Connect with us

BIHAR

जदयू में शामिल होंगे नागमणि, उपेंद्र कुशवाहा पर लगाया टिकट के बदले पैसे लेने का आरोप

रालोसपा से इस्तीफा देने के बाद से नागमणि लगातार पार्टी नेता और पूर्व मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ बयान दे रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार दोपहर को नागमणि ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और उपेंद्र कुशवाहा पर मोतिहारी सीट 9 करोड़ रुपए में बेचने का आरोप लगाया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में नागमणि के साथ रालोसभा के […]

Published

on

रालोसपा से इस्तीफा देने के बाद से नागमणि लगातार पार्टी नेता और पूर्व मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ बयान दे रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार दोपहर को नागमणि ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और उपेंद्र कुशवाहा पर मोतिहारी सीट 9 करोड़ रुपए में बेचने का आरोप लगाया।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में नागमणि के साथ रालोसभा के राष्ट्रीय महासचिव अभ्यानंदन सुमन, उपाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार, पार्टी महासचिव मनोरंजन कुशवाहा, प्रदीप मिश्रा समेत कई नेता मौजूद थे। सभी ने पार्टी से इस्तीफा दिया। नागमणि ने कहा कि हम सब जदयू में शामिल होने वाले हैं।

लगाया प्रदीप मिश्रा से पैसे लेने का आरोप

नागमणि ने उपेंद्र कुशवाहा पर पार्टी नेता प्रदीप मिश्रा से लोकसभा का टिकट देने के बदले पैसे लेने का आरोप लगाया। आरोप के अनुसार कुशवाहा प्रदीप के खर्च पर सपरिवार विदेश घूमने गए। प्रदीप ने कुशवाहा पर पौने दो करोड़ रुपए खर्च किए।

कुशवाहा वैशाली जिले के जंदाहा में मॉल का निर्माण करा रहे हैं। इसके लिए डेढ़ करोड़ रुपए लिए। इसके साथ ही प्रदीप ने कुशवाहा के खाते में 90 लाख रुपए जमा कराए।

Input : Dainik Bhaskar

 

BIHAR

बहन का अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल… ठोक दिया, गोपालगंज स्वर्ण व्यवसायी केस में बड़ा खुलासा

Published

on

By

GOPALGANJ : स्वर्ण व्यवसायी के ऊपर सरेआम गोलियों से हमला करने के मामले का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि गोलीबारी में घायल स्वर्ण व्यवसायी मामले में गिरफ्तार किए गए तीन अपराधियों में शामिल एक अपराधी की बहन का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करता था। और उसकी शादी तोड़वाने के लिए इस वीडियो का इस्तेमाल करता था। इससे नाराज होकर प्रेमिका के भाई ने स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारने का प्लान बनाया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से एक पिस्तौल, बाइक और कई स्मार्ट फोन भी जब्त किए गए हैं।

एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते दिनों उचकागांव थानाक्षेत्र के टोल प्लाजा के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी राजू सोनी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। दिनदहाड़े इस वारदात को अंजाम दिया गया था,जिस वजह से इलाके में दहशत फैल गई थी। एसपी ने बताया कि टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी से अपराधियों की पहचान की गई।

हथुआ एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था। एसआईटी की टीम ने घटना में शामिल तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी ने कहा कि वारदात में शामिल एक अपराधी की बहन को स्वर्ण व्यवसायी राजू सोनी हमेशा ब्लैकमेल करता था। आरोपी की बहन का अश्लील वीडियो बनाकर उसे 8 साल से ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस के अनुसार, इसी हरकत से तंग आकर लड़की के भाई ने अपने दो और दोस्तों के साथ मिलकर स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी।

nps-builders

Continue Reading

BIHAR

पटना रेलवे स्टेशन पर अचानक से चलने लगी गंदी फिल्म, एजेंसी ब्लैक लिस्टेड

Published

on

By

पटना जंक्शन पर ऐसी घटना घटी कि लोग शर्म से सिर झुका लिए। दरअसल स्टेशन पर विज्ञापन प्रसारण के लिए लगे दर्जनों टीवी स्क्रीनों पर अचानक से एडल्ट फिल्म चलना शुरू हो गया। तकरीबन 3 मिनट तक दर्जनों टेलीविजन स्क्रीन पर पॉर्न फिल्म चलती रही। इस वजह से वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गए।

जंक्शन पर मौजूद यात्रियों ने आनन-फानन में घटना की सूचना जीआरपी और आरपीएफ को दी। जिसके बाद विज्ञापन चलाने वाली एजेंसी से संपर्क कर प्रसारण को बंद कराया गया। वहीं इस तरह के अश्लील प्रसारण के लिए जिम्मेदार एजेंसी दत्ता कम्युनिकेशन पर एफआईआर दर्ज कर उसे ब्लैक लिस्ट कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार, टेलीविजन स्क्रीन पर विज्ञापन प्रसारित करने के लिए एजेंसी को दिया गया अनुबंध भी समाप्त कर दिया है। वहीं, रेलवे अब एडल्ट फिल्म प्रसारित होने के मामले में अलग से जांच भी करवा रहा है।

