इस दिन दीपक ठाकुर के गांव मुजफ्फरपुर पहुंचेंगे क्रिकेटर एस श्रीसंत, होगा धमाल

0
875

बिग बॉस 12 के टॉप 3 कंटेस्टेंट रहे दीपक ठाकुर स्टार बन गए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. बिग बॉस में उन्होंने क्रिकेटर श्रीसंत संग अच्छी बॉन्डिंग शेयर की थी।

वे श्रीसंत को बड़ा भाई कहते हैं. रियलिटी शो में दोनों की एक-दूसरे से जमकर लड़ाई भी हुई, लेकिन दीपक-श्रीसंत के बीच दिल से रिश्ता बना. इन दिनों बिहारी बाबू की खुशी का ठिकाना नहीं है. दरअसल उन्होंने कंफर्म किया है कि श्रीसंत उनके गांव मुजफ्फरपुर (बिहार) आने वाले हैं.

दीपक ठाकुर ने इंस्टा पर श्रीसंत का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वे बिहार जाकर दीपक से मिलने की बात कह रहे हैं. ये वीडियो शेयर करते हुए दीपक ने कैप्शन में लिखा- ”लो अब हो गया ऐलान इलाका धुआं धुआं करने का. का है कि हमारे श्रीसंत भैय्या आ रहे हैं 12 फरवरी को बिहार. इस छोटे भाई के शहर मुजफ्फरपुर में. मेरे साथ धमाल मचाने. तो आप सब आइए और छाप के लुत्फ उठाए. धन्यवाद भैय्या. ढेर सारा प्यार ढोलू.”

वायरल वीडियो में श्रीसंत कह रहे हैं- ”नमस्ते, मैं हूं श्रीसंत और मैं आ रहा हूं मुजफ्फरपुर अपने छोटे भाई दीपक ठाकुर से मिलने. आप सबसे मिलने और आप सभी के साथ खुशियां बांटने. बिहार की प्यारी जनता, आप प्लीज 12 फरवरी को सब मुजफ्फरपुर आना. मैं कोशिश करूंगा कि आप सबसे मिलूं. आप सब के साथ बहुत मस्ती करेंगे. सब से मिलेंगे.”

श्रीसंत की तरफ से ये अनाउंसमेंट सुनने के बाद उनके और दीपक ठाकुर के फैंस की खुशियां चरम पर है. लोग काफी एक्साइटेड हैं. सोशल मीडिया पर फैंस बिहार में श्रीसंत का स्वागत कर रहे हैं. कुछ फैंस श्रीसंत से दिल्ली आने की भी अपील कर रहे हैं.

बता दें, बिग बॉस से निकलने के बाद दीपक ठाकुर का उनके गांव में जोरदार स्वागत हुआ था. फूलों की मालाओं से उनका वेलकम हुआ. दीपक ठाकुर को मूवी ”सखा” में गाना गाने का मौका मिला है. फिल्म से उनका नया सॉन्ग ”सुनो सुनो” रिलीज हो गया है.

Input : Aaj tak