एयर स्ट्राइक के दौरान पाक सीमा में मारे गए आतंकियों की संख्या पर विपक्ष लगातार सवाल उठा रहा है। इस पर विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह ने बुधवार को सुबह 8.39 पर एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, रात 3.30 बजे मच्छर बहुत थे, तो मैंने हिट मारा। अब मच्छर कितने मारे, ये गिनने बैठूं या आराम से सो जाऊं। वीके सिंह का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दो घंटे में ही 4 हजार से ज्यादा लोगों ने वीके सिंह के ट्वीट पर रि-ट्टीट। एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि इस पोस्ट से वीके सिंह ने देशद्रोहियों को ब्रिलियंट जवाब दिया है।

– इससे पहले मंगलवार को सिंह ने कहा था कि एयर स्ट्राइक में हमारी तरफ से 250 मौतों की बात कही जा रही है, वे सिर्फ बालाकोट में ही मारे गए। इसमें कहीं और के आंकड़े शामिल नहीं हैं। अमित शाह ने एयर स्ट्राइक में 250 से ज्यादा आतंकियो के मारे जाने का दावा किया था।

‘विपक्षी नेताओं को प्लेन के नीचे बांध के ले जाएं’ : सिंह ने यह भी कहा, “अगली बार जब भारत कोई कार्रवाई करे तो जो विपक्षी नेता प्रश्न उठाते हैं, उन्हें हवाई जहाज के नीचे बांध के ले जाएं। जब बम गिराया जाएगा तो उन्हें वहीं से टारगेट दिख जाएगा। इसके बाद उनको वहीं पर उतार दें। वे लोग टारगेट की जगहों को गिन लें और वापस आ जाएं।”

– सिंह ने अपने ट्वीट पर कहा, “क्या आप मारे गए आतंकियों को गिन सकते हैं? बमों ने इमारतों को निशाना बनाया। क्या 1000 किलो बमों के धमाके से मौतें नहीं होंगी? अगर मौतें हुईं तो आप उसका अनुमान लगा सकते हैं। मुझे नहीं पता कि कौन इसकी गिनती कर सकता है। इस तरह की बातें करना दुर्भाग्यशाली है।”

पुलवामा हमला दुर्घटना है: दिग्विजय : दिग्विजय सिंह ने पुलवामा हमले को ‘दुर्घटना’ बताया। उन्होंने ट्वीट किया, ”एयर स्ट्राइक पर विदेशी मीडिया में संदेह पैदा किया जा रहा है, जिससे हमारी सरकार की विश्वसनीयता पर प्रश्न चिह्न लग रहा है।” इससे पहले दिग्विजय ने कहा था कि तकनीक के दौर में किसी कार्रवाई की तस्वीरें सैटेलाइट से मिल सकती हैं। लिहाजा सरकार को सबूत देना चाहिए। अमेरिका ने लादेन को मारने का सबूत पेश किया था।

Input : Dainik Bhaskar

 

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?