Connect with us

BIHAR

दोहरे ह’त्याकां’ड की सा’जिश मा’मले में खारिज हो गई अनंत सिंह की ज’मानत याचिका

Santosh Chaudhary

Published

on

दोहरे ह’त्याकां’ड की सा’जिश रचने के माम’ले में मोकामा  के विधायक अनंत सिंह की ज’मानत याचिका को कोर्ट ने खा’रिज कर दिया है. पंडारक थाना में दर्ज केस 75/19 के तहत शनिवार को इस मा’मले में सुनवाई हुई थी. ACJM-1st राजीव नयन ही एमपी-एमएलए कोर्ट को देख रहे हैं.

 

इनके कोर्ट में ही अनंत सिंह के तरफ से उनके एडवोकेट सुनील कुमार ने जमानत के लिए याचिका दाखिल की थी. जिस पर आज दोपहर बाद कोर्ट में सुनवाई हुई. सुनवाई के बाद कोर्ट ने जमानत याचिक को खारिज कर दिया. एडवोकेट सुनील कुमार के अनुसार वो जल्द ही इस केस में अनंत सिंह की जमानत के लिए डिस्ट्रिक्ट जज के कोर्ट में वो अपील दायर करेंगे.

आपको बता दें कि बाहुबली विधायक अनंत सिंह के उपर कुख्यात भोला सिंह और उसके भाई की हत्या करने की साजिश रचने का आरोप है. दोनों की हत्या कराने के लिए शार्प शूटर्स को हायर किया गया था. साथ ही इसी मामले में अनंत सिंह का एक आॅडियो भी काफी तेजी से वायरल हुआ था. इस कारण फोरेंसिक जांच के लिए अनंत सिंह के आवाज का सैंपल भी लिया गया था. जांच में आवाज का सैंपल और वायरल ऑडियो की आवाज भी मैच कर गई थी.

माना जा रहा है कि इस केस में अनंत सिंह और उनके साथी लल्लू मुखिया समेत सभी आरोपियों के खिलाफ पुलिस के पास काफी ठोस सबूत है. जो सजा दिलाने के लिए काफी है. वहीं, एडवोकेट सुनील की मानें तो इस केस में एक आरोपी पुरुषोत्तम उर्फ चंदन को हाईकोर्ट से बेल मिल गया है. ऐसे में उम्मीद है कि विधायक अनंत सिंह को भी जमानत मिल सकती है.

Input : Live Cities

BIHAR

बिहार : नंबर प्लेट को लेकर सख्त हुए नियम, अब वाहन मालिक के साथ डिलर पर भी होगा एक्शन…

Muzaffarpur Now

Published

on

बिहार में अब अगर बिना नंबर प्लेट की गाड़ी लेकर सड़क पर निकले तो आपको इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. पहले नई गाड़ी बिना नंबर प्लेट के ही सड़कों पर उतार दी जाती थी, लेकिन अब अगर राज्य भर के शो रुम से बिना रजिस्ट्रेशन और हाइ सिक्योरिटी नंबर के अगर गाड़ी निकलेगी, तो वाहन मालिक और डीलर पर कार्रवाई होगी.

इसके साथ ही डीलर का रजिस्ट्रेशन भी निलंबित किया जा सकता है. परिवहन सचिव सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने सभी डीटीओ एवं एमवीआइ को इसे लेकर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

संजय कुमार अग्रवाल ने कहा कि किसी भी स्थिति में बिना नंबर की गाड़ी शो रुम से बाहर सड़क पर नहीं निकले. 13 अगस्त को इन सभी सभी बातों को लेकर वाहन कंपनियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से की जायेगी. जिसमें डिफॉल्टर वाहन कंपनियों को अंतिम चेतावनी दी जायेगी. यदि सुधार नहीं होता है तो उनके रजिस्ट्रेशन पर रोक लगेगी.

वहीं सड़कों पर बिना नंबर की चलने वाली गाड़ियों पर विशेष अभियान चलाया जाएगा. पकड़े जाने पर जुर्माना और वाहनों को जब्त किया जायेगा. साथ ही वाहन को बेचने वाले डीलर के विरुद्ध भी कार्रवाई की जायेगी.

