Connect with us

BOLLYWOOD

किंगखान के समर्थन में कूदे बिहारी बाबू, ‘शाहरुख की वजह से आर्यन को किया टारगेट’

Published

on

ड्रग्स पार्टी के करने के आरोप में घिरे बॉलीवुड के किंगखान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान  इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. उनसे संबंधित मामले पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. कई बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख और आर्यन के समर्थन में उतरे हैं. इसी क्रम में बिहार बाबू के नाम से मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा ने शाहरुख का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि आर्यन को केवल इसीलिए टारगेट किया जा रहा है, क्योंकि वे शाहरुख खान के बेटे हैं.

जातिवाद का एंगल देना सही नहीं

अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ” इस मुद्दे पर इंडस्ट्री में कोई आगे नहीं आना चाहता. सब सोचते हैं कि उनका मुद्दा है, तो वो ही निपटें. ये पूरी इंडस्ट्री डरे-सहमे लोगों से भरी पड़ी है. जैसे हम गोदी मीडिया कहते हैं, ठीक उसी तरह ये गोदी कलाकार हैं.”

इकनोमिक टाइम्स से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि जाति के कारण शाहरुख खान और आर्यन को टारगेट किया जा रहा ये कहना सही नहीं होगा. लेकिन कुछ लोगों ने अब इस मुद्दे पर बोलना शुरू कर दिया है, जो सही नहीं है. सभी भारतीय एक समान हैं और संवैधानिक तौर पर सभी को एक जैसे अधिकार प्राप्त हैं.

लोगों को किया जाता है टारगेट

क्या शाहरुख की वजह से आर्यन को टारगेट किया जा रहा है, इस सवाल का जवाब देते उन्होंने कहा, ” निश्चित तौर पर आर्यन को इसी वजह से टारगेट किया जा रहा है. और भी नाम हैं, लेकिन कोई उनपर बात नहीं कर रहा. पिछली बार जब ऐसा हुआ था तब दीपिका पादुकोण के नाम को बहुत ज्यादा हाईलाइट किया गया था. जबकि और भी नामचीन लोगों के नाम शामिल थे. लेकिन ध्यान सबका उन्हीं पर था.”

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

krishna-motors-muzaffarpur

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

BOLLYWOOD

सनी देओल ने फैंस को दिया दशहरा गिफ्ट, जारी किया ‘गदर 2’ का मोशन पोस्टर

Published

on

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की सुपरहिट फिल्म ‘गदरः एक प्रेम कथा’ का सीक्वल बनने जा रहा है. इस सीक्वल का नाम ‘गदर 2’ है. मेकर्स ने इसका मोशन पोस्टर लॉन्च किया है. सनी देओल ने भी इस मोशन पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म साल 2022 में रिलीज होगी. फिल्म के मोशन पोस्टर का म्यूजिक बहुत ही इंटेंस लग रहा है. इसमें कास्ट और टीम का इंट्रोडक्शन दिया हुआ है. इसकी शरुआत में ‘कथा जारी है..’ से होती है और फिर सनी देओल, अमीशा पटेल, उत्कर्ष शर्मा के नाम आते हैं. आखिरी में फिल्म, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का नाम आता है.

फिल्म को अनिल शर्मा डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने ‘गदरः एक प्रेम कथा’ को भी डायरेक्ट किया था. अनिल शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी और जी स्टूजियोज इसे प्रोड्यूस कर रहा है. फिल्म की कहानी शक्तिमान ने लिखी है और म्यूजिक मिथून देंगे. सनी देओल ने इसे शेयर करते हुए लिखा,”दो दशक के बाद आखिरकार इंतजार खत्म हुआ. दशहरा के पावन मौके पर ‘गदर 2’ का मोशन पोस्टर (प्रस्तुत कर रहा हूं. कथा जारी है… “

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

फिल्म का प्लॉट पहले पार्ट की ही तरह भारत-पाकिस्तान पर बेस्ड होगा. फिल्म का प्री-प्रोड्क्शन का काम पहले ही शुरू हो चुका है. फिल्म के सीक्वल में तारा सिंह (सनी देओल) अपने बेटे के लिए पाकिस्तान में कदम रखेगा और उसके बाद असली कहानी शुरू होगी. बता दें कि साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर:एक प्रेम कथा’  को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म का क्रेज ऐसा था कि लोग ट्रकों में सवार होकर सिनेमा हॉल पहुंचे थे. फिल्म के डायलॉग आज तक लोग भूले नहीं हैं.

krishna-motors-muzaffarpur

बात करें फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा की करें तो पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में वो कमाल नहीं दिखा रही हैं इसलिए हो सकता है यह फिल्म उनके करियर को पटरी पर लाने में मदद करे. आपको बता दें कि अनिल शर्मा अपने 2 पर भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में भी पूरी देओल फैमिली एक बार फिर नजर आएगी. पल पल दिल के पास से करण देओल के करियर को कुछ खास फायदा नहीं मिला था. अब देओल परिवार को उम्मीद है कि अपने 2 से वो हिट हीरोज की कैटेगिरी में आ जाएंगे.

