Connect with us

OMG

केक समझ कर ऑनलाइन मंगवाए गोबर के उपले, खाने के बाद दिया ऐसा रिव्यू, पेट पकड़ कर हंसेंगे

Published

on

जबसे इंटरनेट की दुनिया में ऑनलाइन शॉपिंग जैसी सुविधा का अविष्कार हुआ है लोगों का जीवन आसान हो गया है। कुछ चाहिए तो ऑर्डर कर दीजिए, सामान घर पर आ जाएगा। सुई से लेकर कार तक लोग ऑनलाइन मंगवा लेते हैं। लेकिन इसका एक दुष्परिणाम देखने को तब मिला जब एक शख्स ने बिना जानकारी गोबर के उपले ऑनलाइन ऑर्डर कर दिए और उन्हें ‘केक’ समझ कर खा भी लिया। पूरा मामला समझेंगे तो आपको हंसी का दौरा पड़ सकता है। सोशल मीडिया पर ये रिव्यू वायरल हो रहा है।

चलिए पूरा मामला जानते हैं। अमेजॉन की शॉपिंग साइट पर सब कुछ बिकता है। लेकिन अगर आप अंग्रेजी नाम से उनको न समझ  पाएं तो ऑर्डर करने की भूल मत कीजिएगा। कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ हो गया जिसने केक समझ  कर गोबर के उपले ऑर्डर कर दिए। दरअसल वेबसाइट पर गोबर के उपलों को काउ डंग केक (cow dung cake) लिखा था। इस बंदे ने इसे केक समझ लिया जबकि उपलों को भी अंग्रेजी में केक ही कहा जाता है।

Advertisement

अब शख्स ने उपलों को मंगवा लिया और हद की बात ये है कि उसने उसे टेस्ट भी किया। जब उसे ये बेस्वाद लगे तो उसने उसी पेज पर जाकर (जहां से ऑर्डर किए थे) एक जबरदस्त रिव्यू लिख डाला। यही रिव्यू वायरल हो रहा है।

रिव्यू में इस शख्स ने कहा है – इस उपले का स्वाद बेहद खराब है, जिसे खाने के कारण उसे लूज मोशन यानी दस्त की परेशानी हो गई है। कस्टमर ने कंपनी को एक भी सलाह दी है कि इसे बनाते समय इसके स्वाद और कुरकुरेपन पर और ध्यान देने की जरूरत है। यानी कि बंदे ने टेस्ट किया और उसके कुरकुरेपन पर भी ध्यान दिया।

Advertisement

ये रिव्यू ठहाकों का कारण तो बन ही रहा है, साथ ही आपको सावधान कर रहा है कि बिना जाने किसी भी चीज को ऑनलाइन पर नहीं मंगवा लेना चाहिए। कई बार चीजों के नाम ऐसे होते हैं कि पता नहीं चल पाता और इसके चलते लोग गोबर तक खाने को मजबूर हो जाते हैं।

Input: India tv

Advertisement

rama-hardware-muzaffarpur

Advertisement

OMG

पार्टी में जा रही लड़कियों की फोटो में छुपा है बड़ा राज, क्या आप अपनी तेज नजरों से लगा पाएंगे पता?

Published

on

पार्टी में दोस्तों के साथ जाना किसे नहीं पसंद है. कोई खाने के लिए जाते है तो कोई किसी खास से मिलने तो कोई सिर्फ सजने-धजने के लिए. पार्टी फोटोज में हमेशा ही लोग अपना पर्फेक्ट पोज देते हैं जिससे वो सबसे अलग और खास लगें. ऐसा ही इंग्लैंड की 5 दोस्तों ने भी सोचा होगा मगर उन्हें नहीं पता था कि उनकी पार्टी में जाने वाली एक फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाएगी.

