Connect with us

INDIA

एक्टिंग छोड़ रवीना टंडन अब करने जा रही हैं ये काम, कहा- दोनों काम साथ नहीं कर सकती

Md Sameer Hussain

Published

on

मुंबई. लगातार तीन दशक से बॉलीवुड में काम कर रही अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tondan) आखिरी बार पर्दे पर फिल्म “शब” में नज़र आई थीं तो वही छोटे पर्दे पर रवीना छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो “नच बलिए” में बतौर जज नज़र आई थीं. हलांकि अब फिल्मों के बजाए अब वो अपनी क्रिएटिविटी एक्सप्लोर कर रही हैं. हाल ही में रवीना ने ‘मल्टीपल पर्सनॉलिटी डिसऑर्डर’ पर एक वेब सीरीज लिखी है. इस वेब सीरीज को रवीना खुद प्रोड्यूस कर रही हैं. रवीना की यह वेब सीरीज उनके अपने बैनर एए फिल्म्स के बैनर तले बनेगी.

रवीना टंडन ने न्यूज 18 हिंदी से इस पर बात करते हुए बताया, “जिस कहानी पर मैंने कड़ी मेहनत की है, उसे दुनिया के सामने लाने को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं. यह एक एंटेरटेनिंग कहानी है, जिसे मैंने खुद लिखा है, यह दर्शकों को उनकी सीट से चिपकाए रखेगा. कॉन्सेप्ट की बात करें तो यह वेब सीरीज बहुत अलग है, इसलिए मुझे आशा है कि लोगों को यह पसंद आएगी.”

स्‍प्‍लिट पर्सनालिटी पर आधारित शो के सवाल पर रवीना ने कहा, “स्प्लिट पर्सनालिटी डिसॉर्डर एक ऐसी चीज रही है जिसके बारे में जानने की उत्सुकता मेरे अंदर हमेशा से रही है. ये बहुत ही दिलचस्प होता है. हां, मैंने कई इंटरनेशनल फिल्में देखी हैं और कई किताबें पढ़ी हैं लेकिन अभी तक कुछ भी एक्सप्लोर नहीं किया गया है. आज की जेनेरेशन भारत में बायपोलर क्या है ये समझने लगी है लेकिन कोई इसकी गहराई में नहीं उतरा है. इसे डिसएसोसिएटेड डिसॉर्डर कहते हैं जिसके बारे में ज्यादा कुछ एक्सप्लोर नहीं किया गया है. इसमें बहुत सा सस्पेंस होता है और ये बहुत ही इंट्रेस्टिंग है.”

हलांकि इस बातचीत में रवीना ने साफ़ किया कि वह इन प्रोजेक्ट्स में पर्दे के पीछे काम करेंगी. इस सीरीज में रवीना एक्टिंग नहीं बल्कि राइटिंग करेंगी और प्रोड्यूसर बनकर शो की कमान संभालेंगी.

रवीना का कहना है कि वेब सीरीज के प्रोडक्शन में बहुत समय लग जाता है. ऐसे में वह खुद को भटकाना नहीं चाहती. इसीलिए वह खुद को पर्दे के रोल से दूर रख पर्दे के पीछे के काम मैनेज करने पर जोर दे रही हैं. बातचीत को आगे बढ़ाते हुए अपने प्रोजेक्ट के नाम का खुलासा करते हुए रवीना टंडन ने बताया, “इस प्रोजेक्ट का नाम है सीकिंग जन्नत और इस किरदार को निभाने के लिए हमें ऐसा एक्टर चाहिए था जो स्ट्रांग हो और अपने भूमिका को अच्छी तरह से निभा सके. क्योंकि इस मुश्किल किरदार को निभाने के लिए एक एक्टर के अंदर गहराई होनी चाहिए”.

Input : News18

INDIA

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने लॉन्च किया ‘नेपोमीटर’, नेपोटिज्म से लड़ने में ऐसे करेगा मदद

Santosh Chaudhary

Published

on

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की अचानक हुई मौत ने सभी को हैरान कर दिया है. एक्टर ने 34 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस जारी है. अब सुशांत सिंह राजपूत के जीजा विशाल कीर्ति (Vishal Kirti) ने नेपोमीटर (Nepometer) लॉन्च किया है. इससे फिल्म प्रॉजेक्ट्स को रेटिंग दी जा सकेगी कि इससे जुड़ी क्रू कितनी नेपोटिस्टिक थी.

