Connect with us

BOLLYWOOD

कंगना रनौत का जया बच्चन को जवाब- हीरो के साथ सोने के बाद मिलता था 2 मिनट का रोल

Muzaffarpur Now

Published

on

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस और सपा राज्यसभा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) के संसद में बॉलीवुड को लेकर दिए बयान को सुनने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) काफी नाराज हैं. हालांकि, इस मामले पर बॉलीवुड दो गुटों में बंटा नजर आ रहा हैं. लेकिन कंगना सोशल मीडिया (Socila Media) पर लगातार जमकर अपनी भड़ास निकाल रही हैं. हाल में बॉलीवुड की पंगा क्वीन ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया और जया बच्चन के ‘थाली’ वाले कमेंट पर निशाना साधते हुए बताया कि दो मिनट का रोल इंडस्ट्री में कैसे मिलता है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं. एक यूजर ने कंगना को टैग करते हुए जया बच्चन पर सवाल दागे तो कंगना भी मुखर हो गईं. एक बार फिर उन्होंने जया बच्चन के ‘थाली’ वाले कमेंट पर निशाना साधा और ट्वीट कर कहा- ‘कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी, जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था, वो भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिजम सीखाया, थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं’.’

गौरतलब है कि सुशांत केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जैसे ही ड्रग्स एंगल के चलते इस जांच में शामिल हुई थी, उसी दौरान कंगना ने भी ट्वीट किए थे और उन्होंने कहा था कि अगर एनसीबी बॉलीवुड की जांच करेगा तो कई राज खुलेंगे और अगर बॉलीवुड स्टार्स के ब्लड टेस्ट कराए जाएं तो कई चौंकाने वाले खुलासे होंगे और कई ए लिस्ट स्टार्स जेल में होंगे.

कंगना ने आरोप लगाया था कि बॉलीवुड के 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं. उन्होंने शीर्ष बॉलीवुड स्टार रनवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल और निर्देशक अयान मुखर्जी से उनका रक्त परीक्षण कराने तक की चुनौती दे डाली थी.

Source : News18

 

BOLLYWOOD

Happy Birthday Sunny Deol: जब शाहरुख खान के चलते सनी देओल ने फाड़ दिया था अपना पैंट, जानें कारण

Muzaffarpur Now

Published

on

सनी देओल (Sunny Deol) का आज जन्मदिन है. सनी देओल देओल आज अपना 64वां (Sunny Deol Birthday) जन्मदिन मना रहे हैं. वैसे तो सनी देओल अपने डायलॉग्स के लिए दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं, लेकिन अपनी एक्टिंग से भी वह लोगों को खासे इंप्रेस करने में कामयाब रहे हैं. सनी देओल ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. आज सनी देओल (Sunny Deol story) के जन्मदिन पर आपको बताते हैं एक्टर से जुड़े एक ऐसे किस्से के बारे में जब उन्होंने गुस्से में अपना जींस फाड़ दिया था और उनके ऐसा करने की वजह बने थे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan).

Image

दरअसल, साल 1993 में आई फिल्म ‘डर (Darr)’ में सनी देओल, शाहरुख खान और जूही चावला (Juhi Chawla) के साथ काम कर रहे थे. वैसे तो फिल्म में सनी देओल हीरो के रोल में थे. लेकिन, फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और जैसे-जैसे आगे बढ़ी तो सनी को समझ में आने लगा कि फिल्म के ‘हीरो’ वे नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं. जबकि, फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol in Darr) को हीरो का रोल ऑफर हुआ था. इस पर सनी देओल को काफी गुस्सा आया.

सनी ने फिल्म पोस्टर ब्वॉयज के दौरान इस घटना को याद करते हुए बताया, ‘यश चोपड़ा और शाहरुख को बखूबी जानते थे कि, फिल्म का ट्रैक किस तरफ जा रहा है, लेकिन सबने मुझे अंधेरे में रखा और मुझे कुछ नहीं बताया गया. एक दिन जब मुझे शाहरुख और मेरे किरदार के बीच का सीन समझाया जा रहा था तो मुझे काफी गुस्सा आ गया. इस दौरान मैं इतने गुस्से में था कि मैंने अपने हाथ अपनी जींस की जेब में डाल लिए और गुस्से में अपनी जींस की जेब फाड़ ली.’

Sunny Deol, Happy Birthday Sunny Deol, Sunny Deol Birthday Special, Sunny Deol Ripped his Pant, Shah Rukh Khan, Shah Rukh Khan Sunny Deol, Sunny Deol Ripped his pant, सनी देओल, हैप्पी बर्थडे सनी देओल, सनी देओल का जन्मदिन, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in hindi, Sunny Deol news in Hindi, Sunny Deol birthday

सनी देओल के मुताबिक, उन्हें यह बात पहले ही बता दी जानी चाहिए थी कि शाहरुख का किरदार मेरे किरदार पर हावी रहने वाला है, लेकिन ऐसा नहीं किया गया. यहां तक की शाहरुख ने भी उन्हें इस बारे में कुछ नहीं बताया. यही कारण था कि उन्होंने फैसला कर लिया कि अब वह यशराज और शाहरुख के साथ कभी काम नहीं करेंगे.

