Connect with us

INDIA

अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक, डीपी में लगाई पाक पीएम इमरान खान की फोटो

Santosh Chaudhary

Published

on

 मेगा स्टार अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट सोमवार को हैक हो गया। हैकरों ने अमिताभ बच्चन के प्रोफाइल फोटो को बदलकर उसकी जगह पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी है। कथित रूप से तुर्की के हैकर ग्रुप अयिल्डिज टीम ने अकाउंट हैक करने का दावा किया है।

हैकरों ने अमिताभ बच्चन का बायो भी बदल दिया और उसमें ‘लव पाकिस्तान’ लिख दिया। तुर्की के ध्वज की इमोजी भी लगा दी गई। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि साइबर यूनिट इस मामले की जांच कर रही है। बच्चन के अकाउंट के कवर फोटो को भी बदल दिया गया है।

इस पर हैकर ग्रुप के प्रोमो फोटो के साथ एक उड़ते हुए ईगल की तस्वीर नजर आ रही है। इसी ग्रुप ने इससे पहले अभिनेता शाहिद कपूर और अनुपम खेर के ट्विटर अकाउंट को भी हैक किया था। हालांकि, कुछ ही देर बाद अकाउंट अपनी पुरानी स्थिति में आ गया और हैकर्स द्वारा किए गए ट्वीट हटा दिए गए।

अमिताभ के ट्विटर पर हैकर ने लिखा कि यह पूरी दुनिया के लिए संदेश है। हम तुर्की फुटबॉलरों के प्रति आइसलैंड गणतंत्र के गैरजिम्मेदार व्यवहार की निंदा करते हैं। हम धीरे-धीरे से बोलते हैं। इसके साथ ही हैकर ने आगे लिखा कि हमने बड़ी जिम्मेदारी ली है और बड़े साइबर हमले की ओर आगाह किया है। वहीं, हैकर ने अपना पता अय्याल्दिज टिम तुर्की साइबर आर्मनी बताया है।

दूसरे ट्वीट में हैकर ने लिखा कि रमजान के महीने में उपवास करने वाले मुसलमानों पर बेरहमी से हमला करने वाला भारतीय राज्य इस उम्र में उम्माह मुहम्मद पर हमला कर रहा है। अब्दुल हामिद द्वारा भारतीय मुसलमानों को हमें सौंपा गया है। वहीं, दूसरे ट्वीट में उसने पाकिस्तान के लिए प्यार जताया है।

हैक करने के कुछ ही देर बाद ट्विटर अकाउंट से इमरान खान की डीपी और कवर फोटो दोनों ही हटा दिए गए। वहीं, सोशल मीडिया में अमिताभ के ट्विटर अकाउंट हैक किए जाने पर सनसनी फैल गई। लोग तरह-तरह के ट्वीट कर मीम्स बना रहे हैं।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ट्विटर पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहते हैं। रोजाना वे ट्व‍िटर के जरिए अपने विचार लोगों के साथ साझा किया करते हैं। ट्व‍िटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अमिताभ अपने फैंस को अपनी हर छोटी-छोटी घटना से से अपडेटेड रखते हैं। वहीं, अब अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट हैक हो जाने के बाद उनके फैंस लगातार उनके ट्विटर अकाउंट पर नजर बनाए हुए हैं।

 

INDIA

गैंगरेप के आरोपियों को मिली फांसी की सजा, दुल्हन की तरह सजा पुलिस स्टेशन

Ravi Pratap

Published

on

महाराष्ट्र के बुलढाणा में नौ साल की बच्‍ची से दुष्‍कर्म के मामले में दोषी दोनों अभियुक्‍तों को फांसी की सजा सुनायी गयी है। अदालत का फैसला आते ही बुलढाणा के चिखली पुलिस स्‍टेशन को दुल्‍हन की तरह सजाकर जश्‍न मनाया गया। स्टेशन हाउस अधिकारी का कहना था कि इस फैसले से हम बहुत खुश हैं, इन दोनों आरोपियों ने बेहद क्रूरता के साथ बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