नॉरफॉक की रहने वाली एलेनोर क्लार्क ने करीब 4 साल पहले ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की थी. इस फोटो में वो अपनी 4 सहेलियों के साथ नजर आ रही हैं. पांचों दोस्त प्रोम पार्टी के लिए जाने को तैयार हैं. फोटो में पांचों ने गाउन पहना है और हाथों में क्लच पर्स लिया है. पांचों युवतियां बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं मगर इस खूबसूरती के बीच फोटो में एक राज भी छुपा हुआ है जिसके बारे में आम लोग शायद ना जान पाएं.

Advertisement

बताई फोटो में क्या है अटपटा

आपने तस्वीर को गौर से तो देख ही लिया होगा. क्या आपको उसमें कुछ अजीबोगरीब या अटपटा नजर आया? चलिए हम ये राज धीरे-धीरे फाश करते हैं. बीच में, ब्लैक गाउन पहने खड़ी हुईं एलेनोर को ध्यान से देखिए क्योंकि हैरान करने वाली चीज उन्हीं से जुड़ी हुई है. अगर आप अपना दिमाग दौड़ा चुके हैं और आपको नहीं समझ आ रहा तो आइए, हम आपकी दुविधा को दूर किए देते हैं.

Advertisement

spot hidden secret of girls party photo - Copy

बीच वाली महिला के पर्स पर ध्यान दीजिए. (फोटो: Twitter @Eleanorclrke)

वायरल हो चुकी है फोटो

बीच में खड़ी हुई एलेनोर ने अपने हाथों में जो क्लच पकड़ा है, वो दरअसल पर्स नहीं है, शराब का फ्लास्क है. एलेनोर स्कूल से पासआउट कर रही थीं और आखिरी वक्त में छात्रों के लिए प्रोम पार्टी रखी गई थी. इसमें जाने के लिए उन्होंने ऐसे हैंड बैग का इस्तेमाल किया जो पर्स नहीं शराब का फ्लास्क था. ऐसे में किसी को शक भी नहीं हुआ कि उन्होंने पर्स नहीं लिया है और उसमें शराब भरकर वो और उनके दोस्तों में पार्टी के बीच में शराब भी पी ली. साल 2017 में ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. जहां कुछ लोग एलेनोर को कम उम्र में शराब पीने के लिए ताने मार रहे थे वहीं कई लोग उनको उनके दिमाग की तारीफ कर रहे थे.

Source : News18

Advertisement

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

clat

Continue Reading

OMG

खाते में 32 लाख रुपए जमा कर भूल गई महिला, 5 साल बाद बैंक वालों ने फोन कर दिलाया याद

Published

on

इंडोनेशिया से एक बेहद फिल्मी मामला सामने आया है. यहां एक महिला बेहद मुश्किल दिनों से गुजर रही थी. उसकी आर्थिक स्थिति इतनी ठीक नहीं थी कि वह अपनी जरूरतों को पूरा कर सके. ऐसे में एक दिन एक कॉल आया, जिसने उसकी जिंदगी ही बदल कर रख दी. इस महिला के पास एक झटके में 35 लाख रुपए आ गए. लेकिन पूरा मामला जानने के बाद आप भी हैरत में पड़ जाएंगे.

Woman forgets she had 32 lakh rupees in account bank call reminded her sankri - खाते में 32 लाख रुपए जमा कर भूल गई महिला, 5 साल बाद बैंक वालों ने फोन

आज के दौर में पैसों की अहमियत क्या है, ये उससे पूछिए जो घंटों मेहनत-मजदूरी कर चंद पैसे कमाते हैं और उससे उनकी जरूरत का सामान भी पूरा नहीं हो पाता. ऐसे में एक महिला की कहानी सामने आई है, जिसने सालों पहले बैंक में लाखों रुपए जमा कराए थे. लेकिन उसे इसके बारे में कुछ याद ही नहीं था. सिंडी प्रसेत्या नाम की यह महिला खराब आर्थिक स्थिति से गुजर रही थी. एक दिन उसके फोन पर अचानक बैंक की ओर से कॉल आया कि आपके खाते में 35 लाख रुपए जमा हैं. इसके बाद यह महिला काफी हैरान रह गई. उसे समझ में नहीं आ रहा था कि बैंक से जो कॉल आया, वो वाकई में सच है भी या नहीं.