विशाल कीर्ति ने अपने ट्वीट में लिखा, “मेरे भाई मयुरेश कृष्णा द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की याद में बनाया गया.” नेपोमीटर के बारे में सोशल मीडिया पर बताया गया, ”बॉलीवुड नेपोटिज्म से जानकारी के साथ लड़ें. हम फिल्म की क्रू के हिसाब से रेटिंग करेंगे कि यह कितने नेपोटिस्टिक और कितनी इंडिपेंडेंट है. अगर नेपोमीटर अधिक रहा तो यह बॉलीवुड से नेपोटिज्म के बहिष्कार का वक्त है.”

वर्क फ्रंट पर सुशांत सिंह राजपूत
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म काई पो चे से की थी. इसी साल वह फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी नजर आए थे. साल 2014 में सुशांत आमिर खान स्टारर फिल्म पीके में अनुष्का के लवर की भूमिका में दिखे थे. साल 2015 में रिलीज हुई थी सुशांत की फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी. सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से. इसके बाद सुशांत ने राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोन चिरैया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए.

सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को होगी रिलीज
वहीं, सुशांत की आखिरी फिल्‍म ‘द‍िल बेचारा’ अब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. उनकी ये फिल्‍म 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है. हालांकि एक्टर के फैन लगातार मांग कर रहे हैं कि उनकी ये आखिरी फिल्‍म ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज न होकर स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हो. लेकिन, मेकर्स ने डिज्नी हॉटस्टार पर उनकी फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया है.

Input : News18

Continue Reading

INDIA

Apps पर प्रतिबंध के बाद अब हाईवे प्रोजेक्ट्स में भी चीनी कंपनियों की एंट्री होगी बंद, गडकरी का एलान

Muzaffarpur Now

Published

on

चीन के साथ सीमा विवाद के बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को कहा कि भारत देश की राजमार्ग परियोजनाओं में भी चीन की कंपनियों को हिस्सा लेने की इजाजत नहीं देगा। उन्होंने कहा कि चीनी कंपनियों को संयुक्त उद्यम के जरिए भी ऐसा करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। गडकरी ने कहा कि सरकार यह सुनिश्चित करेगी कि सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग (MSMEs) जैसे सेक्टर्स में भी चीन के निवेशकों को एंटरटेन नहीं किया जाए। केंद्र सरकार के वरिष्ठ मंत्री का यह बयान काफी महत्व रखता है क्योंकि भारत ने सोमवार को ही सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए 59 एप्स को प्रतिबंधित कर दिया।

Sacrifice Nitin Gadkari To Stop Modi': Why Nagpur's Favourite ...

ज्वाइंट वेंचर्स को भी नहीं मिलेगी इजाजत

गडकरी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को एक साक्षात्कार में बताया, ”चीन के साथ पार्टनरशिप करने वाले संयुक्त उद्यमों को हम सड़क निर्माण के लिए इजाजत नहीं देंगे। हमने यह ठोस कदम उठाया है कि अगर वे (चीनी कंपनियां) संयुक्त उद्यम के जरिए हमारे देश में आती हैं तो हम उन्हें अनुमति नहीं देंगे।”

जल्द आएगी नीति

सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री ने कहा कि हाईवे प्रोजेक्ट्स में चीन की कंपनियों को हिस्सा लेने से प्रतिबंधित करने वाली नीति जल्द आएगी। साथ ही भारतीय कंपनियों के लिए नियमों में ढील दी जाएगी ताकि हाईवे प्रोजेक्ट्स में हिस्सा लेने को लेकर उनकी पात्रता बढ़ जाए।

गडकरी से जब मौजूदा निविदाओं और भविष्य की बोलियों के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर किसी प्रोजेक्ट में कोई चीनी संयुक्त उद्यम है तो बोली की प्रक्रिया फिर से की जाएगी।

Input : Dainik Jagran

Continue Reading

INDIA

भारत सरकार के TikTok बैन के फैसले पर बोलीं TMC सांसद नुसरत जहां- उनका क्या जो बेरोजगार होंगे

Muzaffarpur Now

Published

on

आशिका सिंह/मुंबईः भारत-चीन सीमा विवाद के बीच भारत सरकार ने डाटा सुरक्षा का हवाला देते हुए चीन को बड़ा झटका दिया है और 59 चाइनीज ऐप्स (TikTok Ban in India) पर पाबंदी लगा दी. बैन किए गए ऐप्स में टिकटॉक, स्नैपचैट और हेलो जैसे कई मशहूर ऐप भी शामिल हैं. भारत सरकार के इस फैसले की जहां हर तरफ तारीफ हो रही है तो वहीं टीएमसी सांसद और बंगाली सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे उनकी आलोचना शुरू हो गई है. नुसरत जहां कोलकाता (Kolkata) के इसकॉन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंची थीं, जहां उन्होंने टिकटॉक बैन (TikTok Ban) पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

भारत सरकार के TikTok बैन के फैसले पर बोलीं TMC सांसद नुसरत जहां- उनका क्या जो बेरोजगार होंगे

नुसरत जहां ने भारत सरकार के टिकटॉक बैन के निर्णय को ‘जल्दबाजी में लिया निर्णय (impulsive decision)’ बताया है. उन्होंने कहा- ‘टिकटॉक मेरे लिए दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स की तरह है. मेरा सवाल है कि अचानक ये निर्णय लेने से क्या होगा. सिर्फ ऐप बंद करने से क्या होगा.’ यही नहीं एक्ट्रेस ने ऐप बैन करने की तुलना नोटबंदी से की और कहा कि सरकार के इस फैसले के बाद कई लोगों की नौकरी चली जाएगी.

