जानवर प्यारे होने के साथ-साथ चलाक भी होते हैं. साथ ही वे अपनों के प्रति काफी वफादार भी होते हैं. काफी वीडियोज सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है, जिसमें जानवरों का प्यार उनके मालिक कर प्रति काफी नजर आता है. अब इसी कड़ी में की एक कोर्ट में तोते की गवाही पर अब रेप के आरोपियों को सजा दी जाएगी. जी हां ये सुनने में आपको थोड़ा अजीब जरूर लग रहा होगा, लेकिन ये सच है. दरअसल अर्जेंटीना में 46 साल की एक महिला के साथ दो संदिग्धों ने पहले बलात्कार किया था और उसके बाद उसकी हत्या कर दी थी. अब पुलिस की छान बीन के बाद उनको एक तोते के जरिए सुराग मिला है.

रिपोर्ट के मुताबिक महिला एक किराए के घर में रहती थी, जहां उसके साथ और भी 2 अन्य लोग रह रहे थे. महिला का शव भी पुलिस को उसी घर में मिला. अब पुलिस ने कोर्ट को बताया कि तोते के जरिए उन्हें एक सुराग मिला है. तोते ने अदालत में वहां की भाषा में “नो, पोर एहसान, सोलटेम” यानी की ‘नहीं, प्लीज, मुझे जाने दो’ कहते हुए सुना है. जिससे ये साफ होता है कि घटना के वक्त तोता वहीं पर मौजूद था.

तोते के अलावा पड़ोसी ने दी गवाही

पुलिस के मुताबिक तोता बार-बार एक ही लाइन को दोहरा रहा है. आपको बता दें रिपोर्ट्स के हिसाब से महिला से रेप और उसकी हत्या दिसंबर 2018 में की गई थी. तोते की गवाही के अलावा पुलिस ने यह भी बताया कि एक पड़ोसी ने भी कथित तौर पर यह कहते हुए सुना, ‘तुमने मुझे क्यों पीटा?’.

ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है ज्यादातर लोगों का मानना है कि महिला के साथ बेहद ही गलत हुआ है, वहीं कुछ कह रहे हैं कि तोता ही अपनी मालकिन के लिए लड़ेगा. 53 साल के मिगुएल रोलन और 65 साल के जॉर्ज अल्वारेज़ पर रेप और हत्या का मुकदमा चलाया गया है.

हेलो! मुजफ्फरपुर नाउ के साथ यूट्यूब पर जुड़े, कोई टैक्स नहीं चुकाना पड़ेगा 😊 लिंक 👏

biology-by-tarun-sir

Muzaffarpur Now – Bihar’s foremost media network, owned by Muzaffarpur Now Brandcom (OPC) PVT LTD

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *