Connect with us

BOLLYWOOD

निधन से पहले सरोज खान ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर शेयर की थी आखिरी पोस्ट

Muzaffarpur Now

Published

on

साल 2020 लगातार एक के बाद एक झटके दे रहा है। हाल ही बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सबको चौंका दिया था। अब मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान के निधन से बॉलीवुड शॉक्ड है। सांस लेन में शिकायत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां शुक्रवार देर रात 1.52 बजे कार्डियक अरेस्ट की वजह से उनकी मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सरोज खान को मुंबई के चारकोप कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। सरोज खान अपने निधन से पहले एक्टर सुशांत के निधन पर शोक व्यक्त किया था। उन्होंने अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में सुशांत को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था।

saroj khan last instagram post

14 जून को शेयर की गई उनकी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में, दिग्गज कोरियोग्राफर ने सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया था। उन्होंने एक कैप्शन के साथ सुशांत की एक तस्वीर साझा की थी । उन्होंने लिखा था कि कैसे उन्हें कभी भी सुशांत के साथ काम करने के लिए नहीं मिला था लेकिन वह उनसे काफी बार मिली थीं। वह सोचती थी कि सुशांत ने इतना कठोर कदम क्यों उठाया? सुशांत के इस कटोर कदम से उनके पिता और बहनों पर क्या असर पड़ा होगा । सरोज खान आगे लिखती हैं यह वह उनकी सभी फिल्मों में प्यार करती हैं, जिन भी फिल्मों में उन्हें काम करने का मौका मिला। वह लिखती हैं कि हम हमेशा सुशांत को प्यार करते रहेंगे आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे।

View this post on Instagram

I had never worked with you @sushantsinghrajput but we have meet many times. What went wrong in your LIFE?I'm shocked that you took such a drastic step in your LIFE. You could have spoken to an Elder which could have helped YOU and would have kept us Happy looking at YOU. God bless your soul and I don't know what your Father and Sister's are going through. Condolences and Strength to them to go through this Time. I Loved you in all your Movies and will always Love you. R.I.P🙏🙏

A post shared by Saroj Khan (@sarojkhanofficial) on

सरोज खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में तीन साल का गैप लिया था। इसके बाद साल 2019 में उन्होंने फिल्म ‘कलंक’ से वापसी की। इसके साथ ही उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में भी कोरियॉग्रफी की है।  सरोज खान ने आखिरी बार करण जौहर की कलंक के लिए तबाह हो गया गीत को कोरियोग्राफ किया था, जिसमें माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट रही हैं। उन्हें तीन बार बेस्ट कोरियोग्राफी के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी दिया जा चुका है। सरोज खान ने कुछ फिल्मों में बतौर राइटर भी काम किया है।

चार दशक से अधिक के करियर में सरोज खान को 2 हजार से अधिक गीतों को कोरियोग्राफ करने का श्रेय जाता है। 22 नवंबर 1948 को जन्मीं सरोज खान बॉलीवुड में ऐसा नाम है, जिसे हर कोई जानता है और उनके काम की सराहना करता है।

Input : Hindustan

BOLLYWOOD

आनंद कुमार के साथी आईपीएस अभयानंद की कहानी लाए प्रकाश झा, 36 साल बाद पहुंचे फिर उसी स्कूल में

Ravi Pratap

Published

on

जाने माने अभिनेता ऋतिक रोशन की चर्चित फिल्म सुपर 30 तो आपने देख ली। बिहार की इस चर्चित कोचिंग के संचालक आनंद कुमार का इसे स्थापित करने में एक और शख्स ने काफी साथ दिया था। बिहार के पुलिस महानिदेशक रह चुके अभयानंद की गरीब बच्चों को शिक्षा दिलाने की इन कोशिशों को अब निर्देशक प्रकाश झा ने अपनी अगली फिल्म परीक्षा में दर्शकों के सामने लाने का फैसला किया है।

Pareeksha movie review: Adil Hussain, Shubham excel in a telling ...

