Connect with us

ENTERTAINMENT

अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज ‘पाताल लोक’ का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस का दमदार डोज

Muzaffarpur Now

Published

on

मुंबई. लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में लोग घरों में कैद हैं. फिल्म और टीवी सीरियल्स के नए एपिसोड देखने को नहीं मिल रहे हैं. ऐसे में लोग अपना मनोरंजन वेब सीरीज (Web Series) के जरिए कर रहे हैं. अमेजॉन प्राइम वीडियो की आगामी वेब सीरीज पाताल लोक (Paatal Lok Trailer) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के प्रोडक्शन बैनर तले बनी वेब सीरीज पाताल लोक का दर्शक इंतजार कर रहे हैं. 9 एपिसोड की यह सीरीज 15 मई को रिलीज होगी. इस प्रोजेक्ट से अनुष्का शर्मा ने डिजिटल दुनिया में कदम रखा है. पाताल लोक में जयदीप अहलावत, नीरज काबी, निहारिका दत्त, स्वास्तिक मुखर्जी और गुल पनाग जैसे सितारों ने काम किया है.

Patal Lok Trailer Review: Amazon Prime Latest Web Series Promises ...

पाताल लोक (Paatal Lok) एक क्राइम-थ्रिलर वेब सीरीज है. ट्रेलर की शुरुआत मोनोलॉग से होती है.  ट्रेलर में काफी खून खराबा और सस्पेंस देखने को मिलता है. इस वेब सीरीज में अमीर, मिडिल क्लास और गरीबों को अलग अलग श्रेणी में बांटा गया है. जिसको सीरीज में तीन दुनिया से जोड़ा गया है. सबसे ऊपर स्वर्ग लोक, जिसमें देवता रहते हैं यानी अमीर, बीच में धरती लोक, जिसमें आदमी यानी मिडिल क्लास के लोग रहते हैं और नीचे पाताल लोक, जिसमें कीड़े यानी क्रिमिनल्स रहते हैं.

ट्रेलर की शुरुआत चार आरोपियों की गिरफ्तारी से होती है, जिन्होंने एक जर्नलिस्ट को जान से मारने की कोशिश की थी. फिर निकाली जाती है चारों आरोपियों की हिस्ट्री. चारों एक से बढ़कर एक अपराधी हैं. केस की जांच चल ही रही होती है कि इसे सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया जाता है. हाथीराम को निलंबित कर दिया जाता है. इसके बाद भी हाथीराम इस केस को सुलझाने के लिए पीछे पड़ा रहता है. अब वह केस को सॉल्व कर पाता है या नहीं इसके लिए वेब सीरीज देखने के बाद ही साफ होगा.

सीरीज को सुदीप शर्मा ने क्रिएट किया है. सीरीज को दो निर्देशक अविनाश अरुण और प्रोसित रॉय ने डायरेक्ट किया है. अनुष्का शर्मा इसको प्रोड्यूस कर रही हैं. 9 एपिसोड की यह सीरीज 15 मई को रिलीज की जाएगी. इस ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ट्रेलर के साथ वेब सीरीज की स्टारकास्ट की भी जमकर तारीफ हो रही है.

Input : News18

ENTERTAINMENT

सैफ की तांडव में हिंदू देवी-देवताओं का हुआ अपमान! #BoycottTandav किया ट्रेंड

Ravi Pratap

Published

on

तांडव वेब सीरीज रिलीज होते ही विवाद में घिरती नजर आ रही है। वेब सीरीज के पहले एपिसोड में जीशान अय्यूब भगवान शिव के वेश में नजर आ रहे हैं और यूनिवर्सिटी के छात्रों को संबोधित करते हुए कहते हैं कि आखिर आपको किससे आजादी चाहिए। उनके मंच पर आते ही एक मंच संचालक कहता है, ‘नारायण-नारायण। प्रभु कुछ कीजिए। रामजी के फॉलोअर्स लगातार सोशल मीडिया पर बढ़ते ही जा रहे हैं। मुझे लगता है कि हमें भी कुछ नई स्ट्रेटेजी बना ही लेनी चाहिए।’ इस पर शिव के रूप में नजर आ रहे जीशान अय्यूब कहते हैं, ‘क्या करूं मैं तस्वीर बदल दूं क्या?’ इस पर मंच संचालक कहता है कि भोलेनाथ आप तो बहुत ही भोले हैं।

