Connect with us

ENTERTAINMENT

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस का दमदार डोज

Published

on

मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में लोग घरों में कैद हैं. फिल्म और टीवी सीरियल्स के नए एपिसोड देखने को नहीं मिल रहे हैं. ऐसे में लोग अपना मनोरंजन वेब सीरीज (Web Series) के जरिए कर रहे हैं. अमेजॉन प्राइम वीडियो की आगामी वेब सीरीज पाताल लोक (Paatal Lok Trailer) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के प्रोडक्शन बैनर तले बनी वेब सीरीज पाताल लोक का दर्शक इंतजार कर रहे हैं. 9 एपिसोड की यह सीरीज 15 मई को रिलीज होगी. इस प्रोजेक्ट से अनुष्का शर्मा ने डिजिटल दुनिया में कदम रखा है. पाताल लोक में जयदीप अहलावत, नीरज काबी, निहारिका दत्त, स्वास्तिक मुखर्जी और गुल पनाग जैसे सितारों ने काम किया है.

Patal Lok Trailer Review: Amazon Prime Latest Web Series Promises ...

पाताल लोक (Paatal Lok) एक क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज है. ट्रेलर की शुरुआत मोनोलॉग से होती है.  ट्रेलर में काफी खून खराबा और सस्पेंस देखने को मिलता है. इस वेब सीरीज में अमीर, मिडिल क्लास और गरीबों को अलग अलग श्रेणी में बांटा गया है. जिसको सीरीज में तीन दुनिया से जोड़ा गया है. सबसे ऊपर स्वर्ग लोक, जिसमें देवता रहते हैं यानी अमीर, बीच में धरती लोक, जिसमें आदमी यानी मिडिल क्लास के लोग रहते हैं और नीचे पाताल लोक, जिसमें कीड़े यानी क्रिमिनल्स रहते हैं.

ट्रेलर की शुरुआत चार आरोपियों की गिरफ्तारी से होती है, जिन्होंने एक जर्नलिस्ट को जान से मारने की कोशिश की थी. फिर निकाली जाती है चारों आरोपियों की हिस्ट्री. चारों एक से बढ़कर एक अपराधी हैं. केस की जांच चल ही रही होती है कि इसे सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया जाता है. हाथीराम को निलंबित कर दिया जाता है. इसके बाद भी हाथीराम इस केस को सुलझाने के लिए पीछे पड़ा रहता है. अब वह केस को सॉल्व कर पाता है या नहीं इसके लिए वेब सीरीज देखने के बाद ही साफ होगा.

सीरीज को सुदीप शर्मा ने क्रिएट किया है. सीरीज को दो निर्देशक अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया है. अनुष्का शर्मा इसको प्रोड्यूस कर रही हैं. 9 एपिसोड की यह सीरीज 15 मई को रिलीज की जाएगी. इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ट्रेलर के साथ वेब सीरीज की स्टारकास्ट की भी जमकर तारीफ हो रही है.

Input : News18

ENTERTAINMENT

‘कसौटी जिंदगी की’ एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का जिम में वर्कआउट करते वक्त निधन

Published

on

टीवी के जाने-माने एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने 46 की उम्र में दम तोड़ दिया है. कहा जा रहा है सिद्धांत को शुक्रवार सुबह से ही बेचैनी महसूस हो रही थी. बावजूद इसके वे जिम गए थे. वो तनाव में भी लग रहे थे. जिम में वर्कआउट के दौरान हार्ट अटैक की वजह से एक्टर की मौत की संभावना है. सिद्धांत को उनका ट्रेनर अस्पताल लेकर गया था. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

Siddhaanth Surryavanshi: The artiste within me is still untapped - Social  News XYZ

 

डॉक्टर्स ने सिद्धांत को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन नाकामयाब रहे. राजू श्रीवास्तव और दीपेश भान के बाद यह तीसरी डेथ है जो जिम में वर्कआउट करते हुए किसी एक्टर की हुई है. एक्टर सीरियल ‘कुसुम’, ‘वारिस’ और ‘सूर्यपुत्र करण’ के लिए काफी मशहूर हैं. टीवी एक्टर जय भानुशाली ने कन्फर्म करते हुए फैन्स को यह दुखद न्यूज दी है. सिद्धांत वीर अपने पीछे पत्नी अलीसिया राउत और दो बच्चों को छोड़ गए हैं. फिटनेस को लेकर सिद्धांत काफी सतर्क रहते थे.

जय भानुशाली ने किया कन्फर्म

जय भानुशाली ने सिद्धांत वीर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘भाई, तुम बहुत जल्दी चले गए.’ मीडिया संग बातचीत में जय भानुशाली ने सिद्धांत की मौत पर दुख जताया है. उन्होंने कहा कि मुझे एक कॉमन दोस्त से यह खबर मिली. जिम में वर्कआउट करते हुए उन्होंने दम तोड़ा.

कौन थे सिद्धांत वीर सूर्यवंशी?

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. इन्हें आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता था. सीरियल ‘कुसुम’ से इन्होंने अपना टीवी डेब्यू किया था. इसके अलावा भी सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने कई पॉपुलर टीवी शोज में काम किया. घर-घर में अपनी पहचान बनाई. ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कृष्णा अर्जुन’, ‘क्या दिल में है’ के बाद से तो सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने करियर में उड़ान भरी थी. इनका आखिरी प्रोजेक्ट टीवी शो ‘क्यों रिश्तों में कट्टी- बट्टी’ और ‘जिद्दी दिल’ था.

कॉन्ट्रोवर्शियल रही पर्सनल लाइफ

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी की पर्सनल लाइफ काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रही है. पहले इन्होंने इरा नाम की लड़की से शादी रचाई थी, लेकिन साल 2015 में इनका तलाक हो गया. इसके दो साल बाद सिद्धांत को दोबारा प्यार हुआ. अलीसिया पर यह दिल हार बैठे. पहली शादी से इनके पास एक बेटी थी. दूसरी शादी के बाद इन्हें एक बेटा हुआ. दोनों बच्चों की देखभाल सिद्धांत और अलीसिया मिलकर करते थे.

Source : Aaj Tak

nps-builders

RAMKRISHNA-MOTORS-IN-MUZAFFARPUR-CHAKIA-RAXUAL-MARUTI-

Genius-Classes

Continue Reading

BOLLYWOOD

कौन है कश्मीरी पंडितों का कातिल बिट्टा कराटे? ‘द कश्मीर फाइल्स’ में है जिक्र

Published

on

हाल ही में रिलीज हुई कश्मीरी पंडितों के दर्द को दिखाती विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म को देखकर लोगों की आंख में आंसू आ जाते हैं. इस मूवी को देखने वाले कई लोगों को कहना है कि कश्मीरी पंडितों की पीड़ा को परदे पर देखना भी आसान नहीं है.

prashant-honda-muzaffarpur

सुर्खियों में बिट्टा कराटे का वो इंटरव्यू

इस फिल्म में कश्मीर में 1990 में हुए नरसंहार और कश्मीरी पंडितों के साथ दिल दहलाने वाले अत्याचार को पर्दे पर दिखाया गया है. फिल्म में एक ऐसा इंटरव्यू भी है जिसके बारे में जानकर किसी की भी रूह कांप जाएगी. सच्ची दास्तान को बयान करती इस फिल्म में बिट्टा कराटे नाम के एक शख्स का इंटरव्यू है जिसकी चारों ओर चर्चा हो रही है. दरअसल फिल्म रिलीज होने के बाद इसी बिट्टा कराटे नाम के शख्स का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं कौन है बिट्टा कराटे जिसने 20 लोगों को मारने की बात खुद ही इंटरव्यू में कबूली थी.

पहले कबूला फिर मुकर गया

आपको बता दें कि यूट्यूब पर बिट्टा कराटे का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो खुद कश्मीरी पंडितों के मर्डर करने की बात कबूलता है. बिट्टा कराटे कहता है कि उसने करीब 20 लोगों का कत्ल किया था, जिनमें ज्यादातर कश्मीरी पंडित थे. वीडियो में बिट्टा जब लोगों को मारने की बात करता है तो उसके चेहरे पर जरा भी दुख तक नहीं दिखता. वीडियो में बिट्टा कहता है कि उसे कत्ल करने का ऑर्डर मिलता था. अगर कहा जाता तो वह अपनी मां और भाई को भी मार देता. बिट्टा कराटे उर्फ फारूक अहमद डार आज के समय में जम्मू कश्मीर लिब्रेशन फ्रंट (JKLF) का चेयरमैन है. साल 1990 में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार के बाद बिट्टा कटारे राजनीति की दुनिया में उतर गया था. इंटरव्यू में बिट्टा कटारे ने नरसंहार को लेकर सारे आरोप कबूले थे, लेकिन बाद में वह इनसे पलट गया.