अभयानंद और आनंद कुमार दोनों ने आईआईटी से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। अभयानंद इसके बाद आईपीएस में चले गए। काफी दिनों तक दोनों ने साथ साथ सुपर 30 को चलाया, लेकिन फिर इसके बाद अभयानंद ने इस विचार का प्रचार प्रसाद देश के दूसरे हिस्सों में भी करने की शुरूआत कर दी। रहमानी 30 नाम की कोचिंग इसमें से सबसे ज्यादा चर्चित रही है। इसके अलावा देश की तमाम नवरत्न कंपनियों के साथ मिलकर भी अभयानंद देश के तमाम दूसरे शहरों में आईआईटी कोचिंग की व्यवस्था करा चुके हैं।

Pareeksha The Final Test review: Adil Hussain scores full marks in ...

प्रकाश झा इस बारे में ‘अमर उजाला’ से एक खास बातचीत में कहते हैं, ‘हां, फिल्म परीक्षा की कहानी को आप अभयानंद से प्रेरित कह सकते हैं। लेकिन ये किसी शख्स की बायोपिक नहीं है। फिल्म परीक्षा दिखाती है कि कैसे एक ही समाज में कुछ लोगों को सब कुछ हासिल है और किसी के पास कुछ नहीं है। मैंने इस बार समाज की इन्हीं विसंगतियों को फिल्म की कहानी बनाया है। ये एक रिक्शेवाले की कहानी है जो अपने बेटे को अच्छे अंग्रेजी स्कूल में पढ़ाने का सपना देखता है।’

Pareeksha movie review: A well-intentioned film | Entertainment ...

प्रकाश झा ने अपनी पहली फीचर फिल्म भी स्कूल की एक कहानी पर बनाई थी, हिप हुप हुर्रे। परीक्षा में फिर वह स्कूल लौटे हैं। इस पर चर्चा चली तो प्रकाश झा बोले, ‘हां, 36 साल हो गए। मैंने जमशेदपुर के उसी स्कूल में आकर शूटिंग की है जहां मैंने हिप हिप हुर्रे की शूटिंग की थी। अब तो मेरा एक मॉल भी है यहीं पास में और तब से अब तक बहुत कुछ बदल गया है।’

Pareeksha' is a touching, personal story of a rickshawala's dream ...

केंद्र सरकार ने देश की शिक्षा नीति भी बदल दी है, क्या प्रकाश झा को लगता है कि इससे कुछ गुणात्मक सुधार होगा और गरीबों के बच्चों को भी अच्छी शिक्षा मिल सकेगी? प्रकाश झा इसके जवाब में कहते हैं, ‘केंद्र सरकार का ये कदम काफी अच्छा कदम है। इसके परिणाम दूरगामी हो सकते हैं बशर्ते योजना सिर्फ योजना बनकर ही न रह जाए और इसे अच्छे से लागू भी किया जाए। शिक्षा के मद में बजट बढ़ाने का तो स्वागत ही होना चाहिए। अगर जितनी रकम शिक्षा के लिए रखी जा रही है, वह सही जगह पर और सही तरीके से लगी तो देश में बदलाव जरूर आएगा।’

Continue Reading

BOLLYWOOD

सोनू सूद ने लोगों से की ये खास अपील, बोले- एक मरीज को गोद लें

Ravi Pratap

Published

on

फिल्मों में खतरनाक विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) पलायन कर रहे मजदूरों और छात्रों के लिए मसीहा बनकर सामने आए थे. अभिनेता हजारों प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाकर उनकी मदद कर चुके हैं. वहीं, सोनू सोशल मीडिया पर लगातार लोगों से जुड़े हुए है औऱ उनकी मदद कर रहे है. अब एक्टर ने लोगों से एक खास अपील की है. उन्होंने लोगों से निवेदन किया है कि वे सामने आएं और जिन लोगों को उनकी जरूरत है उनकी मदद करें.