वेब सीरीज के पहले एपिसोड के इस हिस्से के वीडियो को लेकर लोग आपत्ति जता रहे हैं। ट्विटर पर एक वर्ग का कहना है कि इस तरह से शिव का रूप दिखाना और भगवान राम के बारे में टिप्पणी करना स्वीकार नहीं किया जा सकता।  एक यूजर ने वेब सीरीज के इस हिस्से को ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘अली अब्बास तांडव वेब सीरीज के डायरेक्टर हैं और इसमें पूरी तरह से लेफ्ट विंग के अजेंडे को आगे बढ़ाने में जुटे हैं। वह टुकड़े-टुकड़े गैंग को ग्लोरिफाई कर रहे हैं।’ इसके अलावा वेब सीरीज का एक और हिस्से पर लोग आपत्ति जता रहे हैं।

इस वीडियो में कॉलेज का एक युवा लड़की से कहता है, ‘जब एक छोटी जाति का आदमी एक ऊंची जाति की औरत को डेट करता है न तो वह बदला ले रहा होता है, सिर्फ उस एक औरत से।’ इस वीडियो को लेकर आपत्ति जताते हुए कुछ यूजर्स ने इसे हिंदू विरोधी प्रॉपेगेंडा करार दिया है। हालांकि ऐसे भी तमाम यूजर्स हैं, जिन्होंने तांडव वेब सीरीज का बचाव किया है और उसे सिर्फ सिनेमा के तौर पर देखने की बात कही है। तांडव वेब सीरीज को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है। पॉलिटिकल ड्रामा पर आधारित इस वेब सीरीज में सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशू धूलिया, जीशान अय्यूब, सुनील ग्रोवर, गौहर खान समेत कई बड़े सितारे नजर आ रहे हैं।

इस वेब सीरीज का डायरेक्शन जफर अली अब्बास ने किया है। बता दें कि जफर अली अब्बास को टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी लोकप्रिय फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है। इस वेब सीरीज को लेकर लंबे समय से दर्शकों को इंतजार था। माना जा रहा है कि मजबूत स्टारकास्ट के दम पर जफर अली अब्बास एक बार फिर से अपनी पहचान छोड़ने में कामयाब होंगे।

Input: Live Hindustan

rama-hardware-muzaffarpur

Continue Reading

ENTERTAINMENT

KGF चैप्टर 2 का टीजर वीडियो रिलीज- यश, रवीना टंडन और संजय दत्त का धमाकेदार लुक

Ravi Pratap

Published

on

साउथ सुपरस्टार यश, रवीना टंडन और संजय दत्त की मोस्ट अवेडिट फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’का टीजर तय समय से पहले ही रिलीज हो गया है. यश के जन्मदिन पर इस टीजर को रिलीज किया जाना था लेकिन टीजर वीडियो के लीक की खबरें सामने आई और फिर बाद में टीजर को फिल्ममेकर्स ने रिलीज कर दिया. इसके बाद सभी फिल्मस्टार्स ने इस सुपरधमाकेदार वीडियो को शेयर किया.

तय समय से पहले केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर एक दिन पहले रात 9.29 बजे कर दिया. इस टीजर की रिलीज डेट यश के जन्मदिन 8 जनवरी थी. लेकिन जल्दबाजी में लीक की खबरों के बीच फिल्मकारों ने एक दिन पहले ही टीजर को रिलीज किया. इस टीजर में सुपरस्टार यश, संजय दत्त और रवीना टंडन तीनों ही स्टारकास्ट नजर आ रही है. टीजर ने आते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है.

बता दें फैंस को इस टीजर का बेसब्री से इंतजार था. इससे पहले कई लुक और पोस्टर फिल्मकारों ने शेयर किए. हैरान तब हुई जब अचानक केजीएफ 2 के लीक होने की खबरें गुरुवार शाम सामने आई. इन खबरों के बीच केजीएफ चैप्टर 2 का ऑफिशियल टीजर रिलीज किया गया. खैर टीजर वीडियो की बात करें तो यश पिछली बार से भी ज्यादा इस फिल्म में धमाकेदार लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं अधीरा के किरदार में संजय दत्त को देखना बेहद दिलचस्प है.

