दुल्हन को लेने के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना हुआ किसान का बेटा तो देखने के लिए उमड़ पड़ी भीड़

0
52

मिसरोद में गुरुवार को एक विवाह समारोह कौतूहल का विषय बना रहा। गांव के एक पाटीदार परिवार का एक युवा जब अपनी दुल्हन को लेने खेत में उतरे हेलीकॉप्टर में सवार हुआ तो उसे देखने बड़ीसंख्या में ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। दूल्हा उद्धेश पाटीदार और उसके बड़े दादा जीतमल पाटीदार और छोटे दादा रामप्रसाद पाटीदार को लेकर हेलीकॉप्टर ने शाम 4 बजकर 35 मिनट पर शाजापुर जिले के ग्राम खरगौन कलां के लिए उड़ान भरी। दूल्हा के पिता नर्मदा प्रसाद बारातियों के साथ कार व बसों से रवाना हुए। इन दिनों शादी को यादगार बनाने के लिए हेलीकॉप्टर पर बारात ले जाने या विदाई का तरीका ट्रेंड में है। इससे पहले हरियाणा के हिसार में भी एरक दुल्हन की विदाई हेलीकॉप्टर से हुई थी। मजदूर पिता ने भी कभी नहीं सोचा था कि बेटी संतोष ऐसे विदा होगी।

किसान का बेटा है दूल्हा

– परिजनों और ग्रामवासियों ने करतल ध्वनि करते हुए दूल्हे राजा को शुभकामनाएं देकर रवाना किया। हेलीकॉप्टर की ग़ड़गड़ाहट का शोर थमने पर महिलाओं ने मंगल गीत गाए। मिसरोद निवासी कृषक नर्मदा प्रसाद पाटीदार का बेटा हेलीकाॅप्टर से दुल्हन लेने रवाना होगा, यह खबर पहले से ही गांव में फैल चुकी थी। दोपहर 3 बजे से ही गांव के लोगों की निगाहें बार-बार आसमान की ओर उठ रही थी। शाम चार बजे जब फूल बरसाते हुए गांव के ऊपर एक हेलीकॉप्टर चक्कर काटने लगा, तो सड़क, खेत और मकानों की छतों पर खड़े लोग मोबाइल फोन से फोटो और वीडियो बनाने लगे।

हेलीकॉप्टर खेत में पहुंचा तो उमड़ पड़ी भीड़

हेलीकाॅप्टर जब खेत में बनाए गए हेलीपेड पर उतरा तो उसे देखने वहां भी खासी भीड़ जमा हो गई। दूल्हा अपने माता-पिता व परिजनों के साथ पहुंचा। यहां मौजूद पंडितों ने दूल्हे का तिलक कर मंगलाचरण व स्वस्ति वाचन किया। इसके बाद दूल्हा अपने दादा के साथ हेलीकाॅप्टर में सवार होकर खरगोन कलां के लिए रवाना हो गए।

Input : Dainik Bhaskar

billions-spice-food-courtpreastaurant-muzaffarpur-grand-mall

Digita Media, Social Media, Advertisement, Bihar, Muzaffarpur

Total 0 Votes
0

Tell us how can we improve this post?

+ = Verify Human or Spambot ?