Source : News18

Continue Reading

BOLLYWOOD

अब सना खान ने इस्लाम के लिए छोड़ा बॉलीवुड, कहा- मज़हब ने सिखाया…

Muzaffarpur Now

Published

on

मुंबई. बिग बॉस-6 (Bigg Boss 6) की कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने एक्टिंग करियर छोड़ने का ऐलान कर दिया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. जिसमें उन्होंने अपने बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया है. यानि अब सना खान (Sana Khan bids Goodbye to Showbiz) भी जायरा वसीम की राह पर चल पड़ी हैं. एक्ट्रेस ने अपने मेसेज में ऐसा करने की वजह मजहब को बताया है. सना खान ने यह पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैसले को जिंदगी का सबसे अहम फैसला बताया है. साथ ही उन्होंने अपने फैसले पर खुशी भी जताई हैं.

Bigg Boss 6 contestant Sana Khan quits showbiz: To follow the order of my  Creator - Television News

पोस्ट शेयर करते हुए सना खान ने कैप्शन में लिखा है- ‘मेरा सबसे खुशी वाला पल. अल्लाह मेरे इस सफर में मेरी मदद करें और रास्ता दिखाएं. आप सब मुझे दुआ में शामिल रखें.’ अपने पोस्ट में सना ने लिखा- ‘भाईयों और बहनों…अब मैं अपनी जिंदगी के सबसे अहम मोड़ पर आ गई हूं और आपसे बात कर रही हूं. मैं सालों से फिल्म इंडस्ट्री में जिंदगी गुजार रही हूं. एक अरसे में मुझे हर तरह की शोहरत, इज्जत और दौलत मिली. मुझे ये सब अपने चाहने वालों से मिला, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं.’

सना आगे लिखती हैं- ‘लेकिन अब कुछ दिन से मुझ पर ये अहसास कब्जा जमाए हुए है कि दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ ये है की वो दौलत और शोहरत कमाए? क्या उसका ये फर्ज नहीं होता कि वो अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत करे जो बेआसरा और बेसहारा हैं? क्या उसे ये नहीं सोचना चाहिए कि मौत किसी भी वक्त आ सकती है और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है. इन दो सवालों के जवाब में मुद्दत से तलाश कर रही हूं. खासकर दूसरे सवाल का जवाब की मरने के बाद मेरा क्या होगा?’

Sana Khan shares screenshots of personal texts after ex-boyfriend Melvin  Louis's cryptic post | Celebrities News – India TV

‘इस सवाल का जवाब मैने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने केबाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है. और वो इसी सूरत में बेहतर होगी जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुक्म के मुताबिक अपनी जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद ना बनाए. बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे और अपने पैदा करने वाले के बताए तरीकों पर चले.’

Who is Melvin Louis, the man in Sana Khan's life? - Rediff.com Get Ahead

बता दें, सना खान बिग बॉस 6 के दौरान सुर्खियों में आई थीं. हाल ही में उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुईस पर कई आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी मेल्विन को लेकर कई पोस्ट लिखे थे. जिसके बाद एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में आ गई थीं. वहीं अब मनोरंजन जगत को अलविदा कहने को लेकर भी एक्ट्रेस की चर्चा हो रही है.

Source : News18

Continue Reading

BOLLYWOOD

बॉलीवुड को झटका! अजय देवगन के छोटे भाई अनिल देवगन का निधन

Ravi Pratap

Published

on

साल 2020 बॉलीवुड के लिए बेहद ख़राब बीत रहा है। एक के बाद एक बुरी ख़बरें आ रही हैं। अब अजय देवगन पर दुखों का पहाड़ टूटा है। उनके छोटे भाई अनिल देवगन का निधन हो गया है। अनिल 45 साल के थे। इस ख़बर से बॉलीवुड में शोक की लहर छा गयी है। सेलेब्रिटीज़ अजय को सांत्वना देने के साथ अनिल को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। हालांकि अभी मौत की वजह सामने नहीं आयी है।

अजय ने ख़ुद सोशल मीडिया के ज़रिए दुखद ख़बर शेयर की। उन्होंने बताया कि कल रात अनिल देवगन यह दुनिया छोड़कर चले गये थे। उनकी असमय मौत से परिवार बेहद दुखी है। अजय ने लिखा कि अजय देवगन फ़िल्म्स और वो उनकी कमी शिद्दत से महसूस करेंगे। आत्मा के लिए प्रार्थना कीजिए। कोरोना वायरस पैनडेमिक की वजह से कोई व्यक्तिगत शोक सभा आयोजित नहीं की जाएगी।

