Connect with us

BIHAR

ईशान किशन के पिता से बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने की फोन पर बात

Published

on

ईशान किशन के T20 क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar Chief Minister Nitish Kumar) ने उनके पिता को फोन कर शुभकामनाएं और बधाई दी है. बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने ईशान किशन के पिता प्रणव पांडेय से मुलाकात कर बधाई और शुभकामनाएं दी. उन्होंने ईशान किशन को करियर के पहले इंटरनेशनल टी20 में शानदार परफॉर्मेंस के लिए बधाई और शुभकामनाएं दी.

उभरते क्रिकेटर और बिहार के बेटे ईशान किशन ने टीम इंडिया के लिए खेले गए डेब्यू मैच में ही कमाल कर दिखाया. उन्‍होंने अपने शानदार परफॉर्मेंस के बूते न सिर्फ टीम को जीत दिलाई, बल्कि अपने डेब्यू मैच में ही मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी जीता.

May be an image of 1 person and playing a sport

ईशान की पारी की बदौलत भारत ने 5 मैचों की टी-20 सीरीज में शानदार वापसी भी की है. उनके प्रदर्शन को देखकर न सिर्फ उनके घर वालों की ख़ुशी का ठिकाना है, बल्कि पूरे बिहार के लोग भी गौरवान्वित हैं. ईशान ने इंग्लैंड के खिलाफ 32 गेंदों पर 5 चौके और 4 छक्को की बदौलत 56 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी.

जसप्रीत बुमराह से पहले कई क्रिकेटर्स का भी आ चुका है एंकर्स पर दिल

रविवार की शाम से ही ईशान किशन के घर में जश्न मन रहा है और लोग उनके परिवार को बधाई दे रहे हैं। ईशान किशन के माता-पिता पटना में हैं और अपने बेटे के प्रदर्शन से काफी खुश हैंं। रविवार की रात जैसे हीं टीम इंडिया ने मैच जीता ईशान किशन के माता-पिता समेत पूरा परिवार जश्न में डूब गया।

Source : News18

gnsu-paramedical-courses-bihar

May be an image of fruit and text that says "Download Suvidha 5 E-mart APP Same day delivery Muzaffarpur (Bihar) www.suvidhaemart.com YOU STAY AT HOME WE DELIVER! #StayHome #StaySafe ONION 1KG 32/- ALMOND 250G 145/- KAJU 250G -215/- SUGAR 1KG- 36/- NAIYAL PANI 20/ PIECE ORDER NOW! +91 98106 17390 Or via Whatsapp SHOPPING ABOVE 2000 GET 1KG SUGAR FREE COUPON CODE SUVIDHAFIRST Get Google play Avai Available'n the App Store"

MUZAFFARPUR

गायघाट में राजद विधायक ने किया नदी के कटाव स्थल का निरीक्षण, ग्रामीणों ने कहां इस बार नदी में समाएगा ‘पूरा गांव

Published

on

गायघाट । प्रखंड के जमालपुर कोदई पंचायत अंतर्गत गोसाईटोल गांव में बागमती नदी सुरक्षा तटबंध के कटाव स्थल का विधायक निरंजन राय ने निरीक्षण किया। विधायक ने कटाव स्थल पर जाकर स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान ग्रामीणों ने शीघ्र कटाव रोकने को लेकर निर्माण करवाने व क्षतिग्रस्त तटबंध की मरम्मति कराने के लिए विधायक से आग्रह किया।

ग्रामीणों ने कहा कि गोसाईटोल गांव में तटबंध पूरी तरह से क्षतिग्रस्त है। अगर तटबंध की मरम्मति नहीं कराया गया हो इस बार के बाढ़ में पूरा गांव नदी में समां जाएगा। इसे देखते हुए उक्त जगह पर कटाव की मरम्मत बनाने की बहुत आवश्यकता है। अन्यथा आने वाले समय मे गांव पूरी तरह तबाह होकर नदी में समां जाएगा। ग्रामीणों ने कहा कि बागमती नदी का तटबंध कई जगहों पर क्षतिग्रस्त है।

वहीं विधायक निरंजन राय ने कहा कि ग्रामीणों की शिकायत पर वे बाढ़ की पूर्व तैयारी के तहत बागमती नदी के तटबंध का निरीक्षण किया है। आने वाले समय मे स्थिति भयावह हो सकती है।

