिसके बेशकीमती कटहल गायब हो जाते हैं और एक युवा पुलिस अधिकारी महिमा, सान्या मल्होत्रा के जरिए निभाई जाती है. महिमा के लिए ये मामला महत्वपूर्ण है क्योंकि वो इसे सुलझाकर अपनी काबिलियत साबित करना चाहती है.

यशवर्धन मिश्रा कर रहे हैं फिल्म को डायरेक्ट

Advertisement

फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक यशवर्धन मिश्रा कर रहे हैं, जिन्होंने अनुभवी, पुरस्कार विजेता लेखक अशोक मिश्रा के साथ फिल्म भी लिखी है. निर्माता, गुनीत मोंगा, सीईओ, सिख एंटरटेनमेंट, जो ‘हरामखोर’, ‘द लंचबॉक्स’ और अकादमी पुरस्कार विजेता सर्वश्रेष्ठ डॉक्युमेंट्री (शॉर्ट सब्जेक्ट) ‘पीरियड – एंड ऑफ सेंटेंस’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, ने शेयर किया, “हम बिल्कुल सान्या मल्होत्रा ​​​​के साथ एक और रोमांचक जर्नी शुरू करने के लिए रोमांचित हैं और हमारे सहयोगियों, बालाजी और नेटफ्लिक्स से बेहतर कोई नहीं है. व्यंग्य और कॉमेडी की इस बेहतरीन जर्नी का टाइटल, ‘कटहल’ हमारे निर्देशक यशवर्धन मिश्रा का है.”

यहां देखिए सान्या मल्होत्रा का ये नया लुक-

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि, “यशवर्धन और अशोक मिश्रा, ‘कटहल’ के लेखक और इमैजिनेशन करने वालों ने हमें पहले दिन से इसकी जादुई दुनिया में शामिल कर लिया और हम इसके अपनी लाइफ में आने का इंतजार नहीं कर सकते ताकि हर कोई इसका भरपूर आनंद ले सके. कटहल, फल की तरह, आपको एक मधुर अहसास के साथ छोड़ देगा जिसे हम आने वाले समय में संजोएंगे और हम सभी के लिए इस अनट्रैडिशनल कहानी में सान्या को बिल्कुल नए अवतार में देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं.”

prashant-honda-muzaffarpur

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी ये फिल्म

Advertisement

बालाजी टेलीफिल्म्स की सह-निर्माता और कार्यकारी उपाध्यक्ष रुचिका कपूर शेख ने कहा कि, “‘कटहल’ एक ऐसी विचित्र कहानी है जो भारत के दिलों में स्थापित है और प्रतिभाशाली सान्या मल्होत्रा के जरिए टॉप पर है. इस ‘विचित्र’ सच्ची कहानी पर नवोदित निर्देशक-लेखक यशोवर्धन की राय है कि ये फिल्म हास्य और आत्मनिरीक्षण से भरा है. ‘पग्लैट’ की शानदार सफलता के बाद, हम ग्लोबल दर्शकों के लिए भारतीय दिल के साथ कहानियां बताने के लिए सिख और नेटफ्लिक्स के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं.” ये चौथी बार है जब सान्या मल्होत्रा ​​’लूडो’, ‘पग्लैट’ और ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ के बाद नेटफ्लिक्स के साथ काम करेंगी.

Source : TV9

Advertisement

nps-builders

clat

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

Continue Reading
INDIA18 hours ago

मूसेवाला के पिता बोले- मेरे बेटे की हत्या के पीछे कुछ सिंगर और सफेदपोश, जल्द करूंगा खुलासा

INDIA20 hours ago

तलाक पर कोर्ट में समझौता, बाहर निकलते ही पत्नी की गला रेतकर हत्या की, बच्ची पर भी किया हमला

BIHAR20 hours ago

पत्नी को गैर की बाहों में देखा तो पति ने कर दी हत्या, लिखा- इसका यही अंजाम होता है

BIHAR20 hours ago

समस्तीपुर : पिस्टल से केक काटा, ड्रोन से खिंचाई फोटो,गर्लफ्रेंड से रिश्ता टूटने पर मनी ब्रेकअप पार्टी

INDIA21 hours ago

असम के मुख्यमंत्री ने आमिर खान से राज्य का दौरा स्थगित करने का आग्रह किया

BIHAR22 hours ago

नीतीश कुमार ने भले तोड़ा हो भाजपा से गठबंधन, हरिवंश नहीं देंगे इस्तीफा; बने रहेंगे राज्यसभा के उपसभापति

MUZAFFARPUR24 hours ago

महिला सिपाही कविता की गर्दन की हड्डी टूटी, गले पर गहरा निशान

INDIA24 hours ago

शेयर मार्केट किंग राकेश झुनझुनवाला का निधन, 62 साल की उम्र में ली आखिरी सांस #RakeshJhunjhunwala

BIHAR1 day ago

बिहार का नवादा बन रहा साइबर क्राइम का हब, 1.22 करोड़ कैश के साथ 4 गिरफ्तार

INDIA1 day ago

‘उठो राजू…’ रिकवरी के लिए राजू श्रीवास्तव को सुनाई जा रही है अमिताभ बच्चन की आवाज

job-alert
BIHAR2 weeks ago

बिहार: मैट्रिक व इंटर पास महिलाएं हो जाएं तैयार, जल्द होगी 30 हजार कोऑर्डिनेटर की बहाली

BIHAR4 weeks ago

बिहार में तेल कंपनियों ने जारी की पेट्रोल-डीजल की नई दरें

BIHAR2 weeks ago

बीपीएससी 66वीं रिजल्ट : वैशाली के सुधीर बने टॉपर ; टॉप 10 में मुजफ्फरपुर के आयुष भी शामिल

BIHAR1 week ago

एक साल में चार नौकरी, फिर शादी के 30वें दिन ही BPSC क्लियर कर गई बहू

BUSINESS2 weeks ago

पैसों की जरूरत हो तो लोन की जगह लें ये सुविधा; होगा बड़ा फायदा

BIHAR1 week ago

ग्राहक बन रेड लाइट एरिया में पहुंची पुलिस, मिली कॉलेज की लड़किया

BIHAR4 weeks ago

बिहार : अब शिकायत करें, 3 से 30 दिनों के भीतर सड़क की मरम्मत हाेगी

INDIA2 weeks ago

बुढ़ापे का सहारा है यह योजना, हर दिन लगाएं बस 50 रुपये और जुटाएं ₹35 लाख फंड

BIHAR2 weeks ago

बीपीएससी 66 वीं के रिजल्ट में परफेक्शन आईएएस के 131 अभ्यर्थी सफल..

BIHAR4 weeks ago

सात समुंदर पार कर इंग्लैंड से सुल्तानगंज गंगा घाट पहुंची भोलेनाथ की दीवानी रेबेका

Trending