महाराष्ट्र के बुलढाणा के चिखली शहर में 26 अप्रैल 2019 की रात को दो युवकों ने एक 9 साल की नाबालिग बच्‍ची के साथ दुष्‍कर्म की घटना का अंजाम दिया था। घटना रात के समय हुई थी जब बच्‍ची अपने माता-पिता के पास सोयी हुई थी और दो युवक आये और सोती हुई बच्‍ची को उठाकर ले गये। युवक उसे सुनसान जगह पर ले गये और इस हैवानियंत को अंजाम दिया।

इस घटना के बाद से ही पूरे जिले में गुस्‍से का माहौल था और स्‍थानीय लोग आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। घटना के बाद बच्‍ची की मेडिकल जांच करवायी गयी थी ओर उसके दो बड़े ऑपरेशन भी हुए थे। चिखली पुलिस ने भी परिवार की मदद की हर संभव मदद की। घटना की शिकार हुई पीड़ित बच्‍ची के पिता की शिकायत पर आरोपी सागर विश्‍वनाथ और निखिल शिवाली के खिलाफ दुष्‍कर्म, पॉक्‍सो व एट्रोसिटी एक्‍ट के तहत मामले दर्ज किये गये। केस दर्ज होने के बाद आरोपियों के खिलाफ अदालत में केस चला और एक साल के बाद दोनों अभियुक्‍तों को फांसी की सजा सुनाई गयी।

वीरवार का जैसे ही न्‍यायालय ने अपना फैसला सुनाया पूरे जिले में चारों तरफ खुशी फैल गयी, पुलिस स्‍टेशन को रोशनी से दुल्‍हन की तरह सजाया गया और पटाखे फोड़ कर खुशी का इजहार किया गया। चिखली पुलिस स्‍टेशन शायद देश का पहला ऐसा थाना होगा जिसमें किसी सुखद फैसले के बाद इस तरह से जश्‍न मनाया गया।

Input : Dainik Jagran

Continue Reading

INDIA

अमित शाह की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव, कहा- कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा

Ravi Pratap

Published

on

होम मिनिस्टर अमित शाह ने ट्वीट करके शुक्रवार को बताया कि आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूं और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढांढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से लड़ने में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता अस्पताल के सभी डॉक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूं।

Continue Reading

INDIA

जम्मू-कश्मीर: स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले पुलिस पार्टी पर जैश के आतंकियों ने किया हमला, 2 जवान शहीद

Ravi Pratap

Published

on

स्वतंत्रता दिवस से ठीक एक दिन पहले जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी हमला हुआ है। आतंकवादियों ने शुक्रवार को श्रीनगर शहर के बाहरी इलाके नागम में एक पुलिस पार्टी पर हमला किया। आतंकियों की ओर से की गई अंधाधुंध गोलीबारी में दो जवान शहीद हो गए। वहीं, इस आतंकी हमले में एक जवान घायल भी हुआ है।समाचार एजेंसी एएनआई ने यह जानकारी दी है। पुलिस के आईजीपी ने बताया है कि इस हमले के पीछे जैश का हाथ है।

कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि आतंकवादियों ने नागम बाइपास के पास पुलिस पार्टी पर अंधाधुंध गोलीबारी की। इस हमले में 3 पुलिस कर्मी घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया, जहां दो लोगों की शहादत हुई। बता दें कि इस हमले के बाद इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया है और सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