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

Continue Reading

BOLLYWOOD

अक्षय कुमार इस दिवाली करेंगे BOX OFFICE पर धमाका, 5 नवंबर को रिलीज होगी ‘सूर्यवंशी’

Published

on

बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार की जिस फिल्म का फैंस पिछले डेढ़ साल से इंतजार कर रहे हैं आखिर उस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है. रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी ’ इस दिवाली 5 नवंबर पर बॉक्स ऑफिस में धमाका मचाने वाली है. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी घोषणा की है.

krishna-motors-muzaffarpur

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी ’ में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह का तिगड़ी साथ नजर आने वाली है. ये फिल्म रोहित शेट्टी की फ्रेंचाइजी सिंघम सीरीज की यह चौथी फ‍िल्‍म है.

अक्षय कुमार ने ये गुड न्यूज फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की. एक खास वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, ‘इंटरवल हुआ खत्म, अब शो का समय! सूर्यवंशी इस दिवाली 5 नवंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघर में रिलीज हो रही है. आओ हमारे साथ जश्न मनाएं. #बैकटूसिनेमा’

वहीं मेकर्स की तरफ से भी एक मैसेज शेयर किया गया है. उन्होंने लिखा, ‘देश भर में सिनेमाघरों के खुलने की खबर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खुशी का माहौल है. रोहित शेट्टी और टीम सूर्यवंशी आपका स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बड़े पर्दे पर फिल्मों का मजा लेने के लिए अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह सिनेमा घरों में आपका स्वागत करते हैं. बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर, सूर्यवंशी, 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. अपने कैलेंडर को मार्क करें, आपसे सिनेमाघरों में मुलाकात होगी.’ #Sooryavanshi #BackToCinemas

आपको बता दें कि पहले फिल्म 24 मार्च 2020 को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट तो अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया. लेकिन हालातों के सुधरने और सिनेमाघर खुलने के बाद मेकर्स ने इसे दिवाली पर रिलीज करने का फैसला किया है.

सूर्यवंशी का ट्रेलर साल 2020 में रिलीज हुआ था. फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर में अजय देवगन सिंघम और रणवीर सिंह सिंबा के किरदार में नजर आने वाले हैं. सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है.

Source : News18

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

Continue Reading

BIHAR

विद्युत जामवाल-रुक्मिणी की ‘सनक’ का गाना ‘ओ यारा दिल लगाना’ रिलीज, फिल्म में दिखेंगे बिहार के चंदन

Published

on

होस्टेज ड्रामा, ‘सनक – होप अंडर सीज’ के एक्शन से भरपूर ट्रेलर को लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने विद्युत जामवाल और रुक्मिणी मैत्रा पर फिल्माया गया फिल्म का पहला रोमांटिक ट्रैक ‘ओ यारा दिल लगाना’ रिलीज कर दिया है।

Rukmini Maitra's bollywood debut with Vidyut Jamwal in Sanak | Sangbad Pratidin

पुराने गीत में दिखे थे जैकी श्रॉफ, मनीषा और नाना पाटेकर

विपुल अमृतलाल शाह के प्रोडक्शन में बनी फिल्म का निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है। ‘ओ यारा दिल लगाना’ सभी संगीत प्रेमियों के लिए एक विजुअल ट्रीट होगा, विशेष रूप से वह जो 90 के दशक के गाने सुनना पसंद करते हैं, क्योंकि यह जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला और नाना पाटेकर की फिल्म ‘अग्निसाक्षी’ (1996) के मूल गीत का एक नया वर्जन है।