इसलिए तटबंध की मरम्मति बहुत ही आवश्यक है।ग्रामीणों ने इसको लेकर जल संसाधन विभाग के मंत्री संजय झा व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ध्यान आकृष्ट कराने का मांग विधायक से की है। मौके पर राजद के प्रखंड अध्यक्ष सुनील कुमार राय, अरविंद राय, स्थानीय मुखिया समेत अन्य लोग भी मौजूद थे

Continue Reading

MUZAFFARPUR

मुजफ्फरपुर : 5 अपराधकर्मी गिरफ्तार ; हथियार, स्मैक व चोरी की ट्रक हुआ बरामद

Published

on

मुजफ्फरपुर पुलिस ने ट्रक चोरी गिरोह के दो सक्रिय सदस्य को ट्रक समेत गिरफ्तार किया है.पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधकर्मी मोतिहारी जाने वाली NH पर एक चोरी की ट्रक लेकर भाग रहे है.सूचना के आलोक पर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया.टीम के द्वारा अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी पेट्रोल पंप के पास उक्त चोरी की गई ट्रक के साथ 2 अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया.वही एक अपराधी मौके से भाग निकला.गिरफ्तार अपराधियो की पहचान इंद्रजीत सहनी व शाहनवाज अंसारी के रूप में हुई है.जिनके पास से एक देशी कट्टा,एक गोली व ट्रक जप्त किया गया है.

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार को गुप्त सूचना मिली कि दादर पुल के समीप कुछ अपराध कर्मी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए है.सूचना के आलोक पर टीम गठित कर छापेमारी की गई.जहाँ से सोमन सहनी, रवीश सहनी और पप्पू कुमार को गिरफ्तार किया गया.उनके पास से एक पिस्तौल,2 गोली और 15 पुड़िया स्मैक बरामद किया गया है.

सभी अपराधियो को जेल भेजा जा रहा है.

उक्त जानकारी सिटी एसपी राजेश कुमार ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी है.

Continue Reading

BIHAR

कोरोना की रिपोर्ट आई निगेटिव, हॉस्पिटल ने बताया पॉजिटिव, शरीर में कई जगह चीड़ फाड़ से भड़के परिजन, अंग निकालने का आरोप

Published

on

पटना के मेडिवर्सल हॉस्पिटल में भर्ती कंकड़बाग के एक मरीज की संदिग्ध मौत के बाद परिजनों ने जमकर बवाल किया। परिजनों ने आरोप लगाया है कि मरीज की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आई इसके बाद भी अस्पताल पॉजिटिव बताकर इलाज किया। रविवार को मौत घोषित कर दिया गया। परिजनों का आरोप है कि मरीज के शरीर पर कई जगह चीड़ फाड़ किया गया है। आशंका है कि मरीज के आर्गन निकाल लिए गए हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

कंकड़बाग के रहने वाले 54 साल के उदय शंकर को सांस में तकलीफ हाेने पर घर वालों 9 जून को मेडिवर्सल हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। उदय के रिश्तेदार महेंद्र ने बताया कि मरीज को भर्ती कराने के बाद पहले डॉक्टरों ने बताया कि कोरोना नहीं है। जांच की रिपोर्ट भी मोबाइल पर आई कि कोरोना नहीं है। इसके बाद डॉक्टरों ने कह दिया कि कोरोना है और कोरोना का इलाज किया जा रहा है। परिजनों का आरोप है कि इस दौरान उनकी हालत ठीक थी लेकिन इलाज के दौरान लगातार हालत बिगड़ती गई। घर वालों का कहना है कि जब सेहत में सुधार नहीं होने पर वह उसे लेकर दूसरे हॉस्पिटल में ले जाना चाहते थे लेकिन इस बीच रविवार को मरीज की मौत घोषित कर दी गई।

कोरोना के इलाज में क्यों किया गया चीड़फाड़

मरीज के घर वालों का कहना है कि रविवार को बताया गया कि मरीज की मौत हो गई है। आरोप है कि मरीज के शरीर में कई जगह चीड़ फाड़ कर दिया गया है। इससे घर वालों ने आर्गन निकालने की आशंका जताई है। परिजनों का कहना है कि जब कोरोना का इलाज चल रहा था तो उसमें ऑपरेशन किस बात का किया गया है। ऑपरेशन किया गया है तो घर वालों को इसकी जानकारी क्यों नहीं दी गई है। इसे लेकर हॉस्पिटल पर तरह तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं।