अनिल ने 1996 में आयी सनी देओल, सलमान ख़ान और करिश्मा कपूर की फ़िल्म जीत से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपना करियर शुरू किया था। इसके बाद अजय की फ़िल्मों जान, प्यार तो होना ही था, इतिहास और हिंदुस्तान की कसम में अनिल ने बतौर असिस्टेंट काम किया था।

2000 में आयी अजय की फ़िल्म राजू चाचा से अनिल ने बॉलीवुड में बतौर इंडिपेंडेंट निर्देशक पारी शुरू की। इस फ़िल्म में काजोल, ऋषि कपूर और संजय दत्त भी अहम किरदारों में थे। राजू चाचा अजय देवगन की भी पहली होम प्रोडक्शन फ़िल्म थी। 2005 में अनिल ने अजय को ब्लैकमेल में निर्देशित किया था। बतौर निर्देशक अनिल की आख़िरी फ़िल्म हाले-दिल है, जो 2008 में आयी थी। अजय की फ़िल्म सन ऑफ़ सरदार में वो क्रिएटिव डायरेक्टर थे। पिछले साल 27 मई को अजय के पिता वेटरन एक्शन निर्देशक वीरू देवगन का निधन हुआ था।

Input: Dainik Jagran

Continue Reading
MUZAFFARPUR10 mins ago

तिरहुत क्षेत्र के शिक्षक निर्वाचन में बंपर वोटिंग, 79.77 प्रतिशत पड़े वोट; स्नातक निर्वाचन के प्रति उत्साह कम

BIHAR12 hours ago

चिराग पासवान का नीतीश पर बड़ा हमला, फिर लालू की शरण में न चले जाएं

INDIA12 hours ago

BJP सांसद मनोज तिवारी ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत की मौत में कांग्रेस का हाथ

BIHAR12 hours ago

बिहार चुनाव में कल अपनी पहली रैली से पहले पीएम मोदी ने किया ये ट्वीट

MUZAFFARPUR13 hours ago

सफाई : वीडियो को तोड़मोड़ कर किया गया सोशल मीडिया पर वायरल : मो. जमाल

BIHAR13 hours ago

राहुल गांधी का हेलिकॉप्टर पूर्णिया में उतरेगा, DM बोले- हमने नहीं दिया ऑर्डर, जानें पूरा माजरा

MUZAFFARPUR15 hours ago

शत प्रतिशत मतदान के लिए मुजफ्फरपुर के सभी क्षेत्रों में चल रहे है मतदाता जागरूकता अभियान

BIHAR15 hours ago

बिहार कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में इनकम टेक्स का छापा, मिले लाखों रुपये

BIHAR16 hours ago

रैली में पहुंचते ही सीएम नीतीश के हेलीकॉप्टर का इंधन खत्म, प्रशासन में मची अफरातफरी

INDIA16 hours ago

ट्रेन में सामान ले जाने वालों को मिलने जा रही है बड़ी राहत, जानिए कैसे उठा सकेंगे लाभ

BIHAR4 weeks ago

गुप्तेश्वर पांडेय के वीडियो पर मचा बवाल, इंडियन पुलिस फाउंडेशन ने की कार्रवाई की मांग

TRENDING4 weeks ago

गर्लफ्रेंड को घुटने पर बैठकर कर रहा था प्रपोज, एक सेकंड में धुली रह गई सारी मेहनत

BIHAR4 weeks ago

पिता ने ‘लूडो’ में की चीटिंग तो बेटी पहुंची फैमिली कोर्ट, जानें पूरा मामला

BOLLYWOOD2 weeks ago

बॉलीवुड को झटका! अजय देवगन के छोटे भाई अनिल देवगन का निधन

INDIA7 days ago

PNB खोल रहा है महिलाओं के लिए खास खाता, मुफ्त में मिलेंगी ये 6 सुविधाएं

INDIA3 weeks ago

इस साल पड़ेगी कड़ाके की ठंड, सर्दी का मौसम होगा लंबा; जानें- कब से होगी जाड़े की शुरुआत

BIHAR2 weeks ago

अंतिम दर्शन को पहुंची पहली पत्नी राजकुमारी, थम नहीं आंसुओं की धार

INDIA3 weeks ago

1 अक्टूबर से होने वाले हैं ये बड़े बदलाव, आपकी जेब पर ऐसे पड़ेगा असर

BIHAR5 days ago

पति के सामने पत्नी ने ठोकी ताल, चुनावी मैदान में निर्दलीय उतरे

BIHAR3 weeks ago

MLA का टिकट लेने 74 लाख रुपए लेकर पटना आया था कारोबारी, पुलिस ने ड्राइवर समेत 2 को पकड़ा

Trending