पुराने ओ यारा का दिखेंगा नया अवतार

फिल्म सनक से विद्युत जामवाल और रुक्मिणी मैत्रा की विशेषता वाले ‘ओ यारा दिल लगाना’ के नए वर्जन को एक क्लब के कूल बैकड्रॉप पर शूट किया गया है, जहां वे एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का खूबसूरती से इजहार करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं मूल गीत लीजेंड संगीत जोड़ी नदीम श्रवण द्वारा रचित था। नया वर्जन चिरंतन भट्ट द्वारा बनाया गया है। स्टेबिन बेन और दीक्षा तूर द्वारा गाए गए इस गाने के लिरिक्स मनोज यादव और मूल गीत के गीतकार समीर अंजान द्वारा लिखित है।

jagran

विद्युत और चंदन के साथ नजर आएंगी नेहा धूपिया

विद्युत जामवाल, चंनद रॉय सान्याल, नेहा धूपिया, रुक्मिणी मैत्रा और चंदन राय (बिहार) अभिनीत, ‘सनक – होप अंडर सीज’ को जी स्टूडियोज द्वारा सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है और यह 15 अक्टूबर से केवल डिज्नी + हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीम करेगी। यह विपुल अमृतलाल शाह प्रोडक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है। फिल्म में वैशाली के महनार गांव निवासी चंदन राय भी नजर आएंगे। चंदन इसके पहले वेब सीरीज पंचायत और फिल्म जामुन में काम कर चुके हैं, जिसमें उनके अभिनय को काफी सराहना मिली थी।

Source : Dainik Jagran

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

krishna-motors-muzaffarpur

Continue Reading
WORLD11 hours ago

सूअर की किडनी को मानव शरीर से जोड़ा, करने लगी काम, वैज्ञानिकों का सबसे बड़ा चमत्कार

INDIA12 hours ago

मुस्लिम में निकाह एक कॉन्ट्रैक्ट है, हिंदू विवाह के तरह संस्कार नहीं- कर्नाटक हाईकोर्ट

BIHAR12 hours ago

मुकेश सहनी ने तेजस्वी को दी चुनौती, कहा- मछली पकड़ना है तो ब्रांडेड जूते उतार कर तालाब में उतरिये, फिर…

BIHAR15 hours ago

इतिहास : पीएम मोदी से लेकर आमिर खान तक, चिट्टी चोखा की फैन हैं बड़ी हस्तियां

BIHAR15 hours ago

दरभंगा एयरपोर्ट पर अगले दो-तीन महीने में मौसम खड़ी कर सकती मुश्किलें

BIHAR15 hours ago

नेपाल में लगातार बारिश से कोसी आक्रामक, 43 फाटक खोलने के बाद अलर्ट पर प्रशासन

INDIA15 hours ago

आर्यन खान को कोर्ट से झटका, तीनों आरोपियों की जमानत याचिका खारिज

ramnath-kovind-nitish-kumar
BIHAR17 hours ago

बिहार विधानसभा भवन शताब्‍दी समारोह के लिए पटना पहुंचे राष्‍ट्रपति रामनाथ काेविंद

VIRAL18 hours ago

मौसम का हाल बताते-बताते न्यूज चैनल पर चलने लगा अश्लील वीडियो, बेखबर एंकर पढ़ती रही खबर

BIHAR19 hours ago

बिहार के भाजपा विधायक हरिभूषण ने दिया बड़ा बयान-जल्‍द होगी एक और एयरस्‍ट्राइक

BIHAR4 weeks ago

बिहार: पिता की थी छोटी सी खैनी की दुकान, ट्यूशन पढ़ा करते थे पढ़ाई, अब UPSC में पाई दूसरी बार सफलता

BIHAR3 weeks ago

घर तक आती थी ट्रेन और निजी प्लेन, दरभंगा महराज के राज- ठाठ की कहानी –

BIHAR3 weeks ago

खुशखबरी: पटना चिड़‍ियाघर में आज से नहीं लगेगा प्रवेश शुल्‍क

BIHAR3 weeks ago

नई सौगात भागलपुर, बक्‍सर, दरभंगा, हाजीपुर और सिवान को होगा फायदा – पांच नए हाइवे का होगा ऐलान

BIHAR3 weeks ago

जल्द बंद होगा बरौनी और कांटी थर्मल पावर स्टेशन, दोनो थर्मल पावर से बिहार को मिल रही है 330 मेगावाट बिजली

BIHAR4 weeks ago

बिहार में अब बिल्कुल अलग अंदाज में मिलेगा बिजली के बकाया बिल का रिमाइंडर

BIHAR4 weeks ago

बिहार के सभी घरों में नजर आएंगे स्मार्ट प्रीपेड मीटर

INDIA4 weeks ago

यू ही नहीं बिहार को कहा जाता आई.ए.एस फैक्ट्री कटिहार का शुभम बना UPSC टॉपर

BIHAR3 weeks ago

पारले जी बिस्कुट नहीं खाने से होगी अनहोनी, अफ़वाह के बाद बिस्कुट आउट ऑफ स्टॉक

BIHAR3 weeks ago

बिहार के 8 जिलों में कल से शुरू होगा बालू खनन, उचित कीमत पर मिलेगा बालू

Trending