पुलिस से मुकदमा दर्ज कर जांच कराने की मांग

कंकड़बाग थाना को दिए गए आवेदन में मरीज के परिजनों ने आरोप लगाया है कि मेडिवर्सल हॉस्पिटल में मरीज की ठीक तरह से इलाज नहीं किया गया है। आरोप यह लगाया गया है कि दूसरे चीज का इलाज किया गया है। परिवार के अमरनाथ ने पुलिस से मुकदमा दर्ज कर जांच कराने की मांग की है। परिजनों की मांग है कि इस मामले में पोस्टमार्टम कराया जाए और यह पता लगाया जाए कि ऑपरेशन किस चीज का किया गया है और जब कोरोना का इलाज किया जा रहा था तो ऑपरेशन क्यों किया जा रहा है।

परिजनों का आरोप है कि मरीज के शरीर में पेट से लेकर कई जगह चीड़ फाड़ किया गया है जो संदेह पैदा कर रहा है। घर वालों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। मरीज के परीजन अस्पताल के बाहर बवाल मचाए हैं। वह पोस्टमार्टम की मांग कर रहे हैं।

Input: dainik bhaskar

Continue Reading
MUZAFFARPUR41 mins ago

गायघाट में राजद विधायक ने किया नदी के कटाव स्थल का निरीक्षण, ग्रामीणों ने कहां इस बार नदी में समाएगा ‘पूरा गांव

VIRAL53 mins ago

देखते ही देखते जमीन में समां गई कार, मानसून से पहले ही भयानक है मुंबई की तस्वीर

WORLD2 hours ago

चीन फिर लाया चमगादड़ थ्योरी, वैज्ञानिकों ने 24 तरह के नए नोवेल कोरोना वायरस मिलने का किया दावा

MUZAFFARPUR5 hours ago

मुजफ्फरपुर : 5 अपराधकर्मी गिरफ्तार ; हथियार, स्मैक व चोरी की ट्रक हुआ बरामद

BIHAR5 hours ago

कोरोना की रिपोर्ट आई निगेटिव, हॉस्पिटल ने बताया पॉजिटिव, शरीर में कई जगह चीड़ फाड़ से भड़के परिजन, अंग निकालने का आरोप

OMG6 hours ago

दुनिया का सबसे महंगा आम, जो दुकान पर नहीं मिलता, लगती है बोली

BIHAR8 hours ago

वीडियो: पवन सिंह का गाना बजते ही बेकाबू हुए मुखिया पति, बार बालाओं संग लगाए ठुमके

BIHAR8 hours ago

साथ काम करने वाली एक भी औरत को नहीं छोड़ा, यह अधिकारी इंसान है या…सीतामढ़ी बाल संरक्षण इकाई का मामला

BIHAR9 hours ago

शादी करना चाह रहे लोगों के लिए अच्छी खबर, जून-जुलाई में 23 लग्न; फिर करना होगा चार महीने इंतजार

BIHAR9 hours ago

बिहार में जुलाई से अनलॉक हो सकते हैं शिक्षण संस्‍थान, पटरी पर आएगी शिक्षा व्‍यवस्‍था!

BIHAR2 weeks ago

23 बैंकों के विलय की तैयारी, रिजर्व बैंक ने दी सहमति तो बिहार में पूरी तरह बदल जाएगी व्‍यवस्‍था

INDIA5 days ago

‘बाबा का ढाबा’ के मालिक वापस उसी जगह पर आए जहां से मिलीं थीं सुर्खियां, बंद हुआ नया रेस्टोरेंट

BIHAR6 days ago

बचपन में नीतीश के कार्यक्रम में दिया था भाषण, अब BPSC परीक्षा में मारी बाजी

INDIA3 days ago

आज साल का पहला सूर्य ग्रहण, जानिए किन शहरों में दिखेगा ये नज़ारा

BIHAR4 weeks ago

बिहार में आज से लागू हुई लॉकडाउन की नई गाइडलाइन, देखें पाबंदियों और सहूलियतों की सूची

BIHAR4 days ago

पांच बेटियों के पिता के पास ब्याह के लिए नहीं थे पैसे, बेटे ने किडनी बेचने की कर ली तैयारी

BIHAR1 week ago

बिहार : इन 5 जिलों में भारी वज्रपात के आसार, घरों से नहीं निकलने की चेतावनी जारी

INDIA3 weeks ago

IAS बनने के लिए HR की नौकरी छोड़ी, दो बार असफल होने के बाद डिप्रेशन में बन गई ‘कूड़ा बीनने वाली’

BIHAR2 weeks ago

बिहार में लॉकडाउन-4, यहां देखें लिस्ट 2 जून से क्या खुलेंगे और क्या रहेगा बंद

INDIA2 weeks ago

11वीं के छात्र संग फरार हुई महिला टीचर, घर पर रोज 4 घंटे पढ़ाती थी ट्यूशन

Trending