Connect with us

TRENDING

इस ट्वीट को पढ़ भावुक हुए सोनू सूद, कहा- ‘काश मेरी मां यह देखने के लिए मेरे साथ होतीं’

Muzaffarpur Now

Published

on

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इस बार देश के लिए बड़ी मिसाल बनकर उभरे हैं. कोरोना काल में एक्टर ने जिस तरह से फ्रंट लाइन वर्कर्स से लेकर छात्रों तक मदद पहुंचाई, उन्हें सबसे मुश्किल घड़ी से बाहर निकाला, इसके बाद से वह देश के रियल लाइफ हीरो बन गए हैं. उनके नेक कामों के चलते वह उन लोगों के मसीहा बन गए हैं, जिनकी उन्होंने कोरोना वायरस जैसी महामारी के बीच मदद की. सोनू सूद के इस नेक काम को देखते हुए देश के सबसे प्रतिष्ठित IAS और IPS प्रशिक्षण अकादमी में से एक ‘शरत चंद्र आईएएस अकादमी (Sarat Chandra IAS Academy)’ ने सोनू सूद के नाम पर एक विभाग बनाया है.

सोनू सूद (Photo Credit- @sonu_sood/Instagram)

सोनू सूद के नेक प्रयासों का सम्मान करते हुए और जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए आंध्र प्रदेश स्थित शरत चंद्र आईएएस अकादमी, शरत चंद्र डिग्री कॉलेज और शरत चंद्र जूनियर कॉलेज ने उनके नाम पर एक विभाग बनाया है. इस सम्मान को लेकर सोनू सूद भी बेहद खुश हैं. उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए खुद को मिले इस सम्मान पर खुशी जाहिर की है. साथ ही इस बात पर दुख भी जाहिर किया है कि उनकी मां उनकी इस खुशी में उनके साथ नहीं हैं.

सोनू सूद ने एक पोस्ट को रिट्वीट करते हुए लिखा है- ‘काश यह देखने के लिए मेरी मां आज मेरे साथ होतीं.’ बता दें, कुछ समय पहले ही सोनू सूद ने अपनी मां के सम्मान में जरूरतमंद छात्रों के लिए स्कॉलरशिप प्रोग्राम की घोषणा की थी. इसके साथ ही उन्होंने कोरोना काल में कई छात्रों तक अपनी मदद पहुंचाई थी. यही नहीं, विदेश में फंसे छात्रों को देश वापस लाने के लिए भी सोनू सूद ने कई कदम उठाए थे.

Source : News18

TRENDING

माओवादियों के कब्जे से मुक्त हुए कोबरा कमांडर राकेश्वर सिंह मन्हास, हमले के बाद कर लिया था अगवा

Muzaffarpur Now

Published

on

सीआरपीएफ की कोबरा यूनिट के कमांडर राकेश्वर सिंह को नक्सलियों ने रिहा कर दिया है। रिहाई के बाद उन्हें बीजापुर के सीआरपीएफ कैंप में वापस लाया गया है। माओवादियों ने बीते शनिवार को छत्तीसगढ़ के सुकमा में हमले के बाद उन्हें अगवा कर लिया था। इस हमले में 23 जवान शहीद हो गए थे, जबकि 31 घायल थे। राकेश्वर सिंह की रिहाई के बाद परिवार में जश्न का माहौल है। राकेश्वर सिंह की पत्नी ने भगवान और सरकार को शुक्रिया है। अभी यह जानकारी नहीं मिली है कि सीआरपीएफ कमांडर की रिहाई किस तरह मुमकिन हुई है।

जम्मू में कोबरा कमांडर के घर में नाच-गाने के बीच उनकी पत्नी मीनू ने कहा कि उन्हें आधिकारिक रूप से सूचित किया गया है कि उनके पति सुरक्षित रूप से वापस आ गए हैं। उनका स्वास्थ्य अच्छा है।” उन्होंने इसे अपनी जिंदगी का सबसे अधिक खुशी वाला दिन बताते हुए कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद थी कि पति सकुशल घर वापस आएंगे।

