गिरिराज सिंह के संसदीय क्षेत्र में वोट बहिष्कार का निर्णय, जर्जर सड़क से 15 सालों से हैं परेशान

0
138

शेखपुरा जिले के कटारी गाँव के ग्रामीणों ने आसन्न लोकसभा चुनाव में वोट बहिस्कार करने का निर्णय लिया है. जिले का यह कटारी गावँ बरबीघा विधानसभा में पड़ता है. जो कि भाजपा सांसद गिरिराज सिंह का लोकसभा क्षेत्र नवादा के अंतर्गत आता है. कटारी गाँव के ग्रामीणों ने बताया कि नेता जी के झूठे वादे और जर्जर सड़क की स्थिति से परेशान होकर कटारी के ग्रामीणों ने आसन्न लोकसभा चुनाव में वोट बहिष्कार का निर्णय लिया है.

नवादा संसदीय क्षेत्र के बरबीघा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत कटारी गाँव मे कटारी गांव से दुगछिया मोङ तक सङक की हालत विगत 15 वर्षों से जर्जर स्थिति में रहने के कारण यह निर्णय कटारी गाँव के ग्रामीणों ने लिया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि इस दो किलोमीटर सड़क जर्जर स्थिति में होने की शिकायत ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से लेकर सभी जनप्रतिनिधियों से भी की. इसके लिए दोगाछीया मोड़ के समीप सड़क जाम कर आंदोलन भी किया. परन्तु इसके बावजूद आज तक कोई जनप्रतिनिधि ने इसकी सुध तक भी लेना मुनासिब नही समझा.

Digita Media, Social Media, Advertisement, Bihar, Muzaffarpur

ग्रामीणों का आरोप है कि नेता जी चुनाव में आते है और चुनावी गोलगप्पे एवं वोट के लिए झूठे वादे करते हैं. फिर चुनाव जीतने के बाद गाँव में होने हाली समस्या की ख्याल किसी को नहीं रहता है. यह सड़क पिछले 15 वर्षों से जर्जर स्थिति में है जिस वजह से इलाके के लोगों को आज भी भारी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है.

कटारी गाँव के ग्रामीणों में उपेंद्र सिंह, उमेश प्रसाद सिंह, दीपु सिंह, शैलेश सिंह, दिनेश सिंह, राकेश सिंह, भाषो सिंह ,पंकज कुमार, पहलवान जी, मिनता ,अविनाश सिंह ,मोहन कुमार सहित सैकड़ो की संख्या में कटारी गाँव के ग्रामीणों ने बैठक कर आसन्न लोक सभा चुनाव में वोट वहिष्कार करने का निर्णय लिया है.

Input : Live Cities

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?