कुख्यात चुन्नू ठाकुर की संपत्ति हो सकती जब्त

0
158

कुख्यात राकेश कुमार उर्फ चुन्नू ठाकुर की अपराध से अर्जित संपत्ति जब्त हो सकती है। सिटी एसपी ने उसकी संपत्ति का ब्योरा जुटाने के लिए आदेश दिया है। इसके आलोक में पुलिस ब्योरा जुटाने में लग गई है।

गांजा के साथ धंधेबाज धराया

इससे पहले जोनल आईजी नैयर हसनैन खान ने भी कुख्यात की आपराधिक हिस्ट्री तलब की थी। साथ ही उसकी संपत्ति का आकलन करने का भी निर्देश दिया था। कई संगीन कांडों में चुन्नू ठाकुर की गिरफ्तारी दिल्ली क्राइम ब्रांच समेत तीन राज्यों की पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है। सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि हत्याकांड में चुन्नू की तलाश चल रही है।

फरार रहने पर कुर्की की कार्रवाई होगी। अपराध से अर्जित उसकी संपत्ति भी जब्त की जाएगी। इसका ब्योरा तैयार करने के लिए संबंधित थाना के थानाध्यक्षों को कहा गया है। विस्तृत ब्योरा लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को सौंपा जाएगा।

कुंदन सिंह हत्याकांड में जारी है गिरफ्तारी वारंट : बैरिया बस स्टैंड के इंचार्ज कुंदन सिंह हत्याकांड में कोर्ट ने चुन्नू ठाकुर के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

इसके अलावा अन्य कांडों में भी उसकी तलाश चल रही है। अबतक उसका ट्रेस नहीं मिला है। कुछ दिनों तक दिल्ली में छिपे होने की जानकारी पुलिस को थी, लेकिन सरैया के ट्रांसपोर्टर अमित कुमार की हत्या में आरोपित होने के बाद दिल्ली से निकल गया।

Input : Hindustan

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?