नक्सिलयों ने जवान की रिहाई के लिए सरकार से मध्यस्थ नियुक्त करने की मांग की थी। नक्सलियों ने मंगलवार को एक बयान जारी कर कहा था कि 3 अप्रैल को सुरक्षा बल के दो हजार जवान हमला करने जीरागुडेम गांव के पास पहुंचे थे, इसे रोकने के लिए पीएलजीए ने हमला किया है। नक्सलियों ने कहा था कि सरकार पहले मध्यस्थों के नाम की घोषणा करे इसके बाद बंदी जवान को सौंप दिया जाएगा, तब तक वह जनताना सरकार की सुरक्षा में रहेगा।

राज्य के सुकमा और बीजापुर के सीमावर्ती क्षेत्र में नक्सल विरोधी अभियान में शुक्रवार को सुरक्षा बलों को रवाना किया गया था। इस अभियान में जवान राकेश्वर सिंह भी शामिल थे। शनिवार को टेकलगुड़ा और जोनागुड़ा गांव के करीब सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों के 22 जवानों की मृत्यु हो गई तथा 31 अन्य जवान घायल हो गए। वहीं आरक्षक राकेश्वर सिंह लापता हो गए। शहीद जवानों में सीआरपीएफ के कोबरा बटालियन के सात जवान, सीआरपीएफ के बस्तरिया बटालियन का एक जवान, डीआरजी के आठ जवान और एसटीएफ के छह जवान शामिल हैं।

Input: Live Hindustan

Continue Reading

TRENDING

‘प्रदूषण का पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर पड़ रहा बुरा असर’, दीया मिर्जा ने ऐसे किया रिएक्ट

Muzaffarpur Now

Published

on

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने कुछ वक्त पहले दूसरी बार शादी की। शादी के बाद अब हाल ही में दीया मिर्जा, वैभव के साथ हनीमून पर हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इस बीच एक तस्वीर के अलावा दीया मिर्जा का एक ट्वीट चर्चा में हैं, जिसमें दीया मिर्जा ने प्रदूषण और पुरुष के प्राइवेट पार्ट से जुड़ी खबर पर प्रतिक्रिया दी है।

दरअसल हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है, रिपोर्ट में लिखा है कि प्रदूषण का पुरुष के प्राइवेट पार्ट पर बुरा असर पड़ रहा है। इस खबर पर दीया मिर्जा ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इस जानकारी के बाद अब शायद लोग पर्यावरण संरक्षण और वायु प्रदूषण के लिए जागरुक होंगे।’ दीया का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग भी इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

याद दिला दें कि इस साल फरवरी में दीया मिर्जा ने वैभव रेखी से शादी की थी। दीया मिर्जा और वैभव की शादी की तस्वीरों को सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब पसंद किया था। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थीं। शादी के बाद कपल मीडिया के सामने आया था और सभी का मुंह भी मीठा करवाया था।

शादी के बाद अब दीया और वैभव मालदीव में हनीमून मना रहे हैं। दीया की लेटेस्ट तस्वीरों को फैन्स एक बार फिर काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में दीया मिर्जा का बोल्ड अंदाज फैन्स को काफी भा रहा है। दीया अपनी फोटोज मेंफिरोजी रंग के बिकिनी टॉप में दिख रही हैं इसके ऊफर से उन्होंने ग्रीन प्रिंटिड सर्ग पहना हुआ है

Input: Live Hindustan

Continue Reading

TRENDING

मिट्टी का तेल सिर पर छिड़ककर बाल सीधे करने के प्रयास में लड़के की मौत

Muzaffarpur Now

Published

on

तिरुवनंतपुरम. केरल के तिरुवनंतपुरम के वेंगनूर में कथित रूप से मिट्टी का तेल सिर पर छिड़ककर बाल सीधे करने का प्रयास करते समय 12 वर्षीय बालक की मौत हो गई. उसने सोशल मीडिया पर देखकर ऐसा करने का प्रयास किया था. पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम शिवनारायण है. वह सातवीं कक्षा में पढ़ता था. मंगलवार को उसने कथित रूप से अपने बालों पर मिट्टी का तेल छिड़ककर जलती हुई माचिस की तीली से उन्हें सीधा करने का प्रयास किया.

दसअसल लोगों द्वारा आग का इस्तेमाल कर बाल सीधे करने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. पुलिस ने कहा कि लड़का सोशल मीडिया का आदी था. घटना के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां आज उसकी मौत हो गई. स्नानघर में जिस समय उसने यह कारस्तानी की उस समय घर में केवल उसकी दादी मौजूद थीं.