Input : First Bihar

Continue Reading

BIHAR

चुनाव रोकने के लिए हाईकोर्ट जाएंगे पप्पू यादव, आयोग को 10 लाख पोस्टकार्ड भेजकर जताएंगे विरोध

Muzaffarpur Now

Published

on

कोरोना संक्रमण के बीच बिहार में विधानसभा चुनाव कराए जाने का पप्पू यादव विरोध करेंगे. जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा है कि वह विधानसभा चुनाव रोकने के लिए हाईकोर्ट जाएंगे. पप्पू यादव ने कहा है कि विधानसभा चुनाव रोकने के लिए रामविलास पासवान ने जो बातें कही हैं, वह उनका समर्थन करते हैं. इतना ही नहीं पप्पू यादव ने यह भी कहा है कि आयोग पर दबाव बनाने के लिए उनकी पार्टी 10 लाख पोस्टकार्ड भी भेजेगी.

पप्पू यादव ने राष्ट्रीय चुनाव आयोग से मांग करते हुए कहा कि चुनाव आयोग बिहार विधानसभा चुनाव के विषय में हस्तक्षेप करें. अन्यथा मैं इस मामलों को लेकर हाई कोर्ट जाऊंगा. जिला परिषद् और मुखिया का चुनाव सिर्फ बहाना है, आगामी बिहार विधान सभा के चुनाव को जबरदस्ती करवाने के लिए. यह सरकार तानाशाही की सारी सीमाएं तोड़ चुकी है. जब मात्र 30-40 प्रतिशत लोग वोट करेंगे और 60 फीसदी लोग वोट से वंचित रह जायेंगे, इससे लोकतंत्र खतरे में पड़ जाएगा.

पप्पू यादव ने कहा कि एनडीए के सहयोगी राम विलास पासवान और चिराग पासवान  ने भी कोरोना के कारण आगामी विधानसभा चुनाव स्थगित कर बिहार में  राष्ट्रपति शासन की वकालत की हैं. मैं राम विलास पासवान के निर्णय से सहमत हूँ. जन अधिकार पार्टी,  हर परिस्थिति  में कोरोना और बाढ़ के इस दौर में चुनाव करवाने के खिलाफ है. जन अधिकार पार्टी इस सन्दर्भ में इसी महीने 10 लाख पोस्टकार्ड निर्वाचन आयोग को भेजेगी ताकि चुनाव अभी नहीं कराया जाये.

Input : First Bihar

Continue Reading

MUZAFFARPUR

मुज़फ़्फ़रपुर : अपहरण के शक पर लोगो ने किया सड़क जाम ; जमकर काटा बवाल

Abhay Raj

Published

on

मुज़फ़्फ़रपुर ज़िले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के खरौना गाँव के नवीन कुमार बीते सोमवार से गायब है.परिजनों का कहना है कि वो सब्जी लाने के लिए घर से मोटरसायकिल से निकले थे.आज (बुधवार) तक वो घर नही लौटे है.काफी खोज बिन करके के बाद भी उनका कोई पता नही चला है.वही परिजन वरीय अधिकारियों समेत कई थानों का चक्कर काट चुके है.अभी तक कही से कोई जानकारी नही मिली है.जिससे आक्रोशित हो कर परिजन व ग्रामीणों ने पताही एयरपोर्ट के पास हाईवे को जाम कर दिया है.जिससे काफी दूर तक गाड़ियों का कतार लग गया.साथ ही सड़क पर टायर जला कर जमकर प्रशासन क सरकार के विरुद्ध नारेबाजी भी कर रहे है.जाम की सूचना वरीय अधिकारियों को मिली तो मौके पर करजा थानाध्यक्ष सरोज कुमार को भेजा गया.