Input: Live Hindustan

rama-hardware-muzaffarpur

Continue Reading

ENTERTAINMENT

टीवी शो के ऐड में कहा गया- ‘ क्या आप नचनिया को बहू स्वीकारेंगे?’ पुलिस अधिकारी ने की आलोचना

Ravi Pratap

Published

on

उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारी राहुल श्रीवास्तव ने ट्विटर पर एक टीवी धारावाहिक का विज्ञापन शेयर किया जिसमें लिखा है, “क्या आप करेंगे एक नचनिया को बहू के रूप में स्वीकार?” इसकी आलोचना करते हुए उन्होंने लिखा, “डांस को नीचा दिखाने के बजाय एक कला के तौर पर उसका सम्मान किया जाना चाहिए…यह पूरी तरह पिछड़ी हुई सोच है।’

Continue Reading
BIHAR6 mins ago

बिहार की कानून-व्यवस्था पर DGP बोले-गुप्तेश्वर पांडेय के कार्यकाल से अब की स्तिथि बेहतर

INDIA11 mins ago

‘तांडव’ के डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर के खिलाफ FIR, लगाए गए हैं गंभीर आरोप

INDIA15 mins ago

आरोग्य सेतु एप पर भी रजिस्ट्रेशन के बाद मिल सकती है वैक्सीन की डोज़, सरकार बना रही है प्लान

BIHAR29 mins ago

नीतीश के ‘निश्चय’ को मुखिया लगा रहे पलीता, ठेकेदार-सुपरवाइजर के साथ मिलकर बहाई जा रही भ्रष्टाचार की गंगा, देखें घोटाला करने वाले मुखिया की लिस्ट

MUZAFFARPUR49 mins ago

राम काज कर‍िबे को आतुर : मंदिर निर्माण के लिए श्रीराम मय हुआ मुजफ्फरपुर

MUZAFFARPUR59 mins ago

जदयू ने कोरोना योद्धा के रूप में चिकित्सक व मुजफ्फरपुर नाउ को किया सम्मानित

MUZAFFARPUR1 hour ago

मुजफ्फरपुर के हैंडलूम-लहठी काे मिला ग्लोबल मार्केट ऑनलाइन ट्रेडिंग में उतरा

BIHAR2 hours ago

एलजेपी के उपाध्यक्ष का बड़ा दावा- अगर चिराग अकेले चुनाव नहीं लड़ते, तो तेजस्वी को नहीं मिलती इतनी सीटें

INDIA2 hours ago

नई बनी सड़क पर स्कूटी लेकर चढ़ गयी लड़की, लोग बोले-गयी भैंस कंक्रीट में

BIHAR2 hours ago

नीतीश सरकार के पूर्व मंत्री का बड़ा आरोप, पैसा लेकर भी जमीन नहीं दे रहा एयर फोर्स अथॉरिटी

INDIA2 weeks ago

लड़कियों के लिए मिसाल हैं ये महिला IAS, अपनी हाइट को नहीं बनने दिया बाधा

TRENDING4 weeks ago

भारतीय अरबपति को सिर्फ 73 रुपये में बेचनी पड़ी 2 अरब डॉलर की कंपनी

BIHAR4 weeks ago

इंटेलिजेंस ब्यूरो में ग्रेजुएट्स के लिए ACIO की 2000 भर्ती, जानें IB भर्ती की खास बातें

INDIA3 days ago

इंग्लिश मीडियम बहू और हिंदी मीडियम सास के रिश्‍तेे में यूं आ रही दरार, पहुंच रहे थाने तक

TRENDING2 weeks ago

12 लीटर सोडा, 40 बोतल बीयर रोज: 412 किलो के शख्स ने दुनिया को कहा अलविदा

JOBS3 weeks ago

डाक विभाग ने निकाली है बंपर भर्तियां, 10वीं पास करें आवेदन, जानें फॉर्म भरने का तरीका

BIHAR2 weeks ago

29 IAS, 38 IPS की ट्रांसफर-पोस्टिंग: 12 DM बदले, चंद्रशेखर सिंह पटना के नए DM बने; 13 SP बदले, लिपि सिंह को सहरसा SP बनाया गया

TRENDING3 days ago

‘दोस्त’ ने किया बेइज्जत: ‘कंगाल’ पाकिस्तान का यात्री विमान मलेशिया ने किया जब्त, उतारे गये यात्री

MUZAFFARPUR3 weeks ago

निगम में शामिल होंगे शहर से सटे 32 गांव, 49 से बढ़ कर हाे सकते हैं अब 76 वार्ड

BIHAR3 weeks ago

तो इसलिए हैं पंजाब के किसान सड़कों पर, बिहार के किसानों के मुकाबले कमाते हैं पांच गुना ज्यादा

Trending