गौरतलब है कि राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में भी साल 2017 कुछ इसी तरह का घटनाक्रम सामने आया था। अप्रैल माह में दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर विज्ञापन के लिए लगी स्क्रीन पर पोर्न फिल्म दिखने लगी थी। स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने अपने-अपने मोबाइल कैमरे से स्क्रीन पर चलती क्लिप को रिकॉर्ड कर लिया था। देखते ही देखते वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

nps-builders

Continue Reading

BIHAR

पटना: 20 लाख कर्ज चुकाने को अगवा कर शिक्षक के इकलौते बेटे की हत्या

Published

on

By

40 लाख की फिरौती के लिए अपहृत बिहटा के कन्हौली निवासी सह शिक्षक राज किशोर पंडित के 12 वर्षीय एकलौते पुत्र तुषार कुमार की घटना के दिन ही हत्या कर दी गई थी। एसआइटी ने मुख्य आरोपित मुकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है, जो स्कूल संचालक और बिहटा के किशुनपुर का निवासी है। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि कन्हौली में उसका कोङ्क्षचग और स्कूल था, जो बंद हो गया। वह करीब 20 लाख रुपये का कर्जदार हो गया था। वह तुषार और उसकी बहनों का शिक्षक रह चुका था। कर्ज चुकाने के लिए उसने शिक्षक के पुत्र तुषार को विश्वास में लेकर अपहरण किया। अपहरण के एक घंटे बाद ही उसकी गला दबाकर और चाकू गोदकर हत्या कर दी। छात्र का मोबाइल पास में रख लिया। साक्ष्य मिटाने के लिए बिहटा में आइएसआइसी अस्पताल के पास ही शव को पेट्रोल से जला दिया। इसके बाद छात्र के मोबाइल से वायस मैसेज भेज उसके स्वजनों से 40 लाख की फिरौती मांगने लगा। मुकेश को एसकेपुरी के वेस्ट बोङ्क्षरग कैनाल रोड से गिरफ्तार किया गया है और उसके पास से छात्र का मोबाइल भी बरामद किया गया है।

Patna: बिहटा में गुरु ने की शिष्य तुषार की हत्या; शव जलाया, अपहरण के बाद ही  मार डाला; तब मांगी 40 लाख फिरौती - teacher killed disciple Tushar in Bihta  Dead body

एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि गुरुवार की शाम करीब 6:30 बजे तुषार कुमार घर से निकला था। स्वजनों ने बच्चे को फोन किया तो चंद मिनट में घर लौटने की बात कही। इसके बाद उसका मोबाइल बंद हो गया। स्वजन की शिकायत पर बिहटा पुलिस केस दर्ज कर छात्र की तलाश में जुट गई। एसपी के नेतृत्व में एसआइटी गठित की गई। एसआइटी की तीन टीम छानबीन में जुटी थी। एक टीम तुषार के मोहल्ले के साथियों व परिचितों से पूछताछ कर रही थी, दूसरी विद्यालय और कोङ्क्षचग से सूचना जुटा रही थी और तीसरी तकनीकी जांच में जुटी थी। अपहृत के मोबाइल का आखिरी लोकेशन पता कर आसपास के इलाके में छापेमारी की जा रही थी। तकनीकी टीम को पता चला कि छात्र की आखिरी बार बातचीत निजी स्कूल संचालक मुकेश कुमार से हुई थी। पुलिस मुकेश के बारे में जानकारी जुटाने लगी तो पता चला कि वह कन्हौली में विवेकानंद मेमोरियल के नाम से स्कूल और प्रियांश एजुकेशन प्वाइंट कोङ्क्षचग इंस्टिट््यूट चलाता था, जो दिसंबर 2022 में बंद हो गया। वहीं जिस दिन से छात्र गायब हुआ उस दिन से मुकेश भी घर नहीं जा रहा था। पुलिस को मुकेश पर संदेह हुआ, लेकिन वह लगातार ठिकाना बदल रहा था। एसआइटी की टीम उसकी तलाश में बिहटा, नौबतपुर, शाहपुर, पालीगंज, मनेर और खगौल में दबिश दे रही थी। इधर, शनिवार को आइएसआइसी अस्पताल के पास से एक जला हुआ शव बरामद हुआ। श्वान दस्ते को बुलाया गया। फोरेंसिक की टीम भी साक्ष्य संकलन में जुट गई। एम्स में परीक्षण के लिए भेजने पर पता चला उक्त शव तुषार का है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपित ने छात्र की हत्या की बात स्वीकार की। घटना के किसी अन्य के शामिल होने की बात से इन्कार किया। फिलहाल, पुलिस इस बिन्दु पर अभी जांच कर रही है। आरोपित ने पुलिस को बताया कि स्कूल चलाने के लिए उसने जिन लोगों से 20 लाख रुपये कर्ज ले रखा था, उनके तकादे से वह परेशान हो गया था। पूर्व में वह छात्र का शिक्षक रहा चुका था। घटना के चार दिन पूर्व उसने छात्र के अपहरण और फिर हत्या की साजिश रची थी। उसे इस बात की जानकारी थी कि वह एकलौता और उसके पिात की कन्हौली में काफी संपत्ति हैं।