कानपुर में एक महिला ने किया था तेल से कुल्ला

इससे पहले उत्तर प्रदेश के कानपुर में भी ऐसा ही मामला सामने आया था. कानपुर के नवाबगंज में दांत के दर्द से परेशान एक महिला ने मिट्टी के तेल से कुल्ला कर लिया. उसने कई डाक्टरों को दिखाया पर आराम नहीं मिला. इस दौरान किसी ने उन्हें सलाह दी कि अगर वह मिट्टी के तेल से कुल्ला कर लें तो आराम मिल जायेगा.

Continue Reading
BIHAR1 hour ago

बिहार में कोरोना की रफ्तार बढ़ने का खतरा, स्टेशन पर जांच से बचने को यूं भाग रहे हैं महाराष्ट्र से आने वाले लोग

BIHAR1 hour ago

नहाय-खाय के साथ चार दिवसीय चैती छठ महापर्व आरंभ, खरना आज

BIHAR1 hour ago

बिहार में कोरोना की भयावह स्थिति को लेकर उपजे हालात को लेकर राज्यपाल आज करेंगे सर्वदलीय बैठक

BIHAR2 hours ago

लापरवाही: बिहार में पुलिसिया रौब दिखाकर पान की गुमटी चलाता रहा कोरोना पॉजिटिव, संक्रमण चेन बनने का बढ़ा खतरा

BIHAR2 hours ago

बिहार में 3.82 फीसदी की औसत दर से बढ़ रहा है कोरोना संक्रमण, टॉप 4 जिलों में ही 56 फीसदी केस

BIHAR2 hours ago

बिहार में 16 मई तक सभी म्यूजिम, स्टेडियम और पुरातत्विक स्थल बंद, जिम, स्विमिंग पूल, स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स भी नहीं खुलेंगे

BIHAR2 hours ago

बिहार में लॉकडाउन लगना तय? सीएम नीतीश बोले- जो लोग दूसरे राज्यों से वापस आना चाहते हैं, वे जरूर आयें, 18 को बड़ा एलान!

MUZAFFARPUR2 hours ago

कोरोना के बीच चमकी का कहर शुरू, मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में एक बच्ची ने तोड़ा दम

MUZAFFARPUR2 hours ago

पताही हवाई अड्डे में फिर कोविड अस्पताल खोलने की मांग

DHARM3 hours ago

दुल्हन की तरह सजा मां वैष्णो का दरबार, जयकारों से गूंज रहा त्रिकुटा पर्वत

BIHAR4 weeks ago

अलर्ट! बिहार में वैक्सीन लेने के बावजूद आंगनबाड़ी सेविका कोरोना पीड़ित, पटना एम्स में तोड़ा दम

VIRAL4 weeks ago

पबजी खेलते हुआ था प्यार, हिमाचल से वाराणसी पहुंची महिला, युवक निकला कक्षा 2 का छात्र

MUZAFFARPUR4 weeks ago

मुजफ्फरपुर में नौ जगहों पर बनेगा माइक्रो कंटेनमेंट जोन, इसमें कहीं आपका इलाका तो नहीं

HEALTH7 days ago

ये 5 लक्षण मुंह पर दिखें तो तुरंत करवा लें जांच, हो सकता है कोरोना

INDIA3 weeks ago

ये 4 बैंक जल्द ही सरकारी से प्राइवेट हो सकते हैं! करोड़ों ग्राहकों पर क्या होगा असर?

BIHAR4 weeks ago

दरभंगा एयरपोर्ट पर जादूगर का साया, एक व‍िमान फ‍िर गायब

INDIA4 weeks ago

होली पर अपने घर जाने वाले यात्रियों को बड़ा झटका, रेलवे ने कैंसिल कर दी कई ट्रेनें

TRENDING3 weeks ago

मिट्टी का तेल सिर पर छिड़ककर बाल सीधे करने के प्रयास में लड़के की मौत

TRENDING3 weeks ago

‘प्रदूषण का पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर पड़ रहा बुरा असर’, दीया मिर्जा ने ऐसे किया रिएक्ट

BIHAR4 weeks ago

बिहार के स्कूल में कोरोना की दस्तक, छठी कक्षा का छात्र निकला पॉजिटिव

Trending