कभी मौत की सजा से डरा कराटे अब कहां है?

कातिल कराटे ने खुद अपने राज दुनिया के सामने खोले थे. वहीं बड़ी बात ये कि कई हत्‍याओं के इस आरोपी को खुद कभी मौत यानी फांसी की सजा का डर था, लेकिन वो बाद में बेल मिलने पर जेल से रिहा हो गया. दरअसल उसके खिलाफ तब ठोस सबूत नहीं मिल पाए थे. हालांकि उसने मीडिया को दिए गए इंटरव्‍यू में खुद की गई हत्‍याओं और बाकी गुनाहों के बारे में बताया था. बिट्टा कराटे ने इंटरव्‍यू में स्‍वीकार किया था कि वह पाकिस्‍तान से 32 दिन की ट्रेनिंग लेकर आने के बाद आतंकी बना था. उसने बताया था कि वह जब केवल बीस साल का था तब स्‍थानीय प्रशासन से परेशान होकर आतंकी बनने का फैसला किया था.

जज ने की थी ये टिप्पणी

बिट्टा को सबसे पहले जून 1990 में गिरफ्तार किया गया था वो 2006 तक यानी 16 साल जेल में रहा. साल 2006 में उसे जमानत मिलने के दौरान टाडा कोर्ट के जस्टिस एनडी वानी ने कहा, ‘अदालत इस तथ्य से अवगत है कि आरोपियों के खिलाफ गंभीर आरोप हैं जिसमें मौत या फिर आजीवन कारावास की सजा हो सकती है लेकिन एक तथ्य ये भी है कि अभियोजन पक्ष ने मामले में सही तरीके से अपना पक्ष नहीं रखा’.

2019 में फिर गिरफ्तार

जेल से छूटने के बाद बिट्टा जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (JKLF) में शामिल हुआ. आज भी वो जम्मू कश्मीर में है. वहीं पुलवामा हमले के बाद बिट्टा को आतंकवाद विरोधी कानूनों के तहत कार्रवाई करते हुए टेरर फंडिंग के आरोप में 2019 में एनआईए (NIA) ने गिरफ्तार किया था.

Source : Zee News

clat

nps-builders

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

Continue Reading

BOLLYWOOD

‘मैं आज पैसों के लिए नहीं बल्कि जुनून के लिए काम कर रहा हूं’ : अक्षय कुमार

Published

on

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार  इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं. 54 साल की उम्र में वह एक के बाद एक साल में कई नई फिल्मों में अपने एक्टिंग के जादू से दुनिया को दंग कर देते हैं. अक्षय कुमार इन दिनों होली (Holi 2022) पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘बच्चन पांडे’  को लेकर सुर्खियों में हैं. इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में वह लगे हैं. फिल्म के पोस्टर्स और ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में अक्षय कुमार ने रिवील किया कि आखिर क्यों वह साल में एक के बाद एक फिल्म करते हैं.

clat

अक्षय कुमार से जब लोग सवाल करते हैं कि वह एक साल में इतनी सारी फिल्मों की शूटिंग कैसे करते हैं तो ये सुनने के बाद ‘बच्चन पांडे’ यानी अपने अक्की भाई थोड़े से सरप्राइज्ड हो जाते हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे अक्षय कुमार ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह वह सिनेमा के प्रति अपने जुनून के लिए चौबीसों घंटे काम करते हैं, न कि पैसे के लिए.

संडे ब्रेक लेते हैं अक्षय

एक्टर ने आगे कहा, मैं सुबह काम पर जाना और संडे को ब्रेक लेता हूं. अगर आप रोजाना काम करते रहेंगे को आपके पास कई फिल्में पाइपलाइन में होंगी. अक्षय ने आगे कहा कि सभी लोग महामारी में काम कर रहे थे, जिनमें पुलिसकर्मी, मीडिया फोटोग्राफर और अन्य शामिल थे क्योंकि सभी को पैसा कमाना है.

prashant-honda-muzaffarpur

दिलचस्पी खत्म, काम खत्म: अक्षय

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि आज मेरे पास जीवन में सब कुछ है, मैं एक अच्छी जिंदगी जी रहा हूं. मैं बिना कमाए आसानी से घर पर बैठ सकता हूं, लेकिन उन लोगों का क्या जो काम करना चाहते हैं (और पैसा कमाना चाहते हैं)? मैं आज पैसे के लिए नहीं बल्कि जुनून के लिए काम कर रहा हूं, जिस दिन मेरी दिलचस्पी खत्म हो जाएगी, उस दिन मैं काम करना बंद कर दूंगा.

nps-builders

अक्षय के साथ फिल्म में होंगे ये कलाकार

18 मार्च को सिनेमाघरों में आने वाली आगामी एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है. फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर के रूप में नजर आने वाले हैं. फिल्म में कृति सेनन, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, जैकलीन फर्नांडीज, अभिमन्यु सिंह, संजय मिश्रा और प्रतीक बब्बर भी शामिल हैं. फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है.