कश्मीर के आईडीपी विजय कुमार ने कहा कि शुक्रवार को कश्मीर में पुलिस पार्टी पर हुए आतंकी हमले में जैश-ए-मोहम्मद का हाथ है। उन्होंने कहा कि दो आतंकी आए और उन्होंने पुलिस पार्टी पर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिसमें दो जवान शहीद हो गए। हमने पूरे इलाके को घेर लिया है। उन्होंने आगे कहा कि हमने आतंकियों की पहचान कर ली है।  वे जैश के ग्रुप के हैं। हम जल्द ही उन्हें मार गिराएंगे। वहां क्योंकि लोगों की आवाजही थी, इसलिए पुलिस ने फायरिंग नहीं ताकि नागरिकों को नुकसान न हो।

इससे पहले गुरुवार को सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर पुलिस, सेना के 50 राष्ट्रीय राइफल्स (आरआर) और सीआरपीएफ की 130 बटालियन के साथ की गई छापेमारी के दौरान दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में आतंकवादियों के तीन ठिकानों का भंडाफोड़ किया था।

Input : Live Hindustan

Continue Reading
BIHAR7 mins ago

गांव की गलियों में खेलने वाला बिहार का लाल आकाशदीप अब खेलेगा IPL

MUZAFFARPUR2 hours ago

अखाड़ाघाट : कोचिंग संचालक से विवाद होने के बाद नदी में कूदी छात्रा

INDIA2 hours ago

गैंगरेप के आरोपियों को मिली फांसी की सजा, दुल्हन की तरह सजा पुलिस स्टेशन

BIHAR2 hours ago

बिहार में सामने आए कोरोना के 3911 नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 98 हजार के पार

BOLLYWOOD2 hours ago

‘बिग बॉस 14’ के सेट से सामने आई सलमान खान की पहली तस्वीर, हो रही है वायरल

HEALTH3 hours ago

चीन से आई चौंकाने वाली खबर, चिकन में भी कोरोना वायरस!

INDIA3 hours ago

अमित शाह की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई नेगेटिव, कहा- कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूंगा

BOLLYWOOD3 hours ago

सुशांत सिंह राजपूत के बीमार होने पर भी पार्टी करती थीं रिया चक्रवर्ती, ड्राइवर ने खोले कई राज?

BIHAR4 hours ago

रामविलास पासवान का चुनावी दांव: नीतीश को बताया बीता हुआ कल, बोले- चिराग में है CM बनने का दम

INDIA4 hours ago

जम्मू-कश्मीर: स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले पुलिस पार्टी पर जैश के आतंकियों ने किया हमला, 2 जवान शहीद

BIHAR1 week ago

भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने की खुदकुशी, मरने से पहले किया फेसबुक लाइव

INDIA3 days ago

बाइक पर पत्नी के अलावा अन्य को बैठाया तो कार्रवाई: हाई कोर्ट

INDIA3 weeks ago

वाहनों में अतिरिक्त टायर या स्टेपनी रखने की जरूरत नहीं: सरकार

INDIA3 days ago

सुप्रीम कोर्ट का फैसला – पिता की प्रॉपर्टी में बेटी का हर हाल में आधा हिस्सा होगा

BIHAR1 week ago

UPSC में छाए बिहार के लाल, जानिए कितने बच्चों का हुआ चयन

BIHAR4 weeks ago

बिहार लॉकडाउन: इमरजेंसी हो तभी निकलें घर से बाहर, नहीं तो जब्त हो जाएगी गाड़ी

MUZAFFARPUR1 week ago

उत्तर बिहार में भीषण बिजली संकट, कांटी थर्मल पावर ठप्प

BIHAR2 weeks ago

पप्पू यादव का खतरनाक स्टंट: नियमों की धज्जियां उड़ा रेल पुल पर ट्रैक के बीच चलाई बुलेट, देखें VIDEO

BIHAR5 days ago

IPS विनय तिवारी शामिल हो सकते है, सुशांत केस की CBI जांच टीम में…

MUZAFFARPUR7 days ago

बिहार के प्रमुख शक्तिपीठों में प्रशिद्ध राज-राजेश्वरी देवी मंदिर की स्थापना 1941 में हुई थी

Trending