एक्टर सोनू सूद ने अपने ट्वीटर पर लिखा, ‘आपसे मेरा विनम्र निवेदन है, जो जरुरतमंदों की मदद करने में सक्षम हैं वे प्लीज सामने आएं और अपने नजदीक के अस्पताल में भर्ती किसी मरीज को गोद लें या फिर कम से कम उनकी दवाओं का खर्च उठाएं. अगर आप ऐसा करते हैं तो मैं आश्वस्त करता हूं कि आपकी परेशान‍ियां आधी हो जाएगी #wakeupcall’.

इससे पहले चार अनाथ बच्चों के लिए अभिनेता सोनू सूद फरिश्ता बनकर आए थे. दरअसल, पंजाब में तरनतारन जिले के गांव पंडोरी गोलां में जहरीली शराब पीने से सुखदेव सिंह की मौत हो गई थी. सदमे में उसकी पत्नी ने भी दम तोड़ दिया था. दंपती की मौत के बाद अनाथ हुए उनके चार बच्चों की मदद के लिए आगे आए थे.

सोनू सूद ने एक ट्वीट करके चारों बच्चों करणवीर, गुरप्रीत, अर्शदीप और संदीप की जिम्मेदारी उठाने का विश्वास दिलाया है. सोनू ने ट्वीट किया था कि इन छोटे बच्चों के पास जल्द ही एक शानदार घर, अच्छा स्कूल और शानदार भविष्य होगा.

बता दें कि सोनू सूद ने जॉब हंट ऐप लॉन्च किया है, जिसका नाम है ‘प्रवासी रोजगार. ये ऐप प्रवासियों को रोजगार संबंधी आवश्यक जानकारी और जॉब से संबंधित सही लिंक प्रदान करेगा. ये ऐप देशभर के विभिन्न क्षेत्रों में रोजगार के अवसर ढूंढने वाले श्रमिकों की मदद करेगा.

Continue Reading

BOLLYWOOD

सांस लेने में दिक्कत की श‍िकायत के बाद अभ‍िनेता संजय दत्त अस्पताल में भर्ती, कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

Ravi Pratap

Published

on

बॉलीवुड अभ‍िनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) को शनिवार को सांस लेने में श‍िकायत के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल (Lilavati Hospital) में भर्ती कराया गया. न्यूज एजेंसी ANI ने यह जानकारी दी. अस्पताल में दाख‍िल कराने के बाद संजय दत्त का कोरोना टेस्ट भी किया गया जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई. हालांकि संजय दत्त कुछ और समय तक अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे. अस्पताल में उनके स्वास्थ्य को लेकर बयन भी जारी किया जिसके अनुसर दत्त बिल्कुल ठीक हैं.

लीलावती अस्पताल द्वारा जारी बयान के अनुसार, ‘संजय दत्त को सांस लेने में दिक्कत की श‍िकायत के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गय. उनकी कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव है लेकिन उन्हें मेडिकल ऑबजर्वेशन में कुछ समय के लिए अस्पताल में रखा गया है. वह बिल्कुल ठीक हैं.

अभ‍िनेता इन द‍िनों मुंबई में अकेले रह रहे हैं जबकि उनकी पत्नी बच्चों के साथ दुबई में हैं. वो देश में कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के शुरू होने से पहले से ही वहां हैं.

संजय दत्त ने खुद ट्वीट कर अपने चाहने वालों से कहा, ‘बस सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि मैं ठीक हूं. मैं अभी मेडिकल ऑबजर्वेशन में हूं और मेरी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. लीलावती अस्पताल के डॉक्टरों, नर्सों व अन्य कर्मचारियों की मदद से मुझे एक या दो दिन में घर वापस आ जाना चाहिए. आपकी दुआओं और आशीर्वाद के लिए शुक्रिया.’