आरोपित को उम्मीद थी कि छात्र का अपहरण करने के कुछ देर बाद ही उसे रकम मिल सकती है। इसके बाद उसने छात्र को फोन कर बुलाया। विश्वास में लेकर उसे बाइक पर बैठाया और फिर उक्त अस्पताल के समीप ले गया था। वहां ले जाने के बाद पहले छात्र का गला दबाया और फिर चाकू से वार कर हत्या कर दी। पेट्रोल छिड़कर छात्र के शव को जला दिया और छात्र का मोबाइल लेकर वहां से ठिकाना बदलने लगा। छात्र के मोबाइल से वायस मैसेज उसके स्वजन को भेज फिरौती मांगने लगा। अलग-अलग जगहों पर ठिकाना बदलने के बाद वह वेस्ट बोङ्क्षरग कैनाल रोड स्थित लाज में छिप गया था।

Source : InextLive

nps-builders

Continue Reading
INDIA1 hour ago

सबसे अमीर पूर्व विधायक जुआ खेलते हुए गिरफ्तार, करोड़ों में है संपत्ति

BIHAR1 hour ago

बहन का अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल… ठोक दिया, गोपालगंज स्वर्ण व्यवसायी केस में बड़ा खुलासा

BIHAR3 hours ago

पटना रेलवे स्टेशन पर अचानक से चलने लगी गंदी फिल्म, एजेंसी ब्लैक लिस्टेड

TRENDING3 hours ago

31 मार्च के पहले पैन को आधार से करा लें लिंक, वरना भरना पड़ेगा जुर्माना

BIHAR5 hours ago

पटना: 20 लाख कर्ज चुकाने को अगवा कर शिक्षक के इकलौते बेटे की हत्या

BIHAR5 hours ago

तेजस्वी यादव ने बिहार की पांच सड़कों के लिए नितिन गडकरी को लिखा पत्र, कहा- काम में तेजी लाएं

VIRAL22 hours ago

नशेड़ी तोते: अफीम के नशे की लग गई लत, किसानों के सारे जुगाड़ हो रहे फेल

MUZAFFARPUR1 day ago

ट्रेन से शराब बेचने वाले माफिया हो जाए सावधान, रेल पुलिस रख रही है पैनी नजर

muzaffarpur-now
BIHAR1 day ago

पटना : कुत्ते के साथ इंसान ने की हैवानियत, रेप कर बनाया वीडियो; एनजीओ की पहल पर एफआईआर दर्ज

BIHAR1 day ago

बिहार दिवस पर मैथिली व जावेद अली जलवा बिखेरेंगे

INDIA3 weeks ago

नेहा सिंह राठौर के पति की गई नौकरी, पुलिस से नोटिस मिलने के बाद दृष्टि आईएएस ने मांगा इस्तीफा

MUZAFFARPUR4 weeks ago

मुजफ्फरपुर के मनोज मचा रहे फिल्मी दुनिया में तहलका, माधुरी के लिए मिला 38 से अधिक अवार्ड

BIHAR5 days ago

मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन, बैंक खाते हुए फ्रिज

INDIA2 weeks ago

होली के दिन बाथरूम में नहाते वक्त पति-पत्नी की मौत, गैस गीजर से हुआ हादसा

BIHAR3 weeks ago

बक्सर में दो लड़कियों ने मंदिर में रचाई शादी; पति-पत्नी की तरह साथ रहने की ठानी

BIHAR7 days ago

बिहार में ‘सीरियल किसर’ की तलाश, महिलाओं को किस कर मौके से हो जाता है फरार

BIHAR2 weeks ago

तमिलनाडु मामले में फर्जी वीडियो डालने पर सख़्त हुई बिहार पुलिस, मनीष कश्यप समेत 4 पर FIR; एक गिरफ्तार

BIHAR2 days ago

मनीष कश्यप ने बिहार पुलिस के दबिश के कारण बेतिया के जगदीशपुर थाना में किया आत्मसमर्पण

BIHAR2 weeks ago

तमिलनाडु के CM स्टालिन पर मुजफ्फरपुर में मुकदमा, होगी सुनवाई

BIHAR3 days ago

बिहार: अपनी ही शादी में जाना भूल गया नशे में टल्ली दूल्हा, रात भर इंतजार करती रह गई दुल्हन

Trending