मौके पर पहुँचने के बाद वरीय अधिकारियों से वार्तालाप के उपरांत थानाध्यक्ष ने बताया कि नवीन कुमार को मोतिहारी पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है.सब इंस्पेक्टर सरोज कुमार ने अपने मोबाइल से नवीन के परिजनों को उससे बात करवाई.लेकिन परिजनों का कहना है कि वीडियो कॉलिंग के माध्यम से नवीन से बात करवाया जाए.साथ ही लिखित रूप में बताया जाए कि नवीन को कब और किस मामले में गिरफ्तार किया गया है.तभी जाम खत्म होगा.

खबर लिखे जाने तक आक्रोशित लोगों ने हाईवे को जाम किया हुआ है.जिस कारण आवागमन पूरी तरह ठप है.गाड़ियों की काफी लम्बी कतार लग गई है.पुलिस आक्रोशित लोगों को समझा कर जाम समाप्त करवाने की प्रयास कर रही है.

Continue Reading
BIHAR1 hour ago

बिहार : नंबर प्लेट को लेकर सख्त हुए नियम, अब वाहन मालिक के साथ डिलर पर भी होगा एक्शन…

INDIA1 hour ago

सुशांत केस: शरद पवार बोले- CBI जांच पर आपत्ति नहीं, लेकिन हमें मुंबई पुलिस पर भरोसा

BIHAR2 hours ago

चुनाव रोकने के लिए हाईकोर्ट जाएंगे पप्पू यादव, आयोग को 10 लाख पोस्टकार्ड भेजकर जताएंगे विरोध

INDIA3 hours ago

पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत अब भी गंभीर, अस्पताल ने जारी किया हेल्थ अपडेट

MUZAFFARPUR6 hours ago

मुज़फ़्फ़रपुर : अपहरण के शक पर लोगो ने किया सड़क जाम ; जमकर काटा बवाल

INDIA8 hours ago

सुशांत की मौत के बाद रिया ने आमिर खान को किया था कॉल, तीन एसएमएस के जरिये मिला था जवाब

BIHAR8 hours ago

बिहार में प्राइवेट अस्पतालों में कोरोना के इलाज का अब रेट तय करेगा स्वास्थ्य विभाग

INDIA8 hours ago

टिकट बुकिंग के नियम में रेलवे ने किया बड़ा बदलाव, यात्रियों को होगा बड़ा फायदा

MUZAFFARPUR8 hours ago

मुजफ्फरपुर के युवाओं ने वर्चुअल मीटिंग के लिये बनाया मेड इन इंडिया एप

BIHAR9 hours ago

झारखंड के शिक्षा मंत्री से प्रेरणा लेकर तेजस्वी भी 8वीं में करा ले एडमिशन, सिर्फ बंगला के बारे में नहीं सोचें

BIHAR6 days ago

भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने की खुदकुशी, मरने से पहले किया फेसबुक लाइव

INDIA4 weeks ago

सलमान खान ने शेयर की किसानी करने की ऐसी तस्वीर, लोगों ने जमकर सुनाई खरीखोटी

INDIA1 day ago

बाइक पर पत्नी के अलावा अन्य को बैठाया तो कार्रवाई: हाई कोर्ट

INDIA3 weeks ago

वाहनों में अतिरिक्त टायर या स्टेपनी रखने की जरूरत नहीं: सरकार

BIHAR1 week ago

UPSC में छाए बिहार के लाल, जानिए कितने बच्चों का हुआ चयन

BIHAR4 weeks ago

बिहार लॉकडाउन: इमरजेंसी हो तभी निकलें घर से बाहर, नहीं तो जब्त हो जाएगी गाड़ी

INDIA1 day ago

सुप्रीम कोर्ट का फैसला – पिता की प्रॉपर्टी में बेटी का हर हाल में आधा हिस्सा होगा

MUZAFFARPUR1 week ago

उत्तर बिहार में भीषण बिजली संकट, कांटी थर्मल पावर ठप्प

BIHAR2 weeks ago

पप्पू यादव का खतरनाक स्टंट: नियमों की धज्जियां उड़ा रेल पुल पर ट्रैक के बीच चलाई बुलेट, देखें VIDEO

MUZAFFARPUR5 days ago

बिहार के प्रमुख शक्तिपीठों में प्रशिद्ध राज-राजेश्वरी देवी मंदिर की स्थापना 1941 में हुई थी

Trending