संजय दत्त को पिछली बार आशुतोष गोवारिकर की पीरियड ड्राम ‘पानीपत’ में देखा गया था जिसमें उनके साथ अर्जुन कपूर और कृति सेनन भी थे. अभ‍िनेता की आने वाली फिल्म महेश भट्ट की ‘सड़क 2’ है जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे. यह फिल्म 1991 में आई ‘सड़क’ का सीक्वल है संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिकाओं में थे और उसका निर्देशन भी महेश भट्ट ने ही किया था.

Input : NDTV

Continue Reading
INDIA6 hours ago

बड़ा खुलासा: सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, ‘एंबुलेंस में सुशांत का पैर मुड़ा हुआ था’

INDIA6 hours ago

प्रसिद्ध तिरुपति मंदिर के 743 कर्मचारी पाए गए COVID-19 पॉजिटिव, तीन की मौत

BOLLYWOOD7 hours ago

आनंद कुमार के साथी आईपीएस अभयानंद की कहानी लाए प्रकाश झा, 36 साल बाद पहुंचे फिर उसी स्कूल में

TRENDING7 hours ago

शिक्षा मंत्री ने 11वीं क्लास में लिया दाखिला, मैट्रिक तक पढ़े होने के कारण होती थी फजीहत

BIHAR7 hours ago

बिहार के इस जिले में मैट्रिक का अंकपत्र देने के बदले हेडमास्टर साहब लेते हैं चढ़ावा, वसूली का वीडियो वायरल

BIHAR8 hours ago

प्रधानमंत्री से नीतीश कुमार बोले-नेपाल ने बिहार में बाढ को विकराल कर दिया है, आप हस्तक्षेप करके समाधान कराइये

BIHAR8 hours ago

नीतीश पर हमलावर चिराग ने कहा – लोजपा अकेले बिहार विधानसभा की सभी 243 सीटों पर लड़ने को तैयार

BIHAR8 hours ago

लालू ने बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था पर कसा तंज, कहा- अस्पताल में रुई भी मिले तो भगवान को शुक्रिया कहना रे भाई

INDIA8 hours ago

आगामी 30 सितंबर तक रद्द रहेंगी रेलगाड़ियां? रेलवे बोर्ड ने लगाया अफवाहों पर विराम

BIHAR8 hours ago

सुशांत केस की CBI जांच पर संजय राउत का बिहार सरकार पर तंज- ‘मेरे आंगन में तुम्हारा क्या काम है’

BIHAR4 days ago

भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने की खुदकुशी, मरने से पहले किया फेसबुक लाइव

INDIA4 weeks ago

सलमान खान ने शेयर की किसानी करने की ऐसी तस्वीर, लोगों ने जमकर सुनाई खरीखोटी

INDIA4 weeks ago

एक दूल्हे के संग दो दुल्हनों ने लिए फेरे : एक गर्लफ्रेंड, दूसरी मम्मी-पापा की पसंद, Video देखें

INDIA3 weeks ago

वाहनों में अतिरिक्त टायर या स्टेपनी रखने की जरूरत नहीं: सरकार

BIHAR6 days ago

UPSC में छाए बिहार के लाल, जानिए कितने बच्चों का हुआ चयन

BIHAR4 weeks ago

बिहार लॉकडाउन: इमरजेंसी हो तभी निकलें घर से बाहर, नहीं तो जब्त हो जाएगी गाड़ी

MUZAFFARPUR6 days ago

उत्तर बिहार में भीषण बिजली संकट, कांटी थर्मल पावर ठप्प

BIHAR1 week ago

पप्पू यादव का खतरनाक स्टंट: नियमों की धज्जियां उड़ा रेल पुल पर ट्रैक के बीच चलाई बुलेट, देखें VIDEO

MUZAFFARPUR3 days ago

बिहार के प्रमुख शक्तिपीठों में प्रशिद्ध राज-राजेश्वरी देवी मंदिर की स्थापना 1941 में हुई थी

BIHAR1 day ago

IPS विनय तिवारी शामिल हो सकते है, सुशांत केस की CBI जांच टीम में…

Trending