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो  ‘बच्चन पांडे’ के बाद वह ‘रक्षा बंधन’, ‘राम सेतु’, ‘मिशन सिंड्रेला’, ‘गोरखा’ और ‘ओएमजी 2’ में में अपना जलवा दिखाएंगे. इसके साथ ही वह द एंड नामक एक अमेजन प्राइम सीरीज में भी नजर आएंगे.

Source : News18

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

Continue Reading
BIHAR6 hours ago

दारोगा की पार्टी में मेहमान बनकर आईं दो महिला चोर, लाखों के गहने और कैश से भरा बैग उड़ाया

BIHAR8 hours ago

आर्केस्ट्रा गर्ल का वीडियो हुआ वायरल… कहा-लड़की गलत नही होती बना दी जाती हैं.. सबने धोखा दिया

BIHAR12 hours ago

17 जिलों के हवाई अड्डे होंगे अतिक्रमण मुक्त, जल्द शुरू होगा हवाई अड्डे का मापी

MUZAFFARPUR13 hours ago

मुजफ्फरपुर : डॉ. रविकांत को मिला ट्रू लीजेंड पुरस्कार

INDIA14 hours ago

निर्देश : ट्रेन के सफर में जरूरत पर दवा मिलेगी

BIHAR14 hours ago

कलयुग के श्रवण कुमार की खूब हो रही चर्चा, पिता के निधन के बाद बनाई मंदिर,11 सालों से कर रहा पूजा

BUSINESS1 day ago

घर में कितना रख सकते हैं कैश, जानिए क्या हैं इनकम टैक्स के नियम

INDIA1 day ago

पुलिस की ‘जानलेवा’ करतूत: सब्जी वाले का तराजू रेलवे ट्रैक पर फेंका, उठाने गया तो कट गए दोनों पैर

crime-news-muzaffarpur-now-india-bihar
MUZAFFARPUR1 day ago

मुजफ्फरपुर के सिविल इंजीनियर की सुंदरगढ़ में हुई हत्या

BIHAR2 days ago

बिहार बोर्ड: 11 वीं में दाखिले के लिए 15 दिसंबर तक बढ़ी रजिस्ट्रेशन की डेट

TRENDING4 weeks ago

प्यार की खातिर टीचर मीरा बनी आरव, जेंडर बदल कर स्कूल स्टूडेंट कल्पना से रचाई शादी

MUZAFFARPUR4 weeks ago

इंतजार की घड़ी खत्म: 12 साल पहले बना सिटी पार्क 15 नवंबर से पब्लिक के लिए खुलेगा

INDIA3 weeks ago

गर्लफ्रेंड शादी करना चाहती थी, प्रेमी ने उसके 35 टुकड़े किए, कई दिन फ्रिज में रखा

SPORTS3 weeks ago

खुशखबरी! टी20 वर्ल्ड कप में हार के बाद भारतीय टीम में फिर होगी धोनी की वापसी

ENTERTAINMENT3 weeks ago

‘कसौटी जिंदगी की’ एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का जिम में वर्कआउट करते वक्त निधन

MUZAFFARPUR4 weeks ago

सोनपुर मेले में भारी भीड़ को देखते हुए आज और कल मुजफ्फरपुर से चलेगी स्पेशल ट्रेनें

OMG4 weeks ago

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी का जिम्बाब्वे को ऑफर, इंडिया को हराया तो तुमसे करूंगी शादी

BIHAR3 weeks ago

भोजपुरी एक्ट्र्रेस अक्षरा सिंह की बढ़ीं मुश्किलें, पटना के घर पर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार

MUZAFFARPUR4 weeks ago

मुजफ्फरपुर शहर के बैंड-बाजा कलाकार लग्न में नहीं बजाएंगे अश्लील व फूहड़ गाने

VIRAL4 weeks ago

मोहब्बत की अजीब दास्तां : 83 साल की विदेशी महिला को हुआ 28 साल के युवक से इश्क़, किया निकाह

Trending