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंडी ने पांच साल पहले एक बैंक में अपना खाता खुलवाया था. इसमें महिला ने लगभग 5 लाख जमा कराए थे. चूंकि ये खाता महिला के ऑफिस की ओर से खुलवाया गया था, इसलिए सिंडी को इसकी याद नहीं रही. खाते में जमा पैसे का इंट्रेस्ट हर साल बढ़ता जा रहा था. लेकिन सिंडी को इसकी कोई जानकारी नहीं थी. जॉब जाने की वजह से सिंडी की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी. इसी बीच, उसे बैंक से कॉल आया कि उन्होंने पांच साल पहले एक सेविंग अकाउंट खुलवाया था. लेकिन बैंक की बात पर पहले सिंडी को भरोसा नहीं हुआ, क्योंकि उसे तो इसके बारे में कुछ भी याद नहीं था.

हालांकि, इसके बाद सिंडी को अपने पुराने खाते के बारे सबकुछ याद आ गया. बुरे दौर में सिंडी के लिए यह किसी जैकपॉट से कम नहीं था. सिंडी का यह मामला इतना फिल्मी था कि बैंक वालों ने खुद इसका एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो अब वायरल हो गया है. बैंक से कॉल आने के बाद जब सिंडी वहां पहुंची, तो अफसरों ने उसे खाते से पैसे निकाल लेने को कहा. मजेदार बात यह थी कि सिंडी को पता ही नहीं था कि उसके खाते में कितना पैसा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंडी ने अपने खाते में 26 लाख रुपए जमा कराए थे, जो इंट्रेस्ट के साथ 32 लाख हो गया था.

Advertisement

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

Advertisement
Continue Reading

OMG

प्रेमिका से वफादारी के चक्कर में अपने प्राइवेट पार्ट पर लगाया ताला, फिर जो हुआ वह बहुत खौफनाक था

Published

on

एक इंसान को अपनी वफादारी साबित करनी महंगी पड़ गई और वह इस चक्कर में अस्पताल पहुंच गया. दरअसल, शख्स ने अपने प्यार के सामने अपनी वफादारी साबित करने के चक्कर में कुछ बहुत ही विचित्र कर डाला. इस घटना के बारे में जानकर आपके मुंह से निकल जाएगा, ‘ये प्यार है या पागलपन.’

थाईलैंड में रहने वाले इस शख्स को अपनी प्रेमिका से बेइंतहा मोहब्बत थी. समय-समय पर शख्स अपने प्यार को साबित करने की कोशिश करता रहता था. हालांकि इस बार उसने जो किया वह काफी भयावह था. दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि उसकी प्रेमिका को उससे दूर जाना पड़ गया. इसके बाद उसने अपनी प्रेमिका से वफादारी निभाने के चक्कर में अपने प्राइवेट पार्ट में ताला लगा लिया.

Advertisement

जान के लिए आफत बनी शख्स की ‘करतूत’

शख्स का ऐसा करना उसकी जान के लिए आफत बन गया. दरअसल, वह शख्स नहीं चाहता था कि वह अपनी प्रेमिका के दूर जाने पर अपना ध्यान किसी और पर ले जाए. इस शख्स के मन में यह डर भी था कि दूर जाने पर उसकी प्रेमिका कहीं उस पर शक ना करे. इसके बाद उसने अपने प्राइवेट पार्ट पर ताला लगा लिया. इसके दो दिन बाद शख्स की मां को उसके कमरे से चिल्लाने की आवाज आई.

Advertisement

umanag-utsav-banquet-hall-in-muzaffarpur-bihar

कमरे में चिल्लाते हुए मां ने सुनी आवाज

शख्स की मां ने बताया कि उसके बेटे के कमरे से दर्द से चिल्लाने की आवाज आ रही थी. इसके बाद जब वह कमरे में गईं तो उन्होंने देखा कि उनका बेटा दर्द से चिल्ला रहा था. इसके बाद वह तुरंत अपने बेटे को लेकर अस्पताल पहुंचीं. अस्पताल में डॉक्टर्स ने बताया कि शख्स का प्राइवेट पार्ट गंदी तरीके से सूज गया है. डॉक्टर्स ने बताया कि 48 घंटे तक प्राइवेट पार्ट में ताला लगे रहने के कारण उसके जेनिटल्स सूज गए थे.