उन्होंने कहा ‘सरकार के इस फैसले के बाद कई लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ जाएगा. उनका क्या होगा. देश की सुरक्षा के हित के लिए मैं सरकार के साथ हूं, लेकिन सेना के लिए इस्तेमाल किये जा रहे बुलेट प्रूफ जैकेट चीन से आते हैं. सोकर उठकर नोट बंद कर दिया. अचानक ऐप बंद कर दिया. इससे क्या होगा. इसका जवाब कौन देगा. हमें अभी इनफ्लेशन नहीं चाहिए. बता दें कि नुसरत जहां भी टिकटॉक पर काफी एक्टिव थीं. वह टिकटॉक पर आए दिन अपने वीडियोज पोस्ट करती थीं और बड़ी संख्या में उनके फॉलोअर्स भी थे.

Input : News18

Continue Reading
WORLD36 mins ago

चीन के खिलाफ सैनिकों में गुस्सा, कर सकते हैं विद्रोह, गलवन में झड़प की सच्चाई को छिपा रहे चिनफिंग

BIHAR58 mins ago

कोविड अस्पताल बनेगा पटना AIIMS, कोरोना संक्रमितों की बढ़ती संख्या को लेकर हुआ फैसला

BIHAR1 hour ago

चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट, पूछा- कोरोना संक्रमण के बीच कैसे होगा चुनाव

Jharkhand2 hours ago

इस बार नहीं लगेगा श्रावणी मेला, बाबा बैद्यनाथ मुझे माफ करें : हेमंत सोरेन

INDIA3 hours ago

सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ने लॉन्च किया ‘नेपोमीटर’, नेपोटिज्म से लड़ने में ऐसे करेगा मदद

MUZAFFARPUR3 hours ago

मुजफ्फरपुर में चार चिकित्सकों समेत 54 कोरोना पॉजिटिव मिले

BIHAR13 hours ago

चिराग पासवान के स्टैंड से NDA में भारी खलबली

BIHAR13 hours ago

समस्तीपुर की धरती पर होगी ताइवानी पपीते की खेती, जानिए इसको लेकर की जा रही तैयारी के बारे में

Uncategorized15 hours ago

मुजफ्फरपुर में 4694 मतदान केंद्रों पर डाले जाएंगे वोट, जानिए पूरा विवरण

INDIA15 hours ago

Apps पर प्रतिबंध के बाद अब हाईवे प्रोजेक्ट्स में भी चीनी कंपनियों की एंट्री होगी बंद, गडकरी का एलान

INDIA4 weeks ago

धोनी ने खरीदा स्‍वराज ट्रैक्‍टर तो आनंद महिंद्रा ने दिया बड़ा बयान, वायरल हुआ ट्वीट

BIHAR2 weeks ago

सुशांत के परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सदमा नहीं झेल पाईं भाभी, तोड़ा दम

BIHAR2 weeks ago

प्रिय सुशांत – एक ख़त तुम्हारे नाम, पढ़ना और सहेज कर रखना

INDIA3 weeks ago

सुशांत स‍िंह राजपूत की सुसाइड पर बोले मुकेश भट्ट, ‘मुझे पता था ऐसा होने वाला है…’

BIHAR3 weeks ago

लालू के बेटे तेजस्वी यादव की कप्तानी में खेलते हुए बदली विराट कोहली की किस्मत!

MUZAFFARPUR2 weeks ago

सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे खिलाफ मुकदमा करने के लिए शुक्रिया

BIHAR6 days ago

बिहार में नहीं चलेंगी सलमान खान, आलिया भट्ट, करण जौहर की फिल्में

INDIA1 week ago

सुशांत के व्हॉट्सऐप चैट आये सामने, उनको फिल्म करने में हो रही थी परेशानी

INDIA3 weeks ago

चांद पर प्लॉट खरीदने वाले पहले एक्टर थे सुशांत सिंह राजपूत!

INDIA2 weeks ago

मरने से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने किया था ट्वीट, ‘मैं इस जिंदगी से तंग आ गया हूं, गुड बाय’

Trending