Advertisement

parishram-jee-coaching

इसके बाद डॉक्टर्स ने चाभी मंगवाकर लॉक खोला और शख्स को अंडर ऑब्जर्वेशन में रखा गया. शख्स की मां ने बताया कि दो दिन पहले उनके बेटे की प्रेमिका घर पर आई थी. वह अपनी पढ़ाई के लिए कहीं और जा रही थी. इसे लेकर उनका बेटा काफी परेशान दिख रहा था. इसके बाद उसने अपने प्रेमिका के ही सामने प्राइवेट पार्ट पर ताला लगा लिया था.

(मुजफ्फरपुर नाउ के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Advertisement

Continue Reading
BIHAR5 hours ago

जहरीली शराब से हुई मौतों पर CM नीतीश पर बरसे चिराग, कहा- शराबबंदी सरकार की विफलता

ASTROLOGY10 hours ago

खरमास खत्म, अब शादियां ही शादियां, जाने कब-कब है शुभ मुहूर्त

BIHAR12 hours ago

ट्रक चालक के प्यार में घर छोड़कर युवती छत्तीसगढ़ से पहुंच गई बिहार, पश्चिम में अनोखा मामला

JOBS2 days ago

गेटमैन के पदों पर भर्ती कर रहा इंडियन रेलवे, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

BIHAR3 days ago

दरभंगा-रोसड़ा एनएच के निर्माण को केंद्र की मंजूरी

BIHAR3 days ago

12 तो नहीं पर बिहार के बुजुर्ग ने कोरोना वैक्सीन की 8 डोज लगवाई, CoWIN की खामियां आईं सामने

BIHAR3 days ago

निर्वाचित महिला प्रतिनिधि सरकारी बैठकों में किसी और को नहीं भेज सकेंगी, पंचायती राज विभाग ने कसी नकेल

BIHAR3 days ago

विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा हुए कोरोना संक्रमित, पीए व अन्य भी पॉजिटिव

BIHAR3 days ago

रेल हादसाः बिहार के कई स्टेशनों से चढ़े थे यात्री, रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

ganga-asnan
DHARM3 days ago

मकर संक्रांति से आरंभ होता है देवताओं का दिन व उत्तरायण

BIHAR3 days ago

रेल हादसाः बिहार के कई स्टेशनों से चढ़े थे यात्री, रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर

BIHAR2 weeks ago

राजेंद्र नगर-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस का बदल जाएगा रूट!

INDIA4 weeks ago

खेसारी यादव और पवन सिंह के दंगल में कूदी अक्षरा सिंह, बोलीं- पैर की धूल बनने लायक भी नहीं हो

BIHAR3 weeks ago

27 दिसंबर से ही बदलने लगेगा सूबे का मौसम, बारिश के आसार

BIHAR5 days ago

आज से 17 तारीख तक आधा दर्जन ट्रेनें रद्द, कई गाड़ियों के रूट भी बदले गए

INDIA4 weeks ago

एलआईसी हर साल देगी 40,000 रुपये, रोज दें 41 रुपये की प्रीमियम

JOBS2 days ago

गेटमैन के पदों पर भर्ती कर रहा इंडियन रेलवे, 10वीं पास भी कर सकते हैं आवेदन

OMG4 weeks ago

खाते में 32 लाख रुपए जमा कर भूल गई महिला, 5 साल बाद बैंक वालों ने फोन कर दिलाया याद

BIHAR2 weeks ago

बिहार में बनेंगे जलमार्ग, सड़कमार्ग और रेलमार्ग के जंक्शन

BIHAR4 weeks ago

अजब प्रेम की गजब कहानी: भाई को ही दिल दे बैठी तलाकशुदा महिला, गर्भवती होने पर युवक